बॉलीवुड

अब भोजपुरी फिल्म में बवाल मचाएगी सपना चौधरी, निरहुआ संग रोमांस करने को तैयार

हरियाणवी डांसर के रुप में अपने करियर की शुरुआत करने वाली सपना चौधरी आज किसी पहचाना की मोहताज नहीं है. उन्होंने एक आम डांसर से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनने तक का लंबा और शानदार सफ़र तय किया है. वहीं बिग बॉस में भी वे अपने नाम की छाप छोड़ चुकी हैं, जबकि अब सपना अपने कद को और बढ़ाने जा रही है.

sapna choudhary

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, अब सपना चौधरी भपजपुरी सिनेमा में बवाल मचाने के लिए तैयार है. वे अब भोजपुरी सिनेमा में भी अपने अभिनय और डांस का तड़का लगाने जा रही हैं. डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को लेकर अभी तक चर्चा गर्म थी कि वह किसी भोजपुरी सुपरस्टार के साथ नजर आएंगी.

sapna choudhary

जानकारी मिली है कि सपना चौधरी भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ के साथ भोजपुरी सिनेमा में जोड़ी जमाने जा रही हैं. फैंस इस खबर से बेहद खुश है और दोनों के ही फैंस इसके चलते ख़ुशी से झूम उठे हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) बहुत जल्द नया धमाका करने जा रही हैं. सपना ने खुद इस बात का खुलासा किया है.

sapna choudhary

sapna-choudhary

जब पर्दे पर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) और निरहुआ की जोड़ी देखने को मिलेगी तो दर्शकों के लिए यह बेहद नया और ख़ास अनुभव होगा. बता दें कि, दोनों ही कलाकार बेहद चर्चित हैं. सपना ने जहां अपने दम पर अपनी बड़ी पहचान बनाई है तो वहीं निरहुआ को भोजपुरी सुपरस्टार के रुप में देखा जाता है. वे अपने लंबे फ़िल्मी करियर में कई शानदार फिल्मों में काम कर चुके हैं.
ख़ास बात यह है कि, निरहुआ के साथ सपना भोजपुरी फिल्म में बतौर लीड एक्ट्रेस के किरदार में देखने को मिलेगी.

sapna choudhary

सपना चौधरी ने इस बारे में बात करते हुए कहा है कि, ‘मेरे बहुत सारे फैन्स मुझे पर्दे पर एक्टिंग करते हुए देखना चाहते थे तो मैं आपको बता दूं कि बतौर एक्टर मैं आपको बता दूं कि बतौर एक्टर मैं जल्द ही एक वेब सीरीज में आने वाली हूं. इस वेब सीरीज का नाम ‘भाग’ है और ये एक हिन्दी वेब सीरीज है.’ वहीं आगे सपना ने कहा है कि, ‘हिन्दी ही नहीं बल्कि मैं जल्द ही भोजपुरी इंडस्ट्री में भी अपनी एक्टिंग का दम दिखाने जा रही हूं.’

sapna chaudhary and nirahua

सपना ने कहा कि, ‘मैं और भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) का लीड रोल है. हांलाकि इस फिल्म का नाम क्या है. इस बारे में अभी मैं आपको खुलकर नहीं बता सकती हूं लेकिन जल्द ही उसका खुलासा भी मैं करुंगी. इतना ही नहीं सपना सिर्फ बतौर एक्टर ही नहीं बल्कि बतौर प्रोड्यूसर मैं जल्द ही एक वेब सीरीज भी बनाने जा रही हूं, जिसकी शूटिंग हम जल्द ही शुरु भी करने वाले हैं.’

मजनू में साथ जम सकती है निरहुआ और सपना की जोड़ी…

sapna chaudhary and nirahua

चाहे सपना ने फिल्म का नाम न बताया हो हालांकि आपको बता दें कि, कुछ दिनों पहले ख़बर आई थी कि यह जोड़ी फिल्म ‘मजनू’ (Majnu) में नजर आने वाली है. इस भोजपुरी फिल्म के निर्देशन की कमान ब्रजेश मौर्या (Brajesh Mourya) के हाथों में होगी. बताया जा रहा है कि ‘मजनू’ एक बिग बजट फिल्म होगी.

sapna chaudhary and nirahua

Back to top button