विशेष

खाकी पर खादी की गुंडागर्दी : कांग्रेसी नेता ने पुलिसवाले को बेरहमी से पीटा – वायरल हुआ वीडियो!

नई दिल्ली – आजकल नेताओं में पुलिस का डर बिल्कुल खत्म होता जा रहा है। कोई भी छोटा बड़ा नेता हो पुलिस को अपनी जेब में लेकर चलता दिखता है। नेताओं और पुलिसवालों के बीच अक्सर नोक-झोंक की खबरें आती ही रहती है। अब एक नया मामला सामने आया है जिसमें एक पुलिसवाले के साथ अभद्रता और मारपीट की गई। यह मामला कर्नाटक के शिवामोग्गा जिले का है, जहां कांग्रेस के पूर्व पंचायत सदस्य ने एक पुलिसकर्मी को बेरहमी से पीटा है। इस शख्स का नाम रवि कुग्वे है जो पूर्व पंचायत सदस्य है। जब यह पुलिसवाले के साथ मारपीट कर रहा था, तब वहां मौजूद लोगों ने उसे रोकने की काफी कोशिश की लेकिन उसका गुस्सा सातवें आसमान पर था। Congress leader attacks on cop.

पूछताछ कर रहे पुलिसवाले को पीटा :

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक यह पुलिसकर्मी अस्पताल में कुग्वे से पूछताछ करने गया था, लेकिन पुलिसवाले को देखते ही नेताजी को गुस्सा आ गया और उन्होंने उसकी पिटाई कर दी। पूर्व पंचायत सदस्य रवि कुग्वे जब पुलिसवाले को पीट रहे थे उसी दौरान किसी शख्स ने इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि वो पुलिसवाले को कितनी बेरहमी से मार रहा है।

हांलाकि, इस दौरान अस्पलात में मौजूद लोगों ने दोनों को पकड़कर मामला शांत कराने की कोशिश की लेकिन, कुग्वे पर तो मानों गुस्सा पूरी तरह से हावी था। जानकारी के अनुसार कांग्रेस के पूर्व पंचायत सदस्य के खिलाफ ऑन ड्यूटी पुलिसकर्मी पर हमला करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

पहले भी हो चुके हैं ऐसे मामले :

खाकी पर खादी की गुडांगर्दी का यह मामला कोई पहला नहीं है। इससे पहले भी कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं, जिसमें पुलिसकर्मियों के साथ नेताओं, कार्यकर्ताओं या फिर उनके रिश्तेदारों ने अभद्रता की है। नेताओं और उनके रिश्तेदारों द्वारा पुलिसकर्मियों पर हमला करने के कई मामले सामने आ चुके हैं। अभी हाल ही में उत्तर प्रदेश के एटा जिले में सपा के नेता रमेश या़दव के भतीजे ने थाने के अंदर थानेदार को थप्पड़ मारा था।

यह वाकया उस वक्त हुआ जब सपा नेता रमेश या़दव के भतीजे को अस्पताल के अंदर डॉक्टर और वहां के कर्मचारियों से मारपीट करने के आरोप में पुलिस थाने लेकर आई। जहां उसने डॉक्टर और वहां के कर्मचारियों से मारपीट के बाद पुलिसवाले से बदतमीजी की और दरोगा को थप्पड़ जड़ दिया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर गैंगस्टर एक्ट में मुकदमा दर्ज किया। गौरतलब है कि कर्नाटक में इस वक्त कांग्रेस की सरकार है और सिद्धारमैया वहां के मुख्यमंत्री हैं।

 देखें वीडियो – 

https://youtu.be/9A5bho1Vbng

Back to top button