बॉलीवुड

ऐशो आराम की जिंदगी जीते हैं रितेश देशमुख, मुंबई में बनाया है आलीशान बंगला-Pics

title-आलीशान घर में रहते हैं अभिनेता रितेश देशमुख, खास रंग से सजाया हुआ है अपना घर- देखें तस्वीरें

बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख ने कई हिट फिल्मों में काम कर रखा है। इनके पिता एक जाने माने राजनेता हुआ करते थे। ऐसे में इनके पास राजनीति में करियर बनाने का मौका था। लेकिन इन्होंने फिल्मों में अपनी पहचान बनाने का फैसला किया। काफी सालों तक स्ट्रगल करने के बाद ही इन्हें फिल्मों में काम मिला। जिसके बाद इन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा और आज ये जाने माने अभिनेता बन गए हैं। ये अपनी कॉमेडी के लिए जाने जाते हैं।

ritesh deshmukh house

रितेश देशमुख महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय विलासराव देशमुख और वैशाली देशमुख के पुत्र हैं। इनका एक बड़ा भाई भी है। रितेश देशमुख ने बॉलीवुड अभिनेत्री जेनेलिया डिसूजा से विवाह किया है और इनके दो बच्चे हैं। ये एक आलीशान जिंदगी जीते हैं और अपने परिवार के साथ बेहद ही बड़े बंगले में रहते हैं। आज हम आपको इनके आलीशान घर की कुछ तस्वीरें दिखने जा रहे हैं। जिन्हें देखकर आपको भी यकीन हो जाएगी कि ये किसी महल में रहते हैं।

ritesh deshmukh house

रितेश देशमुख अपने परिवार के साथ मुंबई के जुहू इलाके में रहते हैं। इनके घर से मुंबई शहर का बेहद ही सुंदर नजारा दिखाई देता है। इन्होंने अपने घर को काफी सुंदर तरीके से सजाया हुआ है। इन्होंने अपने घर में ज्यादातर सफेद रंग ही करवाया हुआ है।

ritesh deshmukh house

सोशल मीडिया में एक्टिव रहने वाले रितेश देशमुख अक्सर अपने घर की तस्वीरे भी लोगों से शेयर करते रहते हैं। घर को सुंदर बनाने के लिए इन्होंने हर एक छोटी छोटी चीजों का खासा ध्यान रखा है।

ritesh deshmukh house

इनके घर की सीढ़ियां काफी सुंदर आकर में बनाई गई हैं। जबकि दीवारों में बेहद ही सुंदर रंग किया गया है।

ritesh deshmukh house

ये सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने घर की काफी सारी तस्वीरें भी शेयर करते हैं।

ritesh deshmukh house

इनके घर की सुंदरता देखते ही बनती है। घर की सीढ़ियां भी देखने लायक है।

ritesh deshmukh house

ritesh deshmukh house

इनके दो बच्चे हैं जिनका नाम रियान देशमुख, राहिल देशमुख है। इन्होंने अपने बच्चों का रुम बेहद ही सुंदर तरीके से सजाया है।

ritesh deshmukh house

इन्होंने अपने घर में एक खास कोना भी बना रखा है। जहां पर इन्होंने अपने अवॉर्ड रख रखें हैं। इन्होंने अपने हर एक अवॉर्ड को अच्छे से संभालकर रखा है। इनके भाई और भाभी भी इनके साथ ही रहते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd)


रितेश ने कमला राहेजा विद्यानिधि इंस्‍टीट्यूट फॉर आर्किटेक्‍चर और इंवायरमेंटल स्‍टडीज से आर्किटेक्‍चरल डिग्री प्राप्‍त की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd)


रितेश के फिल्‍मी करियर की शुरूआत फिल्‍म ‘तुझे मेरी कसम’ से हुई थी। इस फिल्म में ये अपनी पत्नी जेनेलिया के साथ नज़र आये थे।

ritesh deshmukh house

रितेश की हाल ही में फिल्म मरजावां रिलीज़ हुई थी। जिसमे इन्होंने नेगेटिव क़िरदार निभाया था। इनके किरदार को लोगों द्वारा खासा पसंद किया गया था। इस फिल्म में रितेश के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतरिया भी नजर आई थी।

ritesh deshmukh

बेहद ही कम लोग जानते हैं कि इन्होंने हिंदी फिल्मों के साथ-साथ मराठी फिल्मों में कर रखी है।

Back to top button