बॉलीवुड

करीना-कैटरीना से लेकर आलिया-श्रद्धा तक, पर्दे पर हीरो को चूमकर सुध-बुध खो बैठी थी ये एक्ट्रेस

बॉलीवुड फिल्मों में किसिंग सीन का होना एक आम बात है. पहले भी फिल्मों में किसिंग सीन होते थे और बी भी. बॉलीवुड की कई ऐसी एक्ट्रेसेस है जो अपने को स्टार्स को स्क्रीन पर किस करने में ज़रा भी नहीं झिझकती है. आइए आज 15 ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में जानते हैं…

आलिया भट्ट (Alia Bhatt)…

alia bhatt

आलिया भट्ट आज के समय की सबसे चर्चित एक्ट्रेस में से एक हैं. उन्होंने बहुत कम समय में बड़ी सफ़लता हासिल कर ली है. करियर की पहली ही फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में आलिया ने सिद्धार्थ मल्होत्रा को किस किया था.

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma)…

Anushka Sharma

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी अपने को स्टार्स को किस कर चुकी हैं. उन्होंने फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ में अभिनेता रणवीर सिंह को किस कर ख़ूब सुर्खियां बटोरीं थी.

बिपाशा बसु (Bipasha Basu)…

Bipasha Basu

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस बिपाशा बासु फिल्म ‘जिस्म’ में अभिनेता जॉन अब्राहम के साथ कई बोल्ड सीन्स फिल्मा चुकी हैं.

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)…

Deepika Padukone

दीपिका आज के समय की सबसे चर्चित और सफल बॉलीवुड अदाकारा हैं. उन्होंने फिल्मों में पहला किसिंग सीन फिल्म ‘बचना ए हसीनों’ में में दिया था. इसके बाद ‘ये जवानी है दीवानी’ में रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण के बीच कई किसिंग सीन्स देखने को मिले थे.

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez)…

Jacqueline Fernandez

जैकलीन फर्नांडिस बॉलीवुड की एक खूबसूरत अभिनेत्री में से एक हैं. मर्डर 2 में इमरान हाशमी के साथ इंटीमेट सीन देकर उन्होंने सबके होश उड़ा दिए थे. फिल्म के एक सीन में दोनों को बिस्तर पर न्यूड दिखाया गया था.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut)…

Kangana Ranaut

कंगना रनौत बॉलीवुड की एक बड़ी एक्ट्रेस हैं. कंगना रनौत बॉलीवुड की अपनी पहली ही फिल्म ‘गैंगस्टर’ में इमरान हाशमी के साथ किसिंग सीन दे चुकी हैं.

करीना कपूर (Kareena Kapoor)…

kareena kapoor

बॉलीवुड की बेहद ख़ूबसूरत और सफल एक्ट्रेस में से एक करीना कपूर खान फिल्म ‘जब वी मेट’ में शाहिद कपूर के साथ किसिंग सीन दे चुकी है. वहीं बाद में उन्होंने अभिनेता सैफ अली खान के साथ फिल्म ‘कुर्बान’ में भी सैफ कई किसिंग सीन दिए थे.

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif)…

Katrina Kaif

कैटरीना कैफ फिल्म ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ में अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ किसिंग सीन दे चुकी हैं.

मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat)…

mallika sherawat

मल्लिका शेरावत बॉलीवुड की एक हॉट एंड बोल्ड अदाकारा है. उन्होंने फिल्म ‘मर्डर’ में इमरान हाशमी के साथ इंटिमेट सीन्स दिए थे. वहीं बाद में फिल्म ‘ख्वाहिश’ में मल्लिका और हिमांशु के बीच 22 से ज्यादा किसिंग सीन्स फिल्माए गए थे.

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra)…

parineeti chopra

परिणीति फिल्म Ladies Vs Ricky Bahl और ‘इशकजादे’ में किसिंग सीन दे चुकी है.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)…

Priyanka Chopra

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की दुनिया में अपने नाम का डंका बजा चुकी ख़ूबसूरत और मशहूर अदाकारा प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) फिल्म ‘अंजाना अंजानी’ में रणबीर कपूर, ‘कमीने’ में शाहिद कपूर और फिल्म ‘अग्निपथ’ में ऋतिक रोशन के साथ किसिंग सीन फिल्मा चुकी हैं.

रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee)…

rani mukerji

मशहूर एक्ट्रेस रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) भी फ़िल्मी पर्दे पर किसिंग सीन फिल्मा चुकी हैं. उन्होंने फिल्म ‘हे राम’ में खुद से उम्र में 23 साल बड़े दिग्गज़ अभिनेता कमल हासन के साथ बेड सीन दिए थे.

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor)…

Shraddha Kapoor

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) भी इस मामले में पीछे नहीं है. श्रद्धा ने ‘आशिकी 2’ और ‘साहो’ जैसी फिल्मों में किसिंग सीन फिल्माए हैं.

विद्या बालन (Vidya Balan)…

vidya balan

विद्या बालन का (Vidya Balan) का बोल्ड अंदाज फिल्मों में हर बार दर्शकों द्वारा ख़ूब पसंद किया गया है. उन्होंने अपनी पहली ही फिल्म ‘परिणीता’ में अभिनेता सैफ अली खान के साथ लिप लॉक किया था. वहीं बाद में ‘द डर्टी पिक्चर’ में बोल्ड सीन्स देकर विद्या ने बॉलीवुड में तहलका मचा दिया था.

ईशा गुप्ता (Esha Gupta)…

esha gupta kissing scene 3

ईशा गुप्ता (Esha Gupta) बॉलीवुड में एक हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस के रूप में जानी जाती हैं और ऐसे में जाहिर सी बात है कि इस सूची में उनका नाम भी होगा. उनकी और इमरान हाशमी की केमिस्ट्री को फिल्म ‘जन्नत 2’ में ख़ूब पसंद किया गया था. दोनों कलाकारों ने इस फिल्म में कई किसिंग सीन्स देकर ख़ूब सुर्खियां बटोरी थी.

Back to top button