इन छोटे बच्चों का डांस देखकर बड़े-बड़े ने दांतों तले उंगली दबा ली.. देखें वीडियो!

डांस बर्बस ही लोगों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करते हैं। शायद ही ऐसा कोई होगा, जिसे डांस पसंद नहीं होगा। आजकल कई देशों में कहीं भी कुछ लोग डांस करना शुरू कर देते हैं, केवल यही नहीं उन्हें देखने के लिए अच्छी संख्या में वहां लोग भी इकट्ठे हो जाते हैं। उनका डांस देखकर लोग उनकी तारीफ करते हैं और कुछ तो उन्हें इनाम भी देते हैं।

आजकल पूरी दुनिया में डांस के शो टीवी पर आने लगे हैं। इन शो की काफी मांग है आज के समय में। इनमें भाग लेने के लिए अच्छी संख्या में लोग कतार में खड़े रहते हैं। आजकल तो बड़ों के अलावा बच्चों के भी डांस शो टीवी पर आने लगे हैं। यही वजह है कि आज के समय में हर मां-बाप अपने बच्चों को डांस सीखने के लिए जोर देने लगा है।

बच्चों ने किया कमल का डांस :

पहले के समय में डांस और गीत-संगीत को बुरा माना जाता था। लोग इसे देखना तो पसंद करते थे, लेकिन अगर खुद के घर का कोई बच्चा ये करता हुआ दिख जाए तो उसे बुरा भला कहने से भी बाज नहीं आते थे। आज समय बदल चुका है, आज खुद मां-बाप अपने बच्चों का दाखिला डांस स्कूल में करवा रहे हैं।

विदेशों के स्कूलों में बच्चों को हर तरह की शिक्षा दी जाती है, इसका नतीजा यह होता है कि बच्चा बचपन से ही किसी भी काम में माहिर हो जाता है। आज हम आपको दो ऐसे ही माहिर बच्चों का डांस दिखाने जा रहा हूं। जिसने भी इन बच्चों का डांस देखा, इनकी तारीफ किये बिना नहीं रहा। बड़े-बड़े लोगों ने इन बच्चों के डांस को देखकर दांतों तले उंगली दबा ली।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक 6-7 साल की छोटी बच्ची और लगभग इतनी ही उम्र का एक बच्चा दोनों किसी मॉल में डांस कर रहे हैं। पहले तो कम लोग इनके डांस को देखते हैं, लेकिन इनका कमाल का डांस देखने के बाद लोगों से रहा नहीं जाता है। कुछ लोग तो इनके स्टेप्स को देखकर हैरान हो जाते हैं। उन्हें यकीन ही नहीं होता है कि यह डांस कोई बच्चा कर सकता है।

वीडियो देखें-

***

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.