बॉलीवुड

दूसरे का घर बर्बाद कर के अपना घर बसाया बॉलीवुड की इन हसीनाओं ने, सौतनों से हुई थी लड़ाई

dusre ka ghar

बॉलीवुड कलाकार हमेशा से ही अपनी पेशेवर ज़िंदगी के साथ ही अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं. बॉलीवुड की कई ऐसी एक्ट्रेसेस है जिन्होंने तलाकशुदा मर्दों से शादी की है और उन्होंने अपना घर दूसरी पत्नी बनकर बसाया है. इस सूची में बॉलीवुड की कई मशहूर और खूबसूरत अदाकाराएं है. हालांकि इन अभिनेत्रियों ने जब शादीशुदा या तलाकशुदा मर्दों से शादी की तो इन पर अपनी सौतन के घर तोड़ने के आरोप भी लगे थे. आइए आज आपको ऐसी ही कुछ चर्चित हिंदी फिल्म अभिनेत्रियों के बारे में बताते हैं…

हेमा मालिनी (Hema Malini)…

dharmendra

हिंदी सिनेमा में ड्रीम गर्ल के नाम से मशहूर है दिग्गज और ख़ूबसूरत अदाकारा हेमा मालिनी (Hema Malini). हेमा मालिनी शादीशुदा दिग्गज़ अभिनेता धर्मेंद्र के प्यार में पागल हो चुकी थी और धर्मेंद्र ने भी अपनी पत्नी के होते हुए हेमा मालिनी को अपना लिया था. दोनों ने साल 1980 में शादी की थी. इस शादी से धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर बहुत ख़फ़ा हुई थी और उन्होंने हेमा पर बरसते हुए कहा था कि, अगर वह उनकी जगह होतीं तो ऐसा कभी ना करतीं.

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)…

shilpa shetty

बॉलीवुड की सबसे फिट और हिट अभिनेत्रियों की लिस्ट में शीर्ष पर शुमार है ख़ूबसूरत अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty). साल 2009 में शिल्पा ने राज कुंद्रा से शादी की थी. शिल्पा और राज शादी से पहले एक दूसरे के प्यार में कैद थे और दोनों ने कुछ समय की डेटिंग के बाद शादी की थी. राज ने शिल्पा से शादी के लिए अपने पत्नी कविता को तलाक दे दिया था. कविता कई बार शिल्पा पर उनका बसा बसाया घर तोड़ने का ठीकरा फोड़ चुकी है. लेकिन राज ने हमेशा शिल्पा का बचाव किया है और उन्होंने बताया था कि, उनकी पत्नी कविता का अफ़ेयर उनकी बहन के पति से था.

रानी मुखर्जी (Rani Mukerji)…

rani mukerji

बीते 25 सालों से हिंदी सिनेमा में काम कर रही जानी मानी अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने खुद से 7 साल बड़े मशहूर फिल्म मेकर आदित्य चोपड़ा से शादी की थी. दोनों ने साल 2014 में सात फेरे लिए थे. रानी के लिए आदित्य ने अपनी पत्नी पायल से तलाक लेकर दूरी बना ली थी. पायल ने तब रानी के बारे में कहा था कि, उन्हें किसी शादीशुदा मर्द से प्यार नहीं करना चाहिए था.

रवीना टंडन…

raveena tandon

हिंदी सिनेमा की मस्त-मस्त गर्ल यानी कि रवीना टंडन अपनी अदाकारी और ख़ूबसूरती के साथ ही निजी ज़िंदगी को लेकर भी चर्चा में रही हैं. रवीना ने साल 2004 में अनिल थडानी से शादी की थी. अनिल पहले से शादीशुदा थे और उनकी पहली पत्नी का नाम नताशा है. नताशा ने भी रवीना को अपने तलाक का कारण माना था.

लारा दत्ता…

lara dutta

लारा दत्ता हिंदी सिनेमा की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. 46 साल की लारा दत्ता ने साल 2011 में मशहूर टेनिस खिलाड़ी महेश भूपति से शादी की थी. लारा को भी अपने सौतन के हमले और तानों को झेलना पड़ा है. लारा दत्ता और महेश भूपति की शादी के बाद महेश की पहली पत्नी श्वेता जयशंकर ने लारा के लिए कहा था कि उनकी वजह से ही उनके स्वर्ग जैसे घर की खुशियां लूट गईं.

Back to top button