बॉलीवुड

इन अभिनेताओं के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी है नोरा फतेही, जिसमें से एक है शादीशुदा…

नोरा फतेही (Nora Fatehi) एक ऐसा नाम जिसके डांस को देखकर किसी के भी होश उड़ जाएं। गाना चाहें सा’की-सा’की हो या फिर दिलबर दिलबर इन सभी गानों में नोरा फतेही ने हम सबको खूब एंटरटेन किया है। बता दें कि आइटम डांस को ग़लत नज़रिए से देखने वालों के लिए नोरा फतेही ने उनकी नजर ही बदल दी।

nora fatehi Love Affair

नोरा फतेही अभिनेत्री, डांसर और मॉडल हैं। जिनक जन्म एक ‘अरेबिक मोरक्कन फॅमिली’ में हुआ है। वैसे तो इनके पिता कनेडीयन थे लेकिन माँ भारत से ताल्लुक रखती थी और नोरा फतेही का जन्म 6 फरवरी 1992 को कनाडा के टोरंटो शहर में हुआ।

nora fatehi Love Affair

अपनी माँ के कारण ही शायद नोरा का शुरू से ही बॉलीवुड की तरफ़ रुझान था। नोरा फतेही को शुरू से बॉलीवुड काफी पसंद था और उन्हें डांस करना उससे भी ज्यादा पसंद था। वहीं एक अरेबिक फॅमिली से ताल्लुक रखने वाली नोरा फतेही के फैमिली में किसी को भी उनका डांस करना पसंद नहीं था। फॅमिली को नापसंद होने के बावजूद भी डांस के प्रति उनका लगाव कम नहीं हुआ और वह चुपके से अपने कमरे में बिना किसी के गाइडलाइंस के टीवी और इंटरनेट के माध्यम से डांस सीखा करती थी।

nora fatehi

बता दें कि यह बहुत कम लोगों को मालूम होगा कि जब पहली बार उन्होंने अपने स्कूल में अपने कुछ दोस्तों को डांस दिखाया तो उन्हें अपने डांस के लिए मजाक का पात्र भी बनना पड़ा। लेकिन फिर भी उन्होंने हिम्मत नहीं हारी और अपने प्रयास को लगातार जारी रखी। जब वो हाई स्कूल में गई तो एक दिन उन्होंने अपने ही स्कूल के डांस प्रतियोगिता में हिस्सा लिया और उनके डांस ने सभी को तारीफ़ करने पर मजबूर कर दिया और वह वो प्रतियोगिता भी जीत गई।

nora fatehi Love Affair

यह तो बात हुई नोरा फतेही के जीवन से जुड़ी। अब जब नोरा आज के समय में बहुत पॉपुलर हो चुकी है। ऐसे में उनके कुछ पुराने रिलेशन भी सामने आ रहे है। ऐसे में आइए अब उससे जुड़ी बातों की ही चर्चा करते हैं…

nora fatehi Love Affair

nora fatehi Love Affair

बता दें कि अंगद बेदी जो कि नेहा दुपिया के पति है और साथ ही साथ एक बेहतरीन फिल्मों में काम करने वाले कलाकार, कुछ दिन पहले इन्होने एक इंटरव्यू दिया जिसमे उन्होंने अपने और नोरा के बारे में पुरानी बाते बताई थी। इस इंटरव्यू के दौरान अंगद ने बताया की वो नेहा से पहले नोरा फतेही के साथ रिलेशन में रह चुके है। उनका यह कहना है की अगर रिश्ता हम ज्यादा वक्त तक नहीं संभाल पाते तो बेहतर यही होता है की रिश्ता खत्म कर देना चाहिए। कोशिश जरूर की जाती है रिश्ते को बनाये रखने की। हमने भी यह कोशिश की थी। लेकिन हमारा ये रिश्ता सही तरीके से आगे बढ़ नहीं पाया।

nora fatehi Love Affair

nora fatehi Love Affair

अगर रिश्ते इस तरीके से खत्म होते है तो इसके पीछे भी कही न कही अच्छाई छुपी होती है। क्योंकि किसी ने हमारे लिए सही राह को चुन कर रखा हुआ है। और ऐसा ही नोरा और मेरे साथ हुआ। आखिर में उन्होंने बताया की उन्हें नेहा मिल चुकी है और नोरा की जिंदगी में भी कोई अच्छा हमसफ़र आ जाएं।

nora fatehi Love Affair

अंगद बेदी काफी ज्यादा खुश है की धीरे धीरे ही सही, लेकिन नोरा फतेही की जिंदगी में ये जो बदलाव आएं है और जो पॉपुलैरिटी उन्हें मिल चुकी है। साथ ही साथ उनके काम को यहां पर हर कोई पसंद कर रहा है। अंगद बेदी ने इस बात का खुलासा भी करते है की उनका और नोरा का रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चला लेकिन जितने वक्त भी वो रिलेशन में रहे वो खुश रहे।

nora fatehi Love Affair

इसके अलावा नोरा वरिंदर घुमान (Varinder Ghuman) को भी डेट कर चुकी है। वरिंदर घुमान (Varinder Ghuman) एक बॉडी बिल्डर है, इन दोनों की मुलाकात तब हुई थी जब नोरा फतेही स्ट्रगल कर रही थी। और वरिंदर घुमान (Varinder Ghuman) अपनी फील्ड में आगे बढ़ने की कोशिश कर रहे थे। ये दोनों कुछ वक्त तक ही एक दूसरे को डेट कर पाए। और इसके बाद दोनों ने ही अपनी अपनी राह अलग अलग चुन ली।

nora fatehi Love Affair

इसके बाद प्रिंस नरूला (Prince Narula) जो की एक अभिनेता और टीवी पर्सनालिटी है। नोरा फ़तेही का उनके साथ एक समय में रिलेशन रह चुका है। नोरा फतेही और प्रिंस नरूला की मुलाकात बिग बॉस में हुई थी। और इस शो में इन दोनों के बीच काफी नोक झोक दिखाई देती थी। और इनके बीच रोमांस भी नज़र आता था।

nora fatehi Love Affair

शो से बाहर आने के बाद भी इन दोनों के बीच दोस्ती गहरी हुई। और इसके बाद कुछ टाइम तक इन दोनों ने डेट भी किया। लेकिन प्यार तो प्रिंस नरूला युविका चौधरी से ही करते थे। जहा धीरे धीरे उनके साथ उनकी लव लाइफ आगे बड़ी और प्रिंस नरूला ने नोरा फतेही को छोड़ दिया।

Back to top button