बॉलीवुड

साथ निभाना साथिया की परिधि के आंगन में गूंजी किलकारी, बनी दूसरे बच्चे की मां…

लवी सासन के लिए दोगुनी ख़ुशी लेकर आया सोलह जुलाई का दिन। जानिए क्या ख़ास रहा इस दिन...

टेलीविजन धारावाहिक ‘साथ निभाना साथिया’ में परिधि का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री लवी सासन के आँगन में एक बार फ़िर से किलकारियों ने दस्तक़ दी है। जी हां लवी ने हाल ही में अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है। वह भी खास बात ये है कि लवी ने अपने जन्मदिन के दिन ही दूसरे बेटे को जन्म दिया है। जिससे लवी खुद भी बेहद खुश नज़र आई। बता दें कि लवी सासन ने 16 जुलाई को अपना 31वां जन्मदिन मनाया है। इसी दिन उन्होंने अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया। दूसरे बेटे के जन्म की खुशी को जाहिर करते हुए लवी ने बताया कि उनकी लाइफ में अब तीन स्पेशल लोग हो गए हैं। साथ ही साथ लवी ने इस खुशखबरी के आने के बाद अपने बड़े बेटे रॉयस के रिएक्शन के बारे में भी बताया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Lovey Sasan (@loveysasan)

गौरतलब हो कि 16 जुलाई 2021 की शाम बेंगलौर के एक प्राइवेट अस्पताल में उन्होंने अपने नन्हे राजकुमार को जन्म दिया। लवी ने ये गुड न्यूज अपने लेटेस्ट इंटरव्यू के जरिए फैंस के साथ शेयर की है। आइए आपको बताते हैं, एक्ट्रेस ने इस दोहरे ख़ुशी के मौके पर एक इंटरव्यू में क्या कहा। लेकिन उससे पहले बता दें कि लवी सासन ने 18 जून 2021 को अपनी सेकेंड प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज फैंस को दी थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Lovey Sasan (@loveysasan)

इस दौरान एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे रॉयस की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी, जिसमें रॉयस अपनी मम्मा की प्रेग्नेंसी अनाउंस करते नजर आ रहे थे। इस तस्वीर में रॉयस ने ‘जल्द ही बड़ा भाई बनने जा रहा हूं’ वाला प्रिंटेड व्हाइट कलर की टी-शर्ट पहनी थी। इस तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने लिखा था कि, “मैं यह अनाउंस करते हुए काफी एक्साइटेड हैं कि हमारी छोटी फैमिली 2 फीट आगे बढ़ने जा रही है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Lovey Sasan (@loveysasan)

आइए अब आपको एक्ट्रेस के ताज़ा इंटरव्यू के बारे में बताते हैं। दरअसल, लवी सासन ने ‘ई-टाइम्स’ को एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें एक्ट्रेस ने अपने दूसरे बेबी के जन्म की गुड न्यूज देकर फैंस को खुश कर दिया है। लवी ने कहा कि, “कौशिक और मैं बेहद धन्य महसूस कर रहे हैं। अब, मेरे जीवन में तीन विशेष पुरुष हैं- मेरे पति और दो लड़के। मेरे ससुराल वाले एक बेटी चाहते थे, लेकिन नियति की कुछ और ही प्लानिंग थी। मेरा बेबी मेरे जन्मदिन पर पैदा हुआ है, इसलिए यह दिन अब हर साल एक बड़ा सेलिब्रेशन होने वाला है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Lovey Sasan (@loveysasan)

इसके आगे लवी सासन ने अपनी बात रखते हुए कहा कि, “मुझे कल यानी 15 जुलाई की रात थोड़ी परेशानी शुरू हुई, जिस वजह से मुझे अस्पताल में भर्ती करवाया गया था और यहां पर 16 जुलाई की शाम को मेरी नॉर्मल डिलीवरी हुई। मैं महामारी के कारण बहुत घबराई हुई थी, लेकिन डॉक्टर्स की पूरी टीम और अस्पताल ने हमारा बहुत ख्याल रखा।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Lovey Sasan (@loveysasan)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Lovey Sasan (@loveysasan)

वहीं इस इंटरव्यू में जब लवी से पूछा गया कि उनका बेटा रॉयस बड़ा भाई बनकर कितना एक्साइटेड है? तो इस पर एक्ट्रेस ने कहा कि, “जब बच्चे की डिलीवरी हुई, तो वीडियो कॉलिंग के जरिए हमने रॉयस को बेबी का चेहरा दिखाया और उसे बताया कि अब वह बड़ा भाई बन गया है। ऐसे में वह कन्फ्यूज दिख रहा था। वह बेबी को बस एक मुस्कान के साथ देखे जा रहा था। वह अभी बहुत छोटा है, लेकिन उसकी आंखें बताती हैं कि वह एक छोटा भाई पाकर खुश है। वह मेरे बिना मेरे ससुराल वालों के साथ शांति से रह रहा है और हमारे घर आने का इंतजार कर रहा है। कौशिक और मैं दोनों बहुत खुश हैं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Lovey Sasan (@loveysasan)


बता दें कि इससे पहले, लवी सासन ने ‘ई-टाइम्स’ को दिए इंटरव्यू में अपने मूड स्विंग पर बात की थी। एक्ट्रेस ने कहा था कि, “इस साल मेरा जन्मदिन समारोह वास्तव में खास था। मेरे दिन को खास बनाने के लिए मेरे पति को थोड़ी दिक्कत हुई। क्योंकि, मूड स्विंग की वजह से मुझे कुछ अलग खाना था। ये एक ऐसी चीज है, जिससे हर गर्भवती महिलाएं गुजरती हैं। जैसा कि कभी-कभी चॉकलेट केक या सेब जैसे सामान्य खाद्य पदार्थों के लिए आप तरसते हैं और कभी-कभी आपका मन कुछ अलग खाने का करता है, जिसे आप आमतौर पर पसंद भी नहीं करते हैं।”

Lovey Sasan

फिलहाल, लवी सासन ने अब तक अपने दूसरे बेबी की झलक फैंस को नहीं दिखाई है। बता दें लवी सासन ने 10 फरवरी 2019 को अपने बॉयफ्रेंड कौशिक कृष्णमूर्ति के साथ शादी की थी। लवी की शादी भी बड़े ही धूमधाम से हुई थी। जिसके बाद फरवरी 2020 में उन्होंने अपने पहले बेटे को जन्म दिया था। बात करें लवी के वर्कफ्रंट की तो उन्होंने टेलीविजन पर कई धारावाहिकों में काम किया है। लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा ‘साथ निभाना साथिया’ में निभाए गए परिधि के किरदार के लिए ही जाना जाता है।

Back to top button