बॉलीवुड

विराट से भी ज्यादा यह शख़्स करता है अनुष्का शर्मा की चिंता और रक्षा, बदले में मिलते है करोड़ों रु

हिंदी सिनेमा और क्रिकेट की बेहद पसंदीदा और लोकप्रिय जोड़ी यानी कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को भला कौन नहीं जानता है. सिनेमा और खेल जगत की इस जोड़ी का हर कोई दीवाना है. दोनों ने अपने अपने क्षेत्र में खूब नाम कमाया है. दोनों की फैन फ़ॉलोइंग भी काफी काफी तगड़ी है और भारत के साथ ही इस कपल को विदेशी फैंस का भी खूब प्यार मिलता है.

virat kohli and anushka sharma

बता दें कि, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा कड़ी सुरक्षा के बीच चलते हैं. अनुष्का के साथ तो एक शख़्स साये की तरह साथ चलता है और वो एक्ट्रेस की उनके पति विराट कोहली से भी ज़्यादा चिंता और रक्षा करता है.

virat anushka

दरअसल वो शख़्स है अनुष्का शर्मा के बॉडीगॉर्ड सोनू (Anushka Sharma Bodyguard Sonu). एक लंबे समय से सोनू, अनुष्का शर्मा के साथ जुड़े हुए है और वे अनुष्का को सुरक्षा प्रदान करते है. आइए आज आपको अनुष्का के बॉडीगॉर्ड और बदले में उन्हें मिलने वाली भारी भरकम सैलरी के बारे में बताते हैं…

Anushka Sharma Boduguard Sonu

चाहे अनुष्का शर्मा के बॉडीगार्ड सोनू अन्य किसी सेलेब्स के बॉडीगार्ड की तरह अधिक पॉपुलर नहीं है लेकिन उनकी सैलरी बड़ी बड़ी कंपनियों के CEO से कम नहीं है. अनुष्का शर्मा के साथ अक्सर साये की तरह नज़र आने वाले सोनू करोड़ो में सैलरी चार्ज करते हैं. बता दें कि, बड़े बड़े सेलेब्स अपनी सुरक्षा के लिए अपने पर्सनल बॉडीगार्ड को दिल खोलकर पैसा देते हैं. इस सूची में अनुष्का शर्मा का नाम भी शामिल है.

Anushka Sharma Boduguard Sonu

जानकारी के मुताबिक़, अनुष्का के बॉडीगार्ड का पूरा नाम प्रकाश सिंह है, लेकिन अभिनेत्री प्यार से अपने बॉडीगार्ड को सोनू कहती है. अनुष्का जब भी कहीं जाती है तो सोनू भी उनके साथ होते हैं और वे अनुष्का को एक बेहतर सुक्षा प्रदान करते हैं. वे हमेशा ग्रे कलर के सफारी सूट में अनुष्का के पीछे खड़े नजर आते हैं. सोनू अनुष्का को भीड़ भाड़ आदि में किसी भी प्रकार की परेशानी से बचा लेते है.

Anushka Sharma Boduguard Sonu

जानकारी के मुताबिक़, जब विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी भी नहीं हुई थी सोनू तब से ही अनुष्का शर्मा के बॉडीगार्ड के रुप में काम कर रहे है. बदले में उन्हें अभिनेत्री महीने के लाखों रुपये देती है और साल भर में उनका वेतन करोड़ रुपये से ऊपर हो जाता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, सोनू की एक माह की सैलरी 10 लाख रुपये है, वहीं साल भर में वे 1.2 करोड़ रुपये कमा लेते है.
इतनी बड़ी रकम बड़ी बड़ी कंपनियों में ऊंचे पद पर बैठे लोगों को भी नसीब नहीं होती है.

Anushka Sharma Boduguard Sonu

सोनू के अनुष्का शर्मा के साथ ही विराट कोहली से भी बेहद मधुर संबंध है. यूं तो सोनू अनुष्का के बॉडीगार्ड है, लेकिन उनकी अहमियत विराट और अनुष्का के लिए इससे कई ज़्यादा है. विराट और अनुष्का सोनू को अपने परिवार का हिस्सा मानते हैं.

Anushka Sharma Boduguard Sonu

सोनू के अनुष्का शर्मा के साथ ही विराट कोहली से भी बेहद मधुर संबंध है. यूं तो सोनू अनुष्का के बॉडीगार्ड है, लेकिन उनकी अहमियत विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के लिए इससे कई ज़्यादा है. विराट और अनुष्का सोनू को अपने परिवार का हिस्सा मानते हैं.

Anushka Sharma Boduguard Sonu

Back to top button