बॉलीवुड

पवित्र रिश्ता 2 शुरू होने से पहले ही बंद होने की कगार पर, लोगों ने कहा नोटंकिता नहीं देखना

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का मशहूर सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ का दूसरा सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है. एकता कपूर की कंपनी आल्ट बालाजी टेली फिल्म्स द्वारा पवित्र रिश्ता-2 का ऐलान किया गया है.

pavitra rishta 2

इस बार दूसरे सीजन में सुशांत की जगह शहीर शेख मुख्य किरदार निभाने वाले है. इन दोनों की साथ में एकता कपूर ने एक तस्वीर भी शेयर की है. एकता ने इस तस्वीर के साथ लिखा, कभी-कभी सिंपल जिंदगियों में हमें असाधारण लव स्टोरीज मिल जाती हैं. मानव और अर्चना की असाधारण प्रेम कहानी का हिस्सा बनिए.


इसके साथ ही अंकिता लोखंडे ने भी सोशल मीडिया पर अपने लुक की एक तस्वीर शेयर की है. मगर इसी बीच सोशल मीडिया पर शाहीर शेख और सुशांत सिंह के फैंस के बीच एक जंग देखने को मिल रही है. लोग शाहीर शेख को मानव के रोल में देखने के लिए तैयार नहीं है. सोशल मीडिया पर #BoycottPavitraRishta2 ट्रेंड होने लगा है. कई फैंस ने अपने पोस्ट के साथ Our Manav Only Sushant लिखा है. सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स इस शो के दूसरे सीजन को पूरी तरह से बहिष्कार करने की मांग कर रहे है. इसके साथ ही कई लोगों का कहना है कि वह सुशांत सिंह के अलावा किसी को भी मानव के किरदार में नहीं देखना चाहते है. एक ने कमेंट किया- हम #BoycottPavitraRishta2 करते हैं. सुशांत नहीं तो मानव नहीं. बस बात खत्म.


एक सोशल मीडिया ने कमेंट करते हुए लिखा, मैं पवित्र रिश्ता और सुशांत सिंह का बहुत बड़ा फैन हूं. मानव देशमुख मेरा सबसे फेवरेट कैरेक्टर है और इस किरदार के लिए सुशांत सिंह की जगह कोई और में ही नहीं ले सकता. सिर्फ सुशांत सिंह ही हमारा मानव है. इसके साथ ही एक अन्य ने कमेंट करते हुए लिखा, कोई भी कभी भी उसकी जगह नहीं ले सकता है. मानव देशमुख का किरदार सुशांत सिंह ने रचा था और वहीं हमारे मन में बसा है. हमारा मानव सिर्फ सुशांत ही है. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा, सुशांत के अलावा मानव की जगह कोई नहीं ले सकता. साथ ही लिखा पवित्र रिश्ता सिर्फ सुशांत सिंह की वजह से मशहूर हुआ था किसी नौटंकिता के कारण नहीं.


बता दें कि इन सब से दुखी होकर अभिनेता शहीर ने एक लम्बा नोट लिखा, ‘जब पहली बार पवित्र रिश्ता के लिए मुझसे संपर्क किया गया, तो मैं हैरान रह गया था, जो इंसान ज़हनी तौर पर ठीक हो, सुशांत सिंह राजपूत द्वारा अमर किए गए चरित्र को निभाने की हिम्मत कौन करेगा. मैं भी इसे लेकर थोड़ा झिझक रहा था. फिर मैंने सोचा, सुशांत को जानते हुए वह हर चुनौती का डटकर मुकाबला करने वाले व्यक्ति थे.
और इसलिए मैंने फैसला किया कि उनके निभाए किरदार को निभाना और दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरना डरावना है, मगर कोशिश ना करना ज़्यादा डरावना है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shaheer Sheikh (@shaheernsheikh)


उन्होंने इसके आगे लिखा, मैंने वही किया जो मुझे लगा कि सुशांत अगर मेरी स्थिति में होते क्या करते. मैंने चुनौती को स्वीकार किया. जब टीम ने मुझे बताया कि वो किसी ऐसे शख़्स को इसमें चाहते हैं , जो इसके लिए ईमानदार हो, ताकि सुशांत की विरासत को इस कहानी के ज़रिए एक सच्ची श्रद्धांजलि दी जा सके. मैंने इसे अपना सब कुछ देने का फैसला किया और बाकी दर्शकों और भगवान् पर छोड़ दिया है.

Back to top button