बॉलीवुड

आमिर खान के तलाक के बाद बेटी आयरा ने सड़क पर बॉयफ्रेंड संग लिए मजे, दिखा गजब का नज़ारा

आयरा खान एक चर्चित स्टार किड्स में से एक हैं. आयरा अभिनेता आमिर खान की बेटी हैं. बता दें कि, आयरा फ़िल्मी दुनिया से दूर हैं, इसके बावजूद अक्सर वे किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. कभी अपने अफ़ेयर को लेकर तो कभी अपनी सोशल मीडिया पोस्ट से वे सुर्खियां बटोरती रहती हैं.

ira-khan

ira-khan

फिलहाल आयरा खान अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे के साथ स्पॉट की गई हैं और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रही हैं. दरअसल, आयरा हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड नूपुर के साथ शॉपिंग पर निकली थीं. और अब दोनों की इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही हैं.

ira-khan

ira khan

गौरतलब है कि, आमिर खान की बेटी आयरा खान का मुंबई की सड़कों पर घूमना कोई आम बात नहीं हैं. सुर्ख़ियों से दूर रहने वाली आयरा को नूपुर शिखरे के साथ बांद्रा में स्पॉट किया गया. जहां दोनों एक दूसरे के हाथ में हाथ डाले हुए देखे गए. दोनों की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं और इन पर ढेर सारे कमेंट्स आ रहे हैं. आयरा ब्लू स्कर्ट, व्हाइट क्रॉप टॉप और ब्लैक श्रग में नजर आईं. उनके हाथों में शॉपिंग बैग भी दिखाई दे रहा है.जबकि नुपुर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ कैजुअल लुक में स्पॉट किए गए.

कौन हैं नूपुर शिखरे…

ira khan

बताया जाता है कि, नूपुर शिखरे आमिर खान और आयरा के फिटनेस कोच हैं. आयरा आने पिता के और अपने फिटनेस कोच को ही दिल दे बैठी हैं. दोनों करीब एक साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. अक्सर दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं और अपने अफ़ेयर के चलते आमिर खान की बेटी चर्चा में आ जाती हैं.

खुल्लम खुल्ला किया था प्यार का इजहार…

ira khan

आयरा खान ने अपने प्यार को दुनिया के सामने खुलकर स्वीकार किया है. इस साल वैलेंटाइन डे वीक के दौरान उन्होंने अपने और नूपुर के रिश्ते पर मुहर लगा दी थी. उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से नूपुर के साथ ढेर सारी तस्वीरें साझा की थी और कैप्शन के तहत नूपुर के लिए अपने प्रेम का इजहार किया था. इस साल प्रॉमिस डे पर उन्होंने तस्वीरें साझा करने के साथ लिखा था कि, ”तुम्हारे साथ और तुम्हारे लिए वादे करना मेरे लिए सम्मान की बात है.”

बता दें कि, हाल ही में आमिर खान और किरण राव का तलाक हुआ है. दोनों ने संयुक्त बयान जारी कर अपने तलाक का ऐलान किया था. इसके कुछ दिनों बाद ही आमिर की बेटी को सड़कों पर अपने प्रेमी के साथ घूमते हुए देखा गया है.

ira khan

ira khan

गौरतलब है कि आमिर खान ने साल 2005 में किरण राव से शादी की थी. साल 2011 में दोनों एक बेटे आजाद राव खान के माता पिता बने. बीते शनिवार को आमिर और किराना ने एक संयुक्त बयान जारी कर अपनी 15 साल पुरानी शादी तोड़ दी और तलाक का ऐलान कर दिया. किरण, आमिर की दूसरी पत्नी थीं.

aamir khan and kiran rao 6

आमिर ने साल 1986 में रीना दत्ता से पहली शादी की थी. साल 2002 में दोनों का तलाक हो गया था. दोनों की एक बेटी आयरा और एक बेटा जुनैद खान है.

aamir khan wifes

Back to top button