दिलचस्प

देसी भाभी के लटके झटके देख हिल गया पूरा इंटरनेट, देखें ‘सात समंदर पार’ गाने पर जबरदस्त डांस

डांस एक ऐसी चीज है जिसे करने वाला और देखने वाला दोनों ही एन्जॉय करते हैं। डांस से हमारा माइन्ड रीलैक्स हो जाता है। ये डांस भी कई प्रकार के होते हैं। हर किसी का नाचने का अपना एक अलग अंदाज होता है। डांस में यह जरूरी नहीं करता कि आपके स्टेप्स कितने अच्छे हैं, बल्कि यह चीज मायने रखती है कि आप कितना दिल से नाचते हैं। जब आप दिल खोलकर डांस करते हैं तो आपका नाच हर कोई एन्जॉय करता है।

किस को नाचता हुआ देख चेहरे पर मुस्कान अपने आप ही आ जाती है। सोशल मीडिया पर भी डांस के कई वीडियोज वायरल होते रहते हैं। पहले एक जमाना था जब सोशल मीडिया पर सिर्फ कुंवारी जवान लड़कियों के डांस वीडियोज ही वायरल हुआ करते थे। लेकिन अब देसी भाभीयां भी नाचने में पीछे नहीं है। अब गांव की सांवली सलोनी और खूबसूरत भाभीयां भी डांस वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर देती हैं। ऐसे में भाभी डांस की एक अलग केटेगरी भी बन गई है।

bhabhi dance on saat samundar song

अधिकतर घरेलू भाभीयां साड़ी पहनकर ही नाचती हैं। किसी मॉडर्न लड़की को तो साड़ी पहन चलने फिरने में भी बड़ी दिक्कत होती है, लेकिन हमारी देसी भाभीयां तो इस साड़ी में बेहतरीन लटके झटके दिखा देती हैं। अब सोशल मीडिया अपर वायरल हो रही इस भाभीजी को ही ले लीजिए। इस भाभी का ‘सात समंदर पार’ गाने पर डांस सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। इस गाने में भाभी ने रेड कलर की साड़ी पहन रखी है। उनके बाल खुले हैं। और वे खेतों के बीच नाच रही हैं।

भाभी का यह अंदाज लोगों को बड़ा पसंद आ रहा है। जिसने भी ये वीडियो देखा वह भाभी पर से अपनी नजरें नहीं हटा पाया। भाभी जिस देसी अंदाज में नाचती है वह सभी का दिल जीत रहा है। यही वजह है कि इस वीडियो को अभी तक 27 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। वीडियो के ऊपर कई दिलचस्प कमेंट्स भी आ रहे हैं। जैसे एक यूजर ने लिखा कि ‘भाभीजी आप बड़ा ही कमाल का नाचती हैं।’ वहीं एक यूजर ने कहा ‘बहुत सुन्दर और मनमोहक प्रस्तुती है।’ इसके बाद एक यूजर ने कहा कि ‘आप जैसी घरेलू महिला को इस तरह नाचता हुआ देख बाकी महिलाएं भी प्रेरणा लेंगी और अपनी लाइफ खुलकर इन्जॉय करेंगी।’

bhabhi dance on saat samundar song

एक यूजर ने इस बात की भी तारीफ करी कि ‘आप ने मर्यादा में रहते हुए डांस किया है। आपका टेलेंट काबिले तारीफ है।’ बस इसी तरह और भी कई बढ़िया कमेंट्स आ रहे हैं। हर किसी को भाभी का डांस लुभा रहा है। इस डांस वीडियो को फेसबुक पर नितेश मिश्रा नाम के युवक ने साझा किया है। इस पर हजारों कमेंट्स और लाखों लाइक्स आ रहे हैं। वहीं बहुत से लोग इस वीडियो को शेयर भी कर रहे हैं। हर किसी को ये वीडियो बड़ा पसंद आ रहा है।

देखें वीडियो


वैसे आप लोगों को भाभी का यह डांस कैसा लगा हमे कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं। साथ ही वीडियो पसंद आया हो तो इसे ज्यादा से ज्यादा शेयर करना न भूलें।

Back to top button