बॉलीवुड

रोहनप्रीत से शादी से पहले डिप्रेशन का शिकार हो गई थी नेहा कक्कड़, जिदंगी खत्म करने की कही बात

एक समय पर नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली की लव स्टोरी चर्चा का विषय हुआ करती थी। ये दोनों एक दूसरे के प्यार में इस कदर पागल थे कि हर जगह एक साथ ही दिखते थे। इनकी जोड़ी को लोगों द्वारा खूब पसंद भी किया जाता था। हालांकि कुछ सालों बाद हिमांश कोहली ने नेहा से ब्रकेअप कर लिया था। इस ब्रेकअप से नेहा इस कदर टूट गई थी कि खुदकशी करने के ख्याल
भी इनके दिमाग में आने लगे थे।

neha kakkar

नेहा ने खुद इस बात का खुलासा किया था और ब्रेकअप के बाद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपने दिल की बात कही थी।
पोस्ट शेयर करते हुए नेहा ने लिखा था कि मैं जब ये सब लिख रही हूं तो मुझे बिलकुल अच्छा नहीं लग रहा है। न तो मैं फिजिकली ठीक हूं और न ही मेंटली। लेकिन मुझे बोलना पड़ेगा। लोग ये नहीं समझते कि मैं भी किसी की बेटी और बहन हूं। मैंने पूरी जिंदगी बहुत मेहनत की जिससे मैं अपने परिवार वालों को गर्व महसूस करा सकूं। और उनके साथ भी कुछ अच्छा कर सकूं जो शायद मेरे परिवार का हिस्सा नहीं हैं।

neha kakkar

 

लोग क्यों ये अफवाहें फैलाते हैं बिना ये सोचे-समझे कि शायद ये बात किसी की जिंदगी पर बुरा असर डाल सकती है। फिर चाहे वह एक सेलिब्रिटी ही क्यों न हो। वह भी एक इंसान है। पत्थर दिल मत बनिए। किसी की भी पर्सनल लाइफ के बारे में बातें करना बंद करिए। किसी के कैरेक्टर के बारे में बात करने का अधिकार आपको किसी ने नहीं दिया है। किसी को जज करना बंद करिए साथ ही किसी को शर्मिंदा भी न करें जिससे उसकी निजी जिंदगी पर असर पड़े। इतना मत करिए कि कोई इंसान डिप्रेशन में चला जाए। अगर आप किसी के पिता या भाई होंगे तो क्या आप किसी की बेटी या बहन के साथ ऐसा करेंगे?

neha

नेहा ने लिखा था कि लोगों को इस हद तक बुरा महसूस करवाना बंद कर दो कि वो अपनी जिंदगी ही खत्म करने के बारे में सोचने लगें। जो लोग मेरी परवाह करते हैं, चिंता न करें मैं ठीक हो जाऊंगी। बुरा टाइम है, गुजर जाएगा। मुझे हर हाल में ठीक होना है। लेकिन अगर आप सच में परवाह करते हैं और वाकई कुछ करना चाहते हैं तो इस दुनिया को बदलने की कोशिश करिए। इस तरह की अफवाहें फैलाने से रोकिए। ऐसी खबरों को ‘ना’ कहें तो लोगों की जिंदगियों को बदतर बना देती हैं।’

इस तरह से शुरू हुई थी लव स्टोरी

neha-kakkar

आपको बता दें कि साल 2014 में फिल्म यारियां के दौरान नेहा और हिमांश के बीच दोस्ती शुरू हुई थी। कुछ सालों बाद ये दोनों रिलेशनशिप में आ गए। सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आडल 10 में तो हिमांश नेहा कक्कड़ को सरप्राइज देने पहुंचे थे। इस शो में दोनों ने अपने प्यार को स्वीकार किया था। हालांकि 4 साल बाद इनका ब्रेकअप हो गया था।

neha

वहीं हिमांश से अलग होने के बाद नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा था कि एक महिला खुश तभी रहती है जब उसे सही प्यार मिले और उसके साथ सही व्यवहार किया जाए। नेहा ने कहा था कि मैं इस समय ये कह सकती हूं कि सिंगल रहना मेरे जीवन का शानदार अनुभव है। जिस वक्त मैं रिलेशनशिप में थी, मैं कभी भी अपने परिवार और दोस्तों को समय नहीं दे पाती थी। मैं तब अपना सारा समय एक ऐसे इंसान को दे रही थी जो उसे डिजर्व भी नहीं करता था, इसके बाद भी वह हमेशा मुझसे शिकायत करता था कि मैं उसको समय नहीं देती हूं।

हिमांश से अलग होने के बाद नेहा ने सिंगर रोहनप्रीत से शादी की है। ये दोनों हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं।

Back to top button