बॉलीवुड

इन स्टारकिड्स के लुक को देख आप कहेंगे कि, अगर यह एक्टर्स बन सकते है तो हम क्यों नहीं

बॉलीवुड स्टार जितने लाइमलाइट में रहते है उतने ही लाइमलाइट में उनके किड्स भी रहते है. स्टारकिड्स को हर जगह तवज़्ज़ो दी जाती है. मीडिया से लेकर तमाम तरह की ख़बरों में. जैसे ही ये पैदा होते है इनके चर्चे देश भर में होने लगते है. फिल्म इंडस्ट्री में भी निर्माता और निर्देशक के बीच इन्हे लॉन्च करने की होड़ मची रहती है. आज हम इन स्टार किड्स के पहले और आज के लुक के बारे में आपको बताने वाले है. इनके पहले के और आज के लुक में जमीं और आसमान का अंतर है. इनमें श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर का भी नाम शामिल है.

खुशी कपूर:

Khushi kapoor

 

बोनी कपूर और बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक दिवगंत अभिनेत्री श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी का लाइम लाइट में आने से पहले का लुक काफी अलग दिखाई देता था. उनके पहले के और आज के लुक में काफी अन्तर है. उन्हें देखकर को नहीं कह सकता है कि वह बचपन में ऐसी दिखती थी. उनका लुक काफी बदल चुका है.

khushi kapoor

जान्हवी कपूर :

jhanvi kapoor

जान्हवी कपूर इन दिनों अपने लुक और हॉट फोटोशूट के चलते सुर्खियां बटोरती रहती है. उनके चाहने वालों की गिनती नहीं है. उनकी तस्वीर आय दिन इंटरनेट पर तहलका मचा के रखती है. उन्हें लाखों में लाइक्स और कमेंट मिलते है. लेकिन खूबसूरत सी नजर आने वाली जाह्नवी पहले ऐसी नज़र नहीं आती थी. फिल्मों में आने से पहले उनका लुक काफी बदला हुआ दिखाई देता था.

सारा अली खान:

sara ali khan

सारा अली खान आज युवाओं की सबसे पसंदिता एक्ट्रेस बनी हुई है. अपने लुक और स्वीटनेस से वह सभी का दिल जीत लेती है. मगर फिल्मों में आने से पहले सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा का वजन बहुत ही ज्यादा हुआ करता था. लेकिन आज वह फिट-यंग और खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं.

इब्राहिम अली खान:

Ibrahim Ali Khan

 

सैफ और अमृता के बेटे इब्राहिम अब काफी हैंडसम हो गए हैं. वह भी फिल्मों में आने के लिए अपने रास्ते तलाश रहे है. इब्राहिम अली खान लुक्स में पूरी तरह अपने पिता एक्टर सैफ अली खान की तरह ही नज़र आते है.

आर्यन खान:

aryan khan

अपने कूल और डैशिंग लुक के कारण चर्चा में रहने वाले शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन कभी बहुत ही एवरेज नज़र आते थे. मगर समय के साथ उन्होंने अपने लुक पर काफी काम किया.

सुहाना खान:

suhana khan

सुहाना खान किसी परिचय की मोहताज़ नहीं है. वह बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी है. पहले सुहाना हमेशा अपने सांवले लुक्स की वजह से चर्चा में रहती हैं. उन्हें काफी ट्रोल भी किया जाता था. मगर आज उनका लुक बेहद ही अट्रेक्टिव हो चुका है. सुहाना आज दिखने में न सिर्फ खूबसूरत है बल्कि दिखने में वह कई एक्ट्रेस को टक्कर देती है. वह अपने सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीर शेयर करती रहती है.

न्यासा देवगन :

nysa devgan

काजोल और अजय देवगन की लाड़ली न्यासा मीडिया में कम ही नजर आती है. न्यासा देवगन पहले के मुकाबले अब काफी खूबसूरत नज़र आती हैं. उनकी इन दिनों वायरल तस्वीरों में उनके नए लुक को देखा जा सकता है. वह इन दिनों सिंगापूर में रहकर अपनी पढाई पूरी कर रही है.

Back to top button
?>