बॉलीवुड

ऐसा है हिट शो अनुपमा के कलाकारों का असली परिवार, वनराज 2 तो अनुपमा है 1 बेटे की मां

टीवी पर इन दिनों मशहूर धारावाहिक ‘अनुपमा’ खूब धूम मचा रहा है. साल 2020 में ही शुरू हुए इस टीवी शो ने बहुत कम समय में ही घर घर में पहचान बना ली है. इसे देखने और पसंद करने वालों की तादाद लगातार बढ़ रही है. शो में मदालसा शर्मा, वनराज पांडेय, रुपाली गांगुली, अल्पना बुच जैसे कलाकार अहम भूमिका निभा रहे हैं. सभी के इस शो के परिवार के बारे में तो फैंस जानते ही जानते हैं, लेकिन आज हम आपको इस शो में काम करने वाले मुख्य कलाकारों के असली परिवार के बारे में बताने जा रहे हैं. तो चलिए शुरू करते हैं…

रूपाली गांगुली (अनुपमा)…

rupali ganguly

धारावाहिक अनुपमा में अनुपमा के किरदार में नज़र आती है अभिनेत्री रूपाली गांगुली. इस किरदार को उन्होंने इतने बेहतरीन अंदाज में निभाया है कि वे छोटी पर्दे की टॉप की एक्ट्रेस बन गई हैं. गौरतलब है कि अनुपमा लगभग दो दशक से टीवी इंडस्ट्री का हिस्सा है. वहीं वे हिंदी फिल्म में भी काम कर चुकी है. 44 साल की रुपाली ने ‘अनुपमा’ के जरिये छोटे पर्दे पर वापसी की है और उनकी वापसी बहुत ही धमाकेदार रही है. शो में रुपाली, वनराज शाह की पत्नी का रोल प्ले कर रही हैं. बॉलीवुड में रुपाली ने दिग्गज़ अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के साथ ही और भी कई बड़े स्टार्स के साथ भी काम किया है. वे दिवंगत फिल्म निर्देशक अनिल गांगुली की बेटी है. साल 2013 में रुपाली की शादी अश्विन के वर्मा से हुई थी. कपल का एक बेटा है जिसका नाम रुद्रांश है. एक्ट्रेस के पति अश्विन एक क्रिएटिव कंपनी के मालिक हैं.

सुधांशु पांडेय (वनराज शाह)…

sudhanshu pandey

शो में मेल मुख्य कलाकार के रुप में सुधांशु पांडेय भी देखने को मिलते है. शो में सुधांशु पांडेय वनराज शाह का किरदार निभाते हैं और उनकी अदाकारी फैंस को बहुत पसंद आती है. 46 साल के सुधांशु पांडेय का जन्म 22 अगस्त 1974 को उत्तराखंड के कुमाऊं मंडल में हुआ था. टीवी के साथ ही सुधांशु ने फिल्मों में भी काम किया है. वे दिग्गज़ अभिनेता रजनीकांत के साथ भी स्क्रीन साझा कर चुके हैं. बता दें कि, सुधांशु की पत्नी का नाम मोना पांडेय है. दोनों दो बेटों निर्वाण और विवान पांडेय के माता पिता हैं. सुधांशु पांडेय शो में अनुपमा के पति के रोल में नज़र आ रहे हैं.

मदालसा शर्मा…

madalsa sharma

टीवी की दुनिया में मदालसा शर्मा ने एक ख़ास पहचान बना ली है. ‘अनुपमा’ में मदालसा शर्मा काव्या शाह के किरदार में देखने को मिल रही हैं. उन्हें भी फैंस खूब पसंद करते हैं. बता दें कि, मदालसा का शुरू से ही फ़िल्मी दुनिया से नाता रहा है. 26 सितंबर 1991 को मुंबई में जन्मी 29 साल की मदालसा शर्मा के पिता का नाम सुभाष शर्मा है जो कि एक निर्देशक और निर्माता हैं. वहीं अभिनेत्री की माँ शीला डेविड अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री रही हैं. शीला ने कई फिल्मों में काम किया है. साथ ही आपको बता दें कि, बॉलीवुड के दिग्गज़ अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती, मदालसा के ससुर हैं. मदालसा की शादी साल 2018 में मिथुन दा के बड़े बेटे महाक्षय चक्रवर्ती से हुई थी. मदालसा शो में वनराज की प्रेमिका के रोल में नज़र आती है.

अल्पना बुच (लीला शाह)…

alpana buch

वनराज शाह यानी कि शो में सुधांशु पांडेय की माँ का रोल प्ले करने वाली अभिनेत्री का असली नाम अल्पना बुच है. वे अनुपमा में लीला शाह के किरदार में देखने को मिलती है. अल्पना अब तक कई मशहूर धारावाहिकों का हिस्सा रह चुकी हैं. उनकी शादी मेहुल बुच से हुई थी. दोनों का एक बेटा है जिसका नाम भव्या बुच है.

अरविंद वैद्य (हसमुख)…

arvind vaidhya

अभिनेता अरविन्द वैद्य शो अनुपमा में वनराज के पिता के रोल में देखने को मिलते है. कई टीवी शो में काम कर चुके अरविन्द की बेटी का नाम वंदना पाठक है. वंदना भी एक एक्ट्रेस हैं.

Back to top button