बॉलीवुड

पति की मौत के 10 दिन बाद घर से बाहर निकली मंदिरा बेदी, मां के साथ इस हाल में दिखी, देखें Video

बॉलीवुड अभिनेत्री मंदिरा बेदी की निजी जिंदगी में इस समय उथल पुथल मची हुई है। 30 जून सुबह साढ़े चार बजे उनके पति राज कौशल हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया था। पति के जाने के बाद मंदिरा का रो रोकर बुरा हाल था। उनके पति ने महज 49 वर्ष की उम्र में प्राण त्याग दिए थे।

raj kaushal

मंदिरा अपने पति के बहुत करीब थी। पति के जाने के बाद अब मंदिरा के परिवार में दो बच्चे रह गए हैं। इन बच्चों की परवरिश मंदिरा को ही करनी है।

मंदिरा को शादी के 12 साल बाद माँ बनने का सुख मिला था। उनके बेटे वीर का जन्म 19 जून 2011 में हुआ था। जबकि मंदिरा और राज की शादी 14 फरवरी 1999 में हुई थी। वीर के जन्म लेने के नौ साल बाद जुलाई 2020 में कपल ने एक बेटी को गोद लेकर अपना परिवार पूरा किया था। उन्होंने बेटी का नाम तारा बेदी रखा था। हालांकि पति के जाने के बाद यह परिवार एक बार फिर से खाली हो गया है। मंदिरा को पति के जाने का गम जिंदगीभर रहेगा। लेकिन वह यह बात भी समझती हैं कि उन्हें खुद को संभाल कर जिंदगी आगे बढ़ानी होगी। उनके दोनों बच्चों को पिता का साया उठने के बाद मां की सख्त जरूरत है।

अच्छी बात ये है कि पति के साथ साथ मंदिरा भी एक वर्किंग वुमेन हैं। तो उन्हें कोई आर्थिक समस्या नहीं होगी। उनके पति फिल्म इंडस्ट्री में निर्देशक और निर्माता थे। वे एंथनी कौन है, शादी का लड्डू, प्यार में कभी कभी जैसी फिल्में डायरेक्ट कर चुके थे। वहीं
वे माय ब्रदर निखिल, शादी का लड्डू जैसी फिल्में उन्होंने प्रोड्यूस की थी। इतना ही नहीं  वे 1992 में आई फिल्म बेखुदी में स्टंट भी कर चुके हैं।

पति के जाने के बाद मंदिरा की लाइफ भी धीरे धीरे ट्रैक पर आ रही है। वह हाल ही में अपनी मां के साथ मास्क लगाए वॉक करती हुई दिखाई दी हैं। इस दौरान वे मां से कुछ बातें करते हुए चल रही थी। इस दौरान उन्होंने ब्लैक टॉप और ग्रे पेंट पहन रखी थी। उनका यह वीडियो जाने-माने फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. मंदिरा को एक बार फिर से नॉर्मल होता देख फैंस बड़े खुश हो रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


पति की मौत के बाद मंदिरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की डीपी भी चेंज कर के ब्लैक कर दी थी। कुछ समय पहले उन्होंने अपनी और राज की कुछ पुरानी तस्वीरें भी साझा की थी। इन फोटोज में वे अपने पति संग वाइन पीते हुए कुछ क्वॉलिटी टाइम बीता रही थी। इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने टूटे हुए दिल वाला इमोजी बनाया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi)


मंदिरा और राज की लव स्टोरी भी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। दोनों की पहली मूलकाट 1996 में निर्देशक मुकुल आनंद के घर हुई थी। तब मंदिरा ऑडिशन देने आई थी जबकि राज मुकुल के असिस्टेंट थे। यहां से दोनों का मिलना जुलना शुरू हुआ और बार शादी तक जा पहुंची। मंदिरा के पिता इस शादी के खिलाफ थे लेकिन राज ने उन्हें मना लिया था।

Back to top button