बॉलीवुड

शादी के पवित्र बंधन में बंधे दिशा परमार, तस्वीरों में देखें कपल का रोमांटिक अंदाज

bigg boss 14 एक्स कंटेस्टेंट और सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) अपनी प्रेमिका और टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) के साथ 16 जुलाई को शादी के बंधन में बंध गए। बीते कुछ दिनों से ये कपल अपनी शादी को लेकर चर्चा में था। दोनों ने 6 जुलाई को अपनी शादी की घोषणा भी की थी। कपल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टेटमेंट जारी करते हुए लिखा था कि हम दोनों परिवारवालों के आशीर्वाद से अपनी लाइफ का एक खास मोमेंट आप लोगों से शेयर करना चाहते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by RAHUL VAIDYA RKV ? (@rahulvaidyarkv)

उन्होंने आगे लिखा था कि ‘हम बड़े उत्साह से आपको बताने जा रहे हैं कि 16 जुलाई को हमारी शादी होने वाली है। हम एकसाथ प्यार और एकजुटता के इस नए अध्याय को शुरू कर रहे हैं। इसके लिए आपके स्नेह और आशीर्वाद की आवश्यकता है। इस घोषणा के दस दिनों बाद यानि 16 जुलाई को आखिर इस कपल ने सात फेरे ले ही लिए। अब दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rahul Vaidya (@rahul_vaidya_bbking)


शादी में राहुल ने घुटनों पर बैठकर दिशा को अंगूठी पहनाई। इसके बाद दोनों ने एक दूसरे को गले लगा लिया। इस दौरान दुल्हन दिशा परमार लाल रंग के लहंगे में नजर आई। वहीं राहुल वैद्य ने क्रीम कलर की शेरवानी और गोल्डन साफा पहन रखा था। दिशा जहां अपने दुल्हन के आउटफिट में बहुत ही सुंदर लग रही थी तो वहीं राहुल दूल्हे के गेटअप में बड़े हैंडसम लग रहे थे। दिशा की मांग का टीका, नेकलेस और बड़े-बड़े ईयररिंग्स उनके लुक में चार चाँद लगा रहे थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dhwani❤jasly (@jaslyxdhwani)

शादी की घोषणा के समय ही राहुल ने क्लियर कर दिया था कि दिशा और मैं अपनी शादी को प्राइवेट रखना चाहते हैं। इसमें हम सिर्फ करीबी लोगों को ही आमंत्रित करना चाहते हैं। हमारी इच्छा इस शादी को वैदिक रीति रिवाजों से करने की है।  शादी में गुरबानी सेरेमनी भी होगी। दूसरी तरफ दिशा ने कहा था कि शादी दो लोगों और उनके परिवार का मिलन होता है। मैं एक साधारण शादी चाहती हूं। मुझे खुशी है कि मेरी शादी में ऐसा ही हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by JasLy ❤Madiha (@jasly_precious)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by JASLY X DISHUL?? (@jasly.dishul_)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janvi Joshi ❣️ (@jaslyforever_28)


गौरतलब है कि राहुल और दिशा की शादी के फंक्शन दो दिन पहले ही स्टार्ट हो गए थे। 14 तारीख को दिशा की मेहंदी सेरेमनी थी। वहीं 15 जुलाई को हल्दी रस्म थी। दिशा की मेंहदी और हल्दी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। खासकर हल्दी सेरेमनी में दिशा परमार और उनकी सहेलियों ने खूब मस्ती की और एक से बढ़कर एक शानदार पोज दिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by (?????? ??) (@jaslyxduniya.fc)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @jasl_yforever9

वहीं मेहंदी सेरेमनी की बात करें तो दिशा गुलाबी रंग के कुर्ते और सफड़ कलर के शरारा में नजर आई थी। दूसरी तरफ राहुल ने हल्के नीले रंग का पठानी सूट पहन रखा था। इस  मेहंदी सेरेमनी से जुड़ी कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

इसके अलावा 15 जुलाई को राहुल-दिशा की संगीत सेरेमनी का आयोजन भी था। इसमें कपल ने साथ में बहुत अच्छी परफॉरमेंस भी दी। इस संगीत कार्यक्रम में भी कपल के खास दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल हुए थे। वैसे आप दोनों को दिशा परमार और राहुल वैद्य की जोड़ी कैसी लगती है?

Back to top button