बॉलीवुड

आमिर खान को राखी सावंत ने दिया सुझाब, कहा- मैं कुंवारी हूं, मुझ से शादी कर लो : देखें वीडियो

अभिनेता आमिर खान और किरण राव के तलाक की ख़बर ने हर किसी को हैरान कर दिया है. दोनों ने एक संयुक्त बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी है कि, दोनों अलग हो रहे हैं. बता दें कि, शादी के 15 सालों के बाद आमिर खान और किरण राव की राहें अलग हो रही है. दोनों के तलाक की खबर पर फैंस के साथ ही सेलेब्स की प्रतिक्रिया भी सामने आ रही है.

aamir khan and kiran rao

आमिर खान और किरण राव के तलाक पर 90 के दशक की अभिनेत्री और मशहूर फिल्म निर्देशक महेश भट्ट की बड़ी बेटी पूजा भट्ट ने भी अपनी बात रखी है. उन्होंने एक ट्वीट करते हुए बिना किसी का नाम लेते हुए लिखा है कि, ”पति और पत्नी के रूप में अलग होने के फैसले के बाद भी बच्चे की परवरिश साथ करना कोई नई बात नहीं है. रिश्ते कागज पर बनते बिगड़ते नहीं हैं. वह दिल पर लिखे जाते हैं. शादी खत्म होने के बाद भी सम्मान के आधार पर रिश्ता बनाए रखने के लिए ईमानदारी की जरूरत होती है. कुछ ही इसे बरकरार रख पाते हैं.”


वहीं आमिर और किरण के तलाक पर बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने भी बयान दिया है. हमेशा अपने बयानों से सुर्खियां बटोरने वाली राखी सावंत अपने एक और नए बयान से भी खूब सुर्खियां बटोर रही है. उन्होंने दोनों के तलाक के मुद्दे पर बात रखी है और इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

aamir khan and kiran rao

देखा जाता है कि, अक्सर राखी सावंत पैपराजी से घिरी हुई रहती है. हाल ही में फोटोग्राफर ने राखी सावंत से आमिर खान और किरण राव के तलाक पर उनसे प्रतिक्रिया मांगी. पहले तो तलाक की बात सुनकर वो हैरान हो गई और फिर आगे उन्होंने हैरानी जताते हुए कहा कि, ”यहां मेरा घर नहीं बस रहा है और यहां लोगों के तलाक हो रहे हैं.”

rakhi sawant

राखी ने आगे कहा कि, ”मैंने आमिर जी का इंटरव्यू किया था. मैंने उन्हें कहा था कि मुझे पसंद नहीं आया आपने अपनी पहली पत्नी को तलाक देकर किरण राव से शादी कर ली. लगता है उन्होंने मेरी बात सीरियस ले ली.” राखी ने आगे कहा कि, ”आमिर जी मैं अभी कुंवारी हूं. आप मेरे बारे में क्या सोचते हैं.”

rakhi sawant and aamir khan

सोशल मीडिया पर राखी का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. फैंस उनके इस वीडियो पर तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ETimes (@etimes)

बता दें कि, आमिर ने साल 1986 में रीना दत्ता से शादी की थी. दोनों दो बच्चों जुनैद खान और आयरा खान के माता पिता बने. आमिर और रीना ने साल 2002 में अपने रिश्ते को तलाक लेकर ख़त्म कर लिया था. बताया जाता है कि, आमिर ने किरण के कारण ही रीना को तलाक दिया था.

aamir khan and reena dutta

फिल्म लगान के सेट पर आमिर और किरण की पहली मुलाक़ात हुई थी. जहां दोनों एक दूसरे को अपना दिल दे बैठे और साल 2005 में आमिर ने किरण राव से दूसरी शादी कर ली. जबकि अब 15 साल बाद दोनों का रिश्ता ख़त्म हो गया. दोनों का एक बेटा है, जिसका नाम आजाद राव खान है.

Back to top button