बॉलीवुड

नंगे पैर 1200 KM साइकिल चला सोनू सूद से मिलने पहुंचा फैन, फिर एक्टर ने जो किया वह दिल जीत लेगा

सोनू सूद (Sonu Sood) कहने को तो बॉलीवुड एक्टर हैं लेकिन की लोग उन्हें भगवान भी मानते हैं। इसकी वजह उनका लोगों की दिल खोलकर मदद करना है। इसकी शुरुआत तब हुई जब सोनू ने बीते साल लॉकडाउन में गरीब और जरूरतमंद लोगों की मदद करना शुरू किया। इसके बाद सोनू आम जनता के रियल हीरो बन गए। लोग सोनू के नाम की दुकाने खोलने लगे, उनसे मिलने की किलोमीटेर दूर से पैदल चलकर आने लगे। अब हाल ही की इस घटना को ही ले लीजिए। सोनू का एक जबरा फैन एक्टर से मिलने के लिए 1200 किलोमीटर साइकिल चलाकर मुंबई आ पहुंचा।

sonu sood

इस शख्स की साइकिल पर सोनू सूद का एक बड़ा सा पोस्टर भी लगा था। इसके सतह ही उसके हाथ में सोनू के लिए फूलों की माला भी थी। शख्स नंगे पैर 1200 किलोमीटर साइकिल चलाकर सिर्फ सोनू सूद से मिलने आया था। ऐसे में जब वह एक्टर के घर पहुंचा तो सोनू खुद बाहर निकलकर उससे मिलने आ गए। सोनू ने इस शख्स का हाथ जोड़कर स्वागत किया। सोनू ने शख्स से ये भी कहा कि उसने पाँव में जूते या चप्पल क्यों नहीं पहनी है। इसके बाद जब शख्स सोनू को फूलों की माला पहनने लगा तो एक्टर ने अपने इस फैन को ही अपने हाथों से माला पहना दी।

Sonu

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये कोई पहली बार नहीं है जब किसी ने ऐसा किया है। इसके पहले रघु नाम का एक शख्स हैदराबाद से करीब 700 किलोमीटर का सफर तय सोनू से मिलने मुंबई आया था। तब सोनू ने रघु के साथ एक तस्वीर पोस्ट कर लिखा था ये तीसरा शख्स है जो मुझ से मिलने पैदल चलकर आया है। आपसे मिल रहे प्यार के लिए मेरे पास शब्द नहीं है। हालांकि मैं सभी से विनती करता हूं कि आप इस तरह अपनी लाइफ को रिस्क में न डालें।

रघु से पूर्व वेंकटेश नाम का एक फैन भी हैदराबाद से पैदल चलकर मुंबई सोनू से मिलने आया था। सोनू ने तब ट्वीट कर बताया था कि मैंने ट्रांसपोर्टेशन की व्यवस्था की थी लेकिन फिर भी ये लड़का मुझसे मिलने नंगे पांव हैदराबाद से चलकर मुंबई आया। मैं किसी को भी ऐसी परेशानी उठाने का बढ़ावा नहीं देता हूं।

देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कोरोना की दूसरी लहर में ऑक्सीजन की बड़ी किल्लत हो रही थी। ऐसे में सोनू ने नेल्लोर के सरकारी अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट लगवाया था। वे इसके अलावा 16 प्लांट तमिलनाडु, पंजाब, उत्तराखंड, तेलंगाना, महाराष्ट्र, राजस्थान,उत्तर प्रदेश, बिहार, मध्यप्रदेश जैसे राज्यों में भी लगा चुके हैं।

Sonu sood

कुछ समय पहले ही सोनू फिर से चर्चा में तब ये थे जब उन्होंने धनबाद की रहने वाली अंतरराष्ट्रीय शूटर कोनिका लायक को ढाई लाख रुपए की जर्मन राइफल भेजी थी। कोनिका इसके पहले अपने दोस्त से राइफल उधार मांगकर टूर्नामेंट खेलने को मजबूर थी। सोनू को जब ये बात पता चली तो उसने कोनिका की मदद के लिए उन्हें 2.5 लाख की जर्मन राइफल भिजवा दी। इसकी सूचना खुद सोनू ने सोशल मीडिया पर दी थी। इसके अलावा सोनू ने कोनिका से वीडियो कॉल कर बात भी की थी।

वैसे आपको सोनू सूद के ये काम कैसे लगते हैं हमे कमेन्ट कर जरूर बताएं।

Back to top button