बॉलीवुड

आमिर खान और किरण के तलाक पर करीबी दोस्त ने जताया दुख, रिश्ते पर किया चौंकाने वाला खुलासा

अभिनेता आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव के बीच हुए तलाक की खबर से हर कोई हैरान है। शनिवार को इन दोनों ने अपने तलाक की जानकारी दी थी। एक बयान साझा कर इन्होंने कहा था कि ये अपनी शादी को अब खत्म कर रहे हैं। वहीं आमिर खान और किरण के तलाक पर इनके करीबी दोस्त अमीन हाजी की अब प्रतिक्रिया आई है। अमीन हाजी ने दोनों के इस फैसले को गलत बताया है और दुख जाहिर किया है। साथ में ही अमीन हाजी ने आमिर और किरण के रिलेशनशिप को लेकर बड़ा खुलासा भी किया है।

aamir khan

आमिर और किरण के रिलेशनशिप पर बात करते हुए अमीन हाजी ने कहा कि ‘मेरे परिवार को इस बारे में काफी पहले से मालूम था, लेकिन दोनों आज एक-दूसरे से अलग होने का ऐलान करेंगे, ये बात सिर्फ आमिर खान और किरण ही जानते थे। मेरे लिए ये एक बहुत बड़ा सदमा है। हमारी बात हुई तो पता चला कि आमिर और किरण अपने बेटे आजाद के साथ कारगिल में हैं। बल्कि, किरण ने तो आज सुबह ही तीनों की एक फोटो भी मुझे भेजी थी। मैंने वो फोटो अपने परिवार को दिखाई और उनसे बताया कि वो लोग अभी भी साथ हैं, बस उनका मैरिटल स्टेटस बदला है।’

aamir khan

एक चैनल से बात करते हुए हाजी ने कहा कि जब मेरी शादी हुई तो आमिर मेरे बेस्ट मैन थे और जब उनकी किरण से शादी हुई तो मैं उनका बेस्ट मैन था, तो आप अंदाजा लगा सकते हैं कि ये हम लोगों के लिए कितना बड़ा सदमा है।’ ‘काश मैं दोनों को अलग होने से रोक पाता।

aamir khan and kiran rao

अमीन हाजी ने आगे कहा, मैं उनसे ये तो नहीं कहा सकता था कि आप दोनों ऐसा नहीं कर सकते, लेकिन काश मैं ऐसा कर पाता और आमिर-किरण को अलग होने से रोक पाता। फिर भी, मैं उन दोनों का और उनके फैसले का सम्मान करता हूं। इनके अलग होने की खबर से मेरा दिल टूट गया है।

aamir khan

फिल्म ‘लगान’ में आमिर खान के साथ काम कर चुके अमीन हाजी ने बताया, ‘मैं इस बात को अच्छी तरह जानता हूं कि यह फैसला उन दोनों के लिए भी एक बहुत बड़ा झटका है। सच कहूं तो इस खबर से मेरा दिल टूट गया है, लगता है कि जैसे मैं हार गया हूं और ये बात मैंने अपनी पत्नी को भी बताई। कभी-कभी ऐसा होता है कि दो अच्छे लोग साथ रहने के लिए नहीं बने होते।’ आमिर खान और किरण राव दोनों काफी समझदार और सुलझे हुए इंसान हैं।

aamir khan kiran rao

एक टीम के तौर पर दोनों का कोई जवाब नहीं है और उन्होंने साथ मिलकर चाहे प्रोफेशनली हो, या फिर पर्सनली, कई बड़ी सफलताएं हासिल की हैं। हमें उनका सम्मान करना चाहिए…उन्हें प्यार करना चाहिए…और बिना कोई सवाल उठाए दोनों के फैसले को स्वीकार भी करना चाहिए। मैं तो बस यही दुआ करता हूं कि वो दोनों खुश रहें और एक-दूसरे के साथ बने रहें।

कौन है अमीन हाजी

aamir khan

अमीन हाजी, आमिर खान और किरण राव के करीबी दोस्त हैं। फिल्म ‘पहला नशा’ में अमीन हाजी ने आमिर खान के साथ काम किया था। इसके अलावा अमीन हाजी फिल्म गुलाम, लगान और मंगल पांडे में भी आमिर खान के साथ नजर आए हैं। लगान फिल्म में अमीन हाजी ने ‘बाघा’ का किरदार निभाया था।

Back to top button