बॉलीवुड

अभिनेत्री श्रुति हासन का सनसनीखेज बयान, शादी से पहले मां बनने पर कोई ऐतराज नहीं!

दक्षिण भारत की मशहूर अभिनेत्री श्रुति हासन के बारे में कौन नहीं जानता है। मशहूर अभिनेता कमल हासन की लाड़ली बेटी और चर्चित अभिनेत्री श्रुति हासन ने अपने अभिनय और खूबसूरती से लोगों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बना ली है। श्रुति हासन को लोग उनके बेबाक अंदाज के लिए भी जानते हैं। वह अपनी जिंदगी को अपने ढंग से जीना पसंद करती हैं।

बॉलीवुड की कई फिल्मों में कर चुकी हैं काम:

श्रुति हासन ने बॉलीवुड में भी अपने अभिनय का लोहा मनवाया है। उन्होंने बॉलीवुड की फिल्म “डी डे” के लिए काम किया था। जिसमें उन्हें खूब सराहना मिली थी। इसके अलावा श्रुति बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। श्रुति हासन की फिल्म “बहन होगी तेरी” रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म को लेकर इस समय श्रुति चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

लेकिन इसी बीच कमल हासन की लाड़ली बेटी ने कुछ ऐसा कह दिया कि चारों तरफ हल्ला मच गया। दरअसल श्रुति का बयान सुनकर आप भी दंग रह जायेंगे। श्रुति शादी से पहले ही बच्चा पैदा करना चाहती हैं। जी हां बच्चा! इससे पहले भी श्रुति कई बार अपनी निजी जिंदगी की वजह से चर्चा का विषय बन चुकी हैं।

शादी से पहले बनना चाहेंगी मां:

हाल ही में एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान श्रुति से जब शादी और लाइफ पार्टनर के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने बड़ा ही अजीब जवाब दिया। श्रुति ने कहा कि वह शादी से पहले ही मां बनना चाहेंगी। शादी के बारे में उन्होंने बताया कि जब उन्हें सही लगेगा तो वह शादी कर लेंगी लेकिन अभी समय नहीं आया है।

ब्यॉयफ्रेंड के बारे में उन्होंने बताया कि पहले उन्हें एक म्यूजिक डायरेक्टर के प्रति आकर्षण था। उनका सम्बन्ध कुछ दिनों तक चला भी, लेकिन बाद में किसी वजह से टूट गया। फिलहाल उनका कोई ब्यॉयफ्रेंड नहीं है। श्रुति अपनी आने वाली फिल्म “संघमित्रा” को प्रमोट करने के लिए कान फिल्म फेस्टिवल गयी थीं।

Back to top button