ब्रेकिंग न्यूज़राजनीति

बिजनेसमैन बनें तेजप्रताप, लालू- रावडी के नाम पर बनाया प्रोडक्ट, बाजार में बचने जा रहे हैं सामान

लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव अक्सर अपनी हरकतों के चलते सुर्खियों में रहते हैं और एक बार फिर से ये खबरों में छा गए हैं। हालांकि इस बार ये अपने बिजनेस को लेकर खबरों में आए हैं। दरअसल नेता तेजप्रताप यादव अपना खुद का व्यापार शुरू कर रहे हैं। जिसके तहत ये देशी प्रोडक्ट बाजार में उतरने वाले हैं। माना जा रहा है कि इन्होंने रामदेव बाबा की पंतजलि कंपनी को टक्कर देने के लिए ये कंपनी शुरू की है। अपनी कंपनी का नाम इन्होंने अपने माता-पिता के नाम पर रखा है।

tej pratap yadav

जानकारी के अनुसार इनके द्वार शुरु की गई कंपनी के सारे प्रोडक्ट LR के नाम से बाजार में उतारे जाएंगे। लारा प्राइवेट लिमिटेड कंपनी मुख्य रूप से लालू-राबड़ी के नाम से जानी जाएगी। इस कंपनी की ओर से अभी ब्यूटी प्रोडक्ट और अगरबत्ती बेची जाएगी।

tej pratap yadav

इस कंपनी की ओर से जो भी प्रोडक्ट बनाए जा रहे हैं। उन्हें एकदम नेचुरल और हर्बल रूप से तैयार किया जा रहा है। जल्दी ही कंपनी की ओर से साबुन भी बनाया जाएगा। जो कि एकदम हर्बल होगा और इसको बनाने के लिए प्राकृतिक चीजों का इस्तेमाल किया जाएगा। इस कंपनी में काम करने वाले कार्मचारियों के अनुसार साबुन को बनाने के लिए फूल का प्रयोग किया जाएगा और इसके दाम भी कम रखे जाएंगे।

tej pratap yadav

इसी तरह से जो अगरबत्ती बनाई जाएगी वो भी फूल से तैयार की जाएगी। तेजप्रताप के मुताबिक, लारा कंपनी द्वारा तैयार किये जा रहे सभी प्रोडक्ट हर्बल और नेचुरल तरीके से बनाए जा रहे हैं। दरअसल हाल ही में तेजप्रताप की एक वीडियो वायरल हुई थी। जिसमें ये अपने पार्टी के लोगों से बात कर रहे थे और उन्हें अपने प्रोडक्ट की जानकारी दे रहे थे।

tej pratap yadav

लालू के अंदाज में भाषण देने वाले आरजेड़ी कार्यकर्ता कृष्णा यादव भी सभी प्रोडक्ट की जानकारी देते हुए वीडियो में दिखे थे और बता रहे थे कि LR के नाम से ब्यूटी प्रोडक्ट के साथ अगरबत्ती भी बनाई जा रही है। जो बाजार में सबके लिए उपलब्ध है। पटना में इसके लिए बड़े शो रूम भी खोलने की तैयारी हैय़ जहां सभी प्रोडक्ट को बेचा जाएगा।

tej pratap yadav

तेज की कंपनी द्वारा बनाए जा रहे प्रोडक्ट को लालू प्रसाद यादव के उस खटाल में तैयार किया जा रहा है। जहां पर एक समय में बड़ी संख्या मे लालू गाय पाला करते थे। इस खटाल में लालू प्रसाद ने सैकड़ों गाय रखी हुई थई। जिन्हें ये बेहद ही प्यार करते थे। इनकी गायों से रोजाना हजारों लीटर दूध भी मिलता था। जिसे ये बाजार में बेचा करते थे।

tej pratap yadav

लालू प्रसाद मुख्यमंत्री रहते हुए इस जगह पर अक्सर जाया करते थे और गायों की सेवा करते थे। वहीं अब यहां पर लालू के बेटे तेज अपनी कंपनी शुरू करने जा रहे हैं। खबरों के अनुसार इस जगह पर बड़े संख्या में कारीगर लगाए गए है। जो दिन रात काम कर प्रोडक्ट तैयार कर रहे है। जल्द ही ये सारे सामना बाजार में भी आ जाएंगे।

Back to top button