बॉलीवुड

खुले बाल, लाल लिपिस्टिक और बिना कपड़ों में अपना बदन शो ऑफ करती दिखी ‘कुमकुम भाग्य’ एक्ट्रेस

फिल्म और टीवी दोनों ही दुनिया में ग्लैमर कूट कूट के भरा होता है। खासकर यहाँ काम करने वाली अभिनेत्रियां बोल्ड होने में कोई हिचक महसूस नहीं करती हैं। एक जमाना हुआ करता था जब अभिनेत्रियां सिर्फ फिल्म या कहानी की डिमांड के चलते ही अपनी बॉडी एक्सपोज करती थी। लेकिन आज के सोशल मीडिया के जमाने में हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर करना फेशन बन गया है। कई अभिनेत्रियां अपनी कम या बिना कपड़ों वाली तस्वीरें साझा कर इंटरनेट पर सनसनी मचा देती है। इससे उन्हें फ्री की पब्लिसिटी भी मिल जाती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shikha Singh Shah (@shikhasingh)


अब इसी कड़ी में कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) एक्ट्रेस शिखा सिंह (Shikha Singh) भी शामिल हो गई हैं। अभी कुछ समय पहले ही शिखा ने ब्रेस्टफीडिंग की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर लोगों के बीच खलबली मचा दी थी। अब उनकी एक और तस्वीर सामने आई है जिसने फैंस के होश उड़ा रखे हैं। इस फोटो में शिखा टॉपलेस हो गई है। उन्होंने अपने बदन के ऊपरी हिस्से से सभी कपड़े निकाल फेंके हैं। उनके द्वारा शेयर की गई फोटो में तन पर एक भी कपड़ा नजर नहीं आता है। इसके साथ ही उनके होंठों पर लाल लिपिस्टिक और सिर के खुले बाल उनके लुक को और भी कातिलाना बनाते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shikha Singh Shah (@shikhasingh)


सोशल मीडिया पर गदर मचाने वाली यह टॉपलेस फोटो शिखा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है। इस तस्वीर में वह बिना कपड़ों के पलंग पर बड़े ही सेक्सी अंदाज में लेटी हुई है। फोटो को साझा करते हुए शिखा ने कैप्शन में लिखा है – रात की थीम रेड थी। उनकी इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर अभी तक 61 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। वहीं फोटो के ऊपर कई दिलचस्प कमेंट्स भी आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shikha Singh Shah (@shikhasingh)

जहां कुछ फैंस को शिखा का यह अंदाज पसंद आया तो कुछ ने उन्हें ट्रिल किया। जैस एक यूजर ने लिखा कि ‘आप तो बहुत ही ज्यादा हॉट लग रही हैं।’ वहीं एक अन्य यूजर कहता है ‘आप से ये उम्मीद नहीं थी। आप ऐसी तस्वीर कैसे साझा कर सकती हैं।’ वहीं एक अन्य बंदा उन्हें नसीहत देते हुए कमेंट करता है ‘ये हमारे भारतीय संस्कार नहीं है। आपको शर्म आनी चाहिए।’ फिर एक महिला उन्हें कहती है ‘आप नेगेटिव कमेंट्स पर ध्यान न दें। ये आपकी लाइफ है, आप इसे अपने हिसाब से जी रही हैं। आप सभी के लिए प्रेरणा हैं।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shikha Singh Shah (@shikhasingh)

बताते चलें कि इसके पहले शिखा चर्चा में तब आई थी जब उन्होंने अपने बेबी को ब्रेस्टफीडिंग कराते हुए एक तस्वीर साझा कर दी थी। इस फोटो में वे बच्चे को स्तनपान करा रही थी। उस फोटो को एक लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया था। तस्वीर को साझा करते हुए शिखा ने कैप्शन में लिखा था – हम उस समाज में रहते हैं जहां बच्चे को हानिकारक कोक पिलाना उतनी अटेंशन नहीं लेता है, जितना की बच्चे को स्तनपान पिलाना। मैं अपने पूरे जीवन इस सोच को बदलने की कोशिश करूंगी।

गौरतलब है कि 2016 में करण शाह से शादी रचाई थी। इस शादी के 5 साल बाद कुछ दिन पहले ही उन्होंने बेटी को जन्म दिया। बेटी का नाम अलायना सिंह शाह रखा गया है।

Back to top button