बॉलीवुडसमाचार

बीइंग ह्यूमन वाले सलमान खान और उनकी बहन के नाम समन जारी। जानिए क्या है पूरा मामला…

दबंग अभिनेता सलमान खान एक बार भी विवादों के घेरे में। इस बार बीइंग ह्यूमन के नाम पर किया धोखाधड़ी...

दबंग अभिनेता सलमान खान का रिश्ता विवादों से हमेशा रहा है। इसी बीच नया मामला चंडीगढ़ से निकल कर आया है। चंडीगढ़ पुलिस ने कथित फ्रॉड मामले में बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) और उनकी बहन अलवीरा खान (Alvira Khan) को समन भेजा है।

Fraud Case Registered on Salman Khan And His Sister

सलमान खान (Salman Khan) और उनकी बहन के अलावा भी अन्य 7 लोगों को नोटिस भेजा गया है जिनसे पूछताछ की जाएगी। समाचार एजेंसी एएनआई (ANI) के ट्वीट के मुताबिक चंडीगढ़ के एसपी केतन बंसल ने कहा कि, ” उन्हें 13 जुलाई तक जवाब देने का वक्त दिया गया है। अगर इसमें कुछ भी आपराधिक होगा तो कार्रवाई की जाएगी।”

क्या है मामला?…


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान (Salman Khan) और अन्य लोगों को भेजे गए नोटिस पर व्यापारी अरूण गुप्ता (Arun Gupta) ने कहा है कि बीईंग ह्यूमन के 2 कर्मचारियों ने उनसे फ्रेंचाइजी खोलने को कहा था। जब वो इस पर राजी हो गए तो उनसे कहा गया कि हमें 2 करोड़ रुपये का निवेश करना होगा। उन्होंने बताया कि उन पर ये कहकर दबाव बनाया जाने लगा कि खुद सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) शोरूम की ओपनिंग पर आएंगे।

Fraud Case Registered on Salman Khan And His Sister

10 दिनों में देना होगा जवाब…

व्यापारी की शिकायत पर सभी से 10 दिन में जवाब देने के लिए कहा गया है। व्यापारी के अनुसार, सलमान ने उन्हें बिग बॉस के सेट पर बुलाया था और कंपनी खोले जाने पर उन्हें हर तरह की सहायता देने का भरोसा भी दिलवाया था। इतना ही नहीं शिकायतकर्ता ने एक वीडियो पुलिस को भेजा है। उनका आरोप है कि सुपरस्टार ने कहा था कि वह शोरूम के उद्घाटन पर आएंगे लेकिन बाद में व्यस्तता के चलते नहीं आए।

साल 2016 में शुरू किया था ज्वैलरी काम…

Fraud Case Registered on Salman Khan And His Sister

जानकारी के लिए बता दें सलमान खान के ‘बीइंग ह्यूमन ब्रांड’ ने साल 2016 में ज्वैलरी के क्षेत्र में काम शुरू किया था। जिसमें हीरे के आभूषणों की बिक्री शुरू की गई। ज्वैलरी के बिजनेस के लिए बीइंग ह्यूमन ने ‘स्टाइल क्योशेंट ज्वैलरी प्राइवेट लिमिटेड’ से समझौता किया था। जो ‘बीइंग ह्यूमन ज्वैलरी’ ब्रांड नाम से आभूषणों का विनिर्माण, वितरण और खुदरा बिक्री करती है।

सलमान की आगामी फिल्में…

salman khan being human

वही बात सलमान के करियर की करें। तो सलमान खान (Salman Khan) बीते दिनों अपनी फिल्म ‘राधे’ (Radhe) को लेकर काफी चर्चा में रहे थे। सलमान के काफी अपील करने पर भी फिल्म लीक हो गई थी और इसके बाद उन्होंने पुलिस कंप्लेंट भी दर्ज कराई थी। सलमान खान (Salman Khan) की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म अंतिम (Antim) और टाइगर 3 (Tiger 3) में काम करते नजर आएंगे।

salman khan

सलमान खान (Salman Khan) की इन दोनों ही फिल्मों को लेकर फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं। एक तरफ जहां टाइगर सीरीज की सभी फिल्में जबरदस्त हिट रही हैं वहीं दूसरी तरफ अंतिम में सलमान खान (Salman Khan) के जीजा आयुष शर्मा (Ayush Sharma) लीड विलेन के तौर पर पहली बार उनके अपोजिट काम करते नजर आएंगे।

Back to top button