समाचार

केएल राहुल और अथिया के रिलेशनशिप को लेकर सुनील शेट्टी ने दिया यह जवाब… अगर ये सच हुआ तो…

के एल राहुल अथिया को पार्टनर बनाकर ले गए हैं इंग्लैंड। पिता सुनील शेट्टी ने किया यह खुलासा...

फ़िल्मी सितारों और क्रिकेटर्स के बीच रोमांस की खबरें आना कोई नई बात नहीं है। अनुष्का-विराट, हार्दिक-नताशा, युवराज-हेजल, हरभजन-गीता जैसे कपल का उदाहरण पहले से मौजूद है। अब इसमें एक नया नाम और जुड़ रहा है। जी हां केएल राहुल और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी के अफ़ेयर की खबरें काफ़ी वायरल हो रही है। बता दें कि अभी तक इस जोड़े ने डेटिंग की बात नहीं कुबूल की थी पर अब केएल ने इसे ऑफिशियली एक्सेप्ट किया है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दोनों इस समय इंग्लैंड में हैं। सोशल मीडिया पर आये दिन दोनों की फोटो देखने को मिलती रहती हैं।

KL Rahul And Athiya Shetty

बता दें कि भारत की टीम इन दिनों पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए इंग्लैंड में हैं। हालाँकि बीसीसीआई ने खिलाड़ियों को पार्टनर को टूर पर आने की अनुमति दी हैं। ऐसे में मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राहुल ने बीसीसीआई को जो डॉक्यूमेंट जमा किए हैं उसमे उन्होंने अथिया को अपना पार्टनर बताया हैं।

KL Rahul And Athiya Shetty

डेट कर रहें हैं राहुल और अथिया…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty)

KL Rahul And Athiya Shetty

बता दें कि दरअसल, खबर ये है कि केएल राहुल भारतीय टेस्ट टीम के साथ फिलहाल इंग्लैंड में है। टीम को अगले महीने की चार तारीख से टेस्ट सीरीज में भाग लेना है। इस दौरे के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने खिलाड़ियों की पत्नी और परिवार के अन्य सदस्यों को साथ ले जाने की अनुमति दी है। इस बीच खबर है कि केएल राहुल की गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी भी टीम इंडिया के साथ इंग्लैंड गई हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार लॉजिस्टिक विभाग को सौंपे गए दस्तावेजों में राहुल ने अथिया को अपना पार्टनर घोषित किया है। अथिया साउथेम्प्टन में राहुल के साथ ही रुकी है। सूत्रों के हवाले से पता चला है कि, “दोनों वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिए साथ ही इंग्लैंड के लिए रवाना हुए थे। रवाना होने से पहले लॉजिस्टिक डिपार्टमेंट ने सभी खिलाड़ियों से उन लोगों के नाम पूछे थे जिन्हें वे साथ ले जाना चाहते हैं। प्लेयर्स को अपनी पत्नी या पार्टनर का नाम देना था। केएल राहुल ने आथिया शेट्टी का नाम अपने पार्टनर के रूप में दिया था।”

KL Rahul And Athiya Shetty

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KL Rahul? (@rahulkl)

सुनील ने बेटी के रिलेशनशिप पर यह दिया जवाब…

KL Rahul And Athiya Shetty

KL Rahul And Athiya Shetty

बता दें कि हाल ही में एक इंटरव्यू में सुनील से राहुल और अथिया के रिलेशनशिप पर सवाल पूछा गया था। इसके अलावा सुनील शेट्टी से यह भी सवाल किया गया था कि क्या सच में अथिया राहुल को कंपनी देने इंग्लैंड गई हैं? ऐसे में सुनील शेट्टी ने अपनी बेटी के रिलेशनशिप को लेकर जो बात कही। वह काफ़ी चौंकाने वाली है। जी हां बता दें कि इस सवाल के जवाब में सुनील शेट्टी ने कहा था कि, “ये सभी रिपोर्ट्स हैं, मेरे पास इन बातों पर बोलने के लिए कुछ भी नहीं है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KL Rahul? (@rahulkl)

दरअसल सुनील शेट्टी ने बेटी अथिया का केएल राहुल के साथ इंग्लैंड जाने के सवाल पर कुछ भी कमेंट करने से साफ़-साफ़ मना कर दिया हैं। लेकिन एक मजेदार बात ये है कि हाल ही में सुनील शेट्टी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें अहान और राहुल एक साथ देखे गए थे। इस वीडियो को शेयर करते हुए सुनील ने कैप्शन में लिखा था कि,”माई लव माई स्ट्रेंथ (एसआईसी)”। इसके बाद जब इस बारे में सुनील से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि, “अहान और राहुल दोस्त हैं। मेरा मैसेज उन दोनों के लिए था। राहुल मेरे पसंदीदा क्रिकेटरों में से एक हैं।”

आथिया और राहुल एक साथ दिखते है काफी अच्छे…

आथिया-राहुल अक्सर टाइम स्पेंड करते हुए देखे जाते हैं। इतना ही नहीं ये दोनों एक इंटरनेशनल आईवियर ब्रांड के एंबेसडर भी हैं और हाल ही में दोनों को इस ब्रांज के एड में साथ देखा गया था। जब सुनील से इस बारें में पूछा गया तो उनका जवाब थोड़ा शॉकिंग था।

सुनील शेट्टी कहते हैं कि, “मुझे लगता है कि यह सबसे अच्छा है कि आप उनसे बात करें! जहां तक ​​विज्ञापन की बात है तो मेरा मतलब है कि यह एक इंटरनेशनल ब्रांड है और उन्होंने उन दोनों को एंबेसडर के रूप में लेने का फैसला किया। मुझे लगता है कि वे दोनों एक साथ शानदार दिखते हैं। वे गुड लुकिंग कपल हैं, ना? जो, पूरी तरह से एक ब्रांड के नजरिए से काम करते हैं। सुनील हंसते हुए कहते हैं कि मैं बस यही कहूंगा कि विज्ञापन में वे एक साथ अच्छे दिखते हैं। ऐसे में भले ही खुलकर सुनील कुछ भी बोलने से कतरा रहे हो।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty)

हालाँकि दोनों की सोशल मीडिया पर फोटो को देखा जाए तो उनके रिलेशनशिप की खबरें बिलकुल साफ़ दिखाई देती हैं। इसके अलावा क्रिकेटर केएल राहुल ने कुछ दिनों पहले ही इंस्टाग्राम से अथिया के भाई के साथ भी एक फोटो शेयर की थी। फोटो में दोनों इंग्लैंड की गलियों में घूमते हुए दिखाई दे रहे थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty)

वहीं अथिया के फिल्मी करियर की बात करे तो एक्ट्रेस हाल ही में फिल्म ‘मोतीचूर चकनाचूर’ में दिग्गज अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ दिखाई दी थी। यह फिल्म वर्ष 2019 में रिलीज हुई थी। इसके अलावा अब अथिया जल्द ही बायोपिक फिल्म ‘होम सोलो’ में दिखाई देने वाली हैं। इस फिल्म में वह मुख्य भूमिका में दिखाई देगी। इसके अलावा राहुल तो भारत क्रिकेट टीम के एक शानदार बल्लेबाज हैं। जिनके बारे में कुछ विशेष बताने की जरूरत नहीं, क्योंकि उनके बारे में क्रिकेट प्रेमियों को तो सबकुछ पता ही है।

Back to top button