बॉलीवुड

बॉलीवुड के यह 4 सितारे मर्द से बन गए औरत, खूबसूरती ऐसी की देखते रह जाएँ लोग

यह दुनिया काफ़ी खूबसूरत है और इस दुनिया में चार चांद लगाते हैं यहां रहने वाले लोग। इस दुनिया में विचित्र लोगों की कमी नहीं है। इतना ही नहीं, इन लोगों के शौक भी काफ़ी अजीबोगरीब होते हैं। ऐसे ही लोगों में कुछ पुरुष ऐसे होते हैं। जिन्हें स्त्री बनने का शौक़ होता है। हम सभी ने गांव के नाटक से लेकर रंगमंच तक ही नहीं फिल्मों में भी यह देखा है कि कैसे कोई पुरुष स्त्री का रोल अदा करता है। जानकारी के लिए बता दें कि पहली भारतीय फ़िल्म जो थी। उसमें भी स्त्री का किरदार एक पुरुष ने ही निभाया था।

This actor became a woman

फिल्मों और नाटकों में स्त्री का किरदार निभाना एक अलग बात थी, लेकिन अब बात यहीं नहीं रुकती। यह काफ़ी आगे बढ़ गई है। जी हां अब तो पुरूष हकीकत में स्त्री बनने लगे हैं। आज हम आपको ऐसे पुरुष से स्त्री बन गए चार लोगों के बारे में बताने जा रहें। जो सेलिब्रिटी भी है। आइए बात करते हैं ऐसे ही मर्द से स्त्री बन गए टीवी के इन 4 सेलिब्रिटीज के बारें…

पाखी शर्मा( बॉबी डार्लिंग )…

bobby darling

बॉबी आज एक एक्‍ट्रेस और मॉडल के रूप में जानी जाती है। बचपन में उनके माता-पिता ने उनका नाम पंकज शर्मा रखा था। वह एक लड़के के रूप में पैदा हुई थी, साल 2010 में बॉबी डार्लिंग ने ब्रेस्ट ट्रांसप्लांट करवाया और वे पंकज से पाखी बन गईं। इनके फिल्‍मों की बात करें तो वे ‘हंसी तो फंसी’ (2012), ‘क्या कूल हैं हम’ (2005), ‘पेज 3’ (2005) सहित कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

bobby darling

कहा जाता है कि वे जब आठवीं क्‍लास में पहुंची तो उन्‍हें संजने-संवरने का शौक चढ़ा। वो लड़कियों की तरह सजती-संवरती थीं और मां की साड़ी पहनती थी। पास-पड़ोस, रिश्‍तेदारों में उन्‍हें लेकर बातें होनी शुरू हो गई। लेकिन बॉबी को इससे कोई फर्क नहीं पड़ा। यह बात उनकी मां को नागवार गुजरी। फ़िर भी बाद में वह पंकज से पाखी बन गई।

गौरी अरोरा…

गौरी लड़की बनने से पहले से एक हैंडसम लड़का था। परंतु इसको लड़की का रुप ज्यादा पसंद था और वह इंडस्ट्री में अपना करियर बनाने से पहले मर्द से स्त्री बन गई।  “20 साल की उम्र में दोस्तों के साथ मुंबई घूमने आया तो मॉडलिंग में अपनी किस्मत आज़माने के बारे में सोचा। मॉडलिंग के दौरान दिल्ली में मशहूर डेटिंग रियलिटी शो का इन्हें ऑफ़र मिला।

निक्की चावला…

This actor became a woman

निक्की चावला का जन्म भारत में एक आदमी के रूप में हुआ था। लेकिन इन्होंने साल 2009 में सेक्स बदलवा लिया और फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। आज निक्की टेलीविजन इंडस्ट्री में काफी मशहूर है। परंतु स्त्री से पहले निक्की भी मर्द था और अपनी स्त्री बनने की चाहत उन्होंने साल 2009 में पूरी की, तबसे निक्की ने स्त्री का रुप धारण किया हुआ है।

नोंग पाई…

This actor became a woman

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री नोंग पाई आज बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज करती है। इन्होंने अपनी 17 साल की उम्र में ही अपना जेंडर चेंज करवा दिया था। नोंग पाई आज टेलीविजन की खूबसूरत और पॉपुलर अभिनेत्री है। मालूम हो कि ख़ूबसूरत Nong Poy थाइलैंड की निवासी और एक प्रसिद्ध ‘ट्रांसजेंडर’ मॉडल हैं। यह Thai अभिनेत्री पूरी तरह से अद्भुत दिखती है।

Back to top button