बॉलीवुड

सौतेली बहन ईशा देओल की शादी में नहीं पहुंचे थे सनी देओल और बॉबी देओल, जानिये क्या थी वजह

सनी देओल और बॉबी देओल का रिश्ता अपनी सौतेली मां हेमा मालिनी और उनकी बेटियों ईशा एवं अहाना से हमेशा से ही चर्चाओं में रहा है. सनी देओल और बॉबी देओल अपनी सौतेली बहन ईशा देओल की शादी में नहीं पहुंचे थे तो इस मामले पर तरह तरह की बातें हुई थी. यहां तक कि धर्मेंद्र से भी मीडिया ने सवाल किया था, लेकिन दिग्गज़ अभिनेता इसका जवाब नहीं दे पाए थे और वे इसे टाल गए थे.

sunny nd bobby

ईशा देओल की शादी बहुत ही धूमधाम से संपन्न हुई थी. ईशा की शादी साल 2012 में भारत तख़्तानी से हुई थी. ईशा धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी और दिग्गज़ एक्ट्रेस हेमा मालिनी की बड़ी बेटी है. ईशा की शादी में धर्मेंद्र, मां हेमा मालिनी के अलावा कजिन अभय देओल ने भी शिरकत की थी. हालांकि ईशा की शादी में सनी देओल और बॉबी देओल नज़र नहीं आए. दोनों अभिनेता अपनी सौतेली बहन की शादी में नहीं पहुंचे थे, लेकिन बताया जाता है कि वे ईशा की शादी के लिए तैयार भी हो गए थे लेकिन बाद में वे ईशा की शादी में नहीं आए.

esha deol marriage

बता दें कि, सनी और बॉबी न ही ईशा की शादी में आए और न ही उनकी रिसेप्शन पार्टी में देखने को मिले. ऐसे में इस मामले पर सवाल खड़े होने तो लाजिमी थे. मीडिया ने यह सवाल सीधे धर्मेंद्र से ही कर डाला था. लेकिन गुजरे जमाने के सुपरस्टार इस मामले पर कुछ भी कहने से बचते हुए नज़र आए थे. मीडिया के सवाल पर धर्मेंद्र बुरे तरह भड़क चुके थे और उनका मूड खराब हो गया था.

esha deol marriage

धर्मेंद्र से एक महिला रिपोर्टर ने सवाल किया था और अभिनेता के सामने बॉबी और सनी का नाम लिया था तो धर्मेंद्र खिजने लगे थे और वे इस पर कुछ भी नहीं कहना चाहते थे. इसके बाद किसी अन्य शख्स ने कैमरा के पीछे से ये सवाल किया तो धर्मेंद्र बुरी तरह गुस्सा हो गए थे और भड़कते हुए धर्मेंद्र कैमरा के आगे उंगली करते दिखे थे. आगे धरम जी ने कहा था कि, ‘हैप्पी रहो, खुश रहो बस और कुछ नहीं.”

esha deol marriage

बताया जाता है कि सनी देओल और बॉबी देओल बहन ईशा की शादी में इसलिए नहीं पहुंचे थे क्योंकि इससे उनकी मां और धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर को कोई दुःख न पहुंचे. इसके चलते दोनों भाइयों ने ईशा को अपना प्यार और आशीर्वाद दूर से ही दे दिया था.

esha deol marriage

ahana deol marriage

Back to top button