लापता हुई नाबालिग लडकियां मिली शाहरुख खान के बंगले के बाहर, जानें क्या है पूरा मामला!

हर किसी का कोई ना कोई पसंदीदा अभिनेता होता है। जिससे मिलने के लिए वह कुछ भी करने को तैयार हो जाता है। किसी-किसी बॉलीवुड अभिनेता के इतने ज्यादा फैन हैं कि आप सोच भी नहीं सकते हैं। कई लोग उनकी एक झलक पाने के लिए पागल हुए रहते हैं। कई लोग तो सुबह से अपने पसंदीदा अभिनेता या अभिनेत्री के घर के सामने केवल इसलिए लाइन में लगे रहते हैं कि जैसे ही वह आयेंगे, हम उन्हें देख लेंगे।

अभी कुछ दिनों पहले इसी पर शाहरुख खान की एक फिल्म भी आयी थी “फैन”। जिसमें उनका एक फैन, शाहरुख खान के लिए पागल रहता है। वह रात में सपने भी शाहरुख खान के ही देखता है। वह उससे मिलने के लिए दिल्ली से मुंबई जाता है और धक्के खाता है, लेकिन शाहरुख खान उससे नहीं मिलते हैं।

शाहरुख के बंगले मन्नत के बाहर मिली लड़कियां:

असल जीवन में भी ऐसी कई घटनाएं सामने आयी हैं। अभी हाल ही में कुछ दिन पहले नासिक से एक ही परिवार की 6 नाबालिग लड़कियां गायब हो गयी थीं। जब मुंबई पुलिस ने पता लगाया तो वे लड़कियां शाहरुख खान के बंगले “मन्नत” के सामने मिलीं। ये सभी लड़कियां अपने पसंदीदा अभिनेता शाहरुख खान की एक झलक पाने के लिए उनके घर पहुंच गयी थीं।

सभी लड़कियां निकली घर से एक साथ:

लड़कियों के अभिभावकों ने जब उन्हें घर पर नहीं देखा तो 23 मई को उनके गायब होने की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई। म्हासरुल थाने के प्रभारी सुभाष चन्द्र देशमुख ने बताया कि सभी लड़कियां शाहरुख खान की बड़ी फैन हैं। सभी लड़कियों की उम्र 12-15 साल के बीच बताई गयी है। ये सभी लड़कियां 23 मई को अपने घर से निकलकर कलवान तालुका के प्रसिद्ध नंदूरी मंदिर गयीं।

शताब्दी एक्सप्रेस पकड़कर पहुंच गयीं मुंबई:

इसके बाद लड़कियां वहां से नासिक रोड रेलवे स्टेशन गयीं और शताब्दी एक्सप्रेस पकड़कर दादर पहुंच गयीं। वहां से वे सभी शाहरुख खान के घर के बाहर उन्हें देखने के लिए पहुंच गयीं। देशमुख ने बताया कि लड़कियों का पता लगाने के लिए नासिक से एक पुलिस टीम को मुंबई भेजा गया। लड़कियों का पता लगाकर 24 घंटे के अन्दर ही उन्हें सुरक्षित घर वापस नासिक लाया गया। लड़कियों को वापस लाने के बाद पुलिस ने उन्हें समझाया और उनके अभिभावकों के हवाले कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.