बॉलीवुड

शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थीं ये 5 अभिनेत्रियां, सात फेरे लेने के कुछ दिनों बाद ही दिया बच्चे को जन्म

बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां हुई हैं जो शादी के दौरान गर्भवती थी. वहीं शादी के कुछ दिनों बाद ही वे मां बन गई थी. आइए आज आपको 5 ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बताते हैं…

नताशा स्टेनकोविच…

natasa and hardik

नताशा स्टेनकोविच एक टीवी अभिनेत्री हैं. अपने डांस के लिए मशहूर नताशा ने भारत के स्टार क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से जनवरी 2020 में सगाई की थी. वहीं दोनों ने जून 2020 में एक सादे समारोह में शादी कर ली थी. शादी के एक माह बाद ही नताशा ने जुलाई 2020 में बेटे अगस्त्य को जन्म दे दिया था.

श्रीदेवी…

sridevi janhvi and boney kapoor

हिंदी सिनेमा की पहली महिला सुपरस्टार के रुप में श्रीदेवी ख़ास पहचान रखती है. दुर्भाग्य वश श्रीदेवी आज हमारे बीच नहीं है. उनका 24 फरवरी 2018 को दुबई में निधन हो गया था. अपनी हर एक अदा से फैंस के दिलों पर राज करने वाली श्रीदेवी ने साल 1996 में फिल्म निर्माता बोनी कपूर से शादी की थी. बताया जाता है कि शादी के दौरान श्रीदेवी 7 माह की गर्भवती थी और उन्होंने शादी के कुछ सप्ताह बाद बेटी जान्हवी कपूर को जन्म दिया था. वहीं बाद में श्रीदेवी और बोनी कपूर खुशी कपूर के माता पिता बने थे.

नेहा धूपिया…

neha dhupia

अभिनेत्री नेहा धूपिया का नाम भी इस सूची में शामिल है. अपने बॉयफ्रेंड अंगद बेदी से नेहा ने मई 2018 में शादी की थी. बताया जाता है कि प्रेग्नेंट होने के चलते नेहा ने आनन-फानन में शादी की थी. शादी के 6 माह के भीतर ही नेहा मां बन गई थी. उन्होंने बेटी मेहर को जन्म दिया था.

एवलिन शर्मा…

evelyn sharma

बॉलीवुड की ख़ूबसूरत अदाकारा एवलिन शर्मा मां तो नहीं बनी है, लेकिन बहुत जल्द वे बच्चे को जन्म देने जा रही हैं. हाल ही में 11 जुलाई को अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपने बेबी बंप के साथ फोटो पोस्ट कर खुलासा किया कि वो प्रेग्नेंट हैं. इसी साल उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड तुषान भिंडी से 15 मई को शादी की थी और अब दो माह के अंदर ही उन्होंने खुद के गर्भवती होने को लेकर जानकारी दी है. एवलिन भी शादी से पहले ही गर्भवती थी.

दीया मिर्जा…

dia mirza

दीया मिर्जा ने आज ही मां बनने की जानकारी अपने फैंस के बीच साझा की हैं. हैरानी की बात यह हैं कि अभिनेत्री इस साल 14 मई को ही मां बन गई थी, लेकिन उन्होंने अब दो माह बाद इस बारे में बताया हैं. बता दें कि, दीया ने इस साल 15 फरवरी को वैभव रेखी से शादी की थी और शादी के तीन माह बाद वे मां बन गई.

dia-mirza

दीया ने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए लिखा है कि, ”आपका एक बच्चा होने के लिए आपको हमेशा ये फैसला लेना पड़ता है कि आपका दिल आपके शरीर के आस-पास हमेशा रहे. ये शब्द इस समय वैभव और मेरी भावनाओं का पूरी तरह से उदाहरण हैं. हमारे दिल की धड़कन, हमारे बेटे अव्यान आजाद रेखी का जन्म 14 मई को हुआ था. जल्दी पहुंचने के बाद, नवजात आईसीयू में नर्सों और डॉक्टरों द्वारा हमारे छोटे से चमत्कार की देखभाल की गई है.” अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट साझा किया हैं और फैंस के साथ ही बॉलीवुड सेलेब्स भी उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दे रहे हैं.

Back to top button