बॉलीवुडविशेष

जब वेश बदलकर सौरव गांगुली के घर में घुसे थे आमिर खान, गार्ड्स ने कर दिया बाहर

क्रिकेटर्स अगर बॉलीवुड के दीवाने हैं तो क्रिकेट भी फ़िल्मी सितारों के दिलों पर राज करता है. सिनेमा और क्रिकेट दोनों को ही हमारे देश में ख़ूब पसंद किया जाता है और खूब देखा जाता है. इन दोनों के बिना हिन्दुस्तान अधूरा लगता है. क्रिकेट को जहां भारत में धर्म की तरह देखा जाता है तो वहीं दूसरी ओर शायद ही कोई ऐसा शख़्स हो जो सिनेमा न देखता हो. जबकि बॉलीवुड स्टार्स और क्रिकेटर्स के बीच भी कई बार अच्छी दोस्ती देखी गई है.

aamir khan

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता आमिर खान क्रिकेट के बड़े दीवाने हैं. साल 2011 में भारतीय क्रिकेट टीम जब 28 साल बाद विश्वकप जीतने की ओर बढ़ रही थी तो आमिर खान भी भारत को स्टेडियम में बैठकर चीयर कर रहे थे. आमिर को कई बार क्रिकेट खेलते हुए भी देखा गया है. आमिर खान सचिन तेंदुलकर और सौरव गांगुली जैसे महान भारतीय खिलाड़ियों के बहुत बड़े प्रशंसक है और एक बार तो किसी आम फैन की तरह पैदल ही आमिर खान सौरव गांगुली से मिलने के लिए उनके घर पहुंच गए थे. लेकिन उन्हें गांगुली के गॉर्ड्स ने पहचाना नहीं था और उन्हें बाहर कर दिया था.

sourav ganguly and aamir khan

दरअसल, यह मामला साल 2009 से जुड़ा हुआ है जब आमिर खान अपनी फिल्म ‘3 इडियट्स’ के प्रमोशन में व्यस्त थे और वे इसका प्रमोशन करने के लिए कोलकाता भी पहुंचे थे. कोलकाता में ही सौरव गांगुली रहते हैं और यहां उनका बहुत ही आलीशान और भव्य घर बना हुआ है. आमिर, सौरव गांगुली से मिलने के लिए उनके घर पहुंच गए थे, लेकिन उन्हें सौरव से मिलने नहीं दिया गया. ‘दादा’ के नाम से मशहूर सौरव गांगुली के घर के गार्ड्स ने उन्हें अंदर नहीं जाने दिया और आमिर खान को बाहर का रास्ता दिखा दिया.

aamir khan sourav ganguly

बता दें कि, आमिर खान सौरव से मिलने के लिए किसी आम फैन की तरह वेशभूषा बदलकर पहुंचे थे. जिससे कि उन्हें कोई पहचान नहीं पाया था और गांगुली के गार्ड्स को भी यह भनक नहीं लगी कि जिन्हें वे सौरव गांगुली से मिलने के लिए रोक रहे हैं वे आमिर खान हैं. आमिर ने अपने लुक को पूरी तरह से चेंज कर लिया था. ‘दादा’ से मिलने के लिए आमिर फैन के ड्रेसअप में पहुंचे थे. उन्होंने गार्ड्स से कहा कि उन्हें ‘दादा’ सौरव गांगुली से मिलना है, हालांकि उन्हें गार्ड्स ने पहचाना नहीं और गांगुली से नहीं मिलने दिया गया और उन्हें बाहर कर दिया गया.

बाद में जब सौरव गांगुली को यह ख़बर लगी कि आमिर खान उनसे मिलने के लिए आए थे और वे उनसे मिल नहीं सके तो सौरव गांगुली ने फिर आमिर और उनकी पूर्व पत्नी किरण राव को घर पर डिनर के लिए बुलाया था.

aamir khan and sourav ganguly 1

बाद में आमिर अपने असली अंदाज में सौरव गांगुली के घर पहुंचे और उन्होंने सौरव एवं उनके परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड किया. आमिर के फैन बनकर घर में घुसने और साथ में डिनर करने की तस्वीरें और वीडियोज जबरदस्त वायरल हुए थे. एक वीडियो में आमिर सड़क चलते लोगों से सौरव गांगुली के घर का पता भी पुछते हुए देखे गए थे.

यहां देखें वीडियोज..

Back to top button