बॉलीवुड

आमिर ही नहीं इन सितारों से भी नहीं संभली दूसरी शादी, तलाक के साथ हुआ रिश्ते का अंत

बीते कल अभिनेता आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव ने एक संयुक्त बयान जारी कर अपने तलाक का ऐलान कर दिया। आमिर और किरण शादी के 15 साल बाद तलाक ले रहे हैं। बता दें कि, किरण से आमिर की दूसरी शादी हुई थी, इससे पहले आमिर रीना दत्ता संग 16 साल रिश्ते में रहे थे और साल 2002 में दोनों का तलाक हो गया था, जबकि अब आमिर का दूसरी पत्नी से भी तलाक हो गया है।

aamir khan wifes

लेकिन यह पहला मौक़ा नहीं है जब कोई बॉलीवुड कलाकार अपनी दूसरी शादी नहीं संभल पाया हो। आमिर से पहले भी कई स्टार्स की दूसरी शादी टूटी है। हम आपको कुछ ऐसे ही स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं।

संजय दत्त (Sanjay Dutt)…

बॉलीवुड में संजू बाबा के नाम से मशहूर दिग्गज अभिनेता संजय दत्त ने कुल तीन शादियां की है। उनकी पहली शादी ऋचा शर्मा से हुई थी। वहीं दूसरी शादी ऋचा की मौत के बाद संजय ने साल 1998 में रिया पिल्लई से की थी, लेकिन 10 साल बाद ही साल 2008 में दोनों का तलाक हो गया था। इसके बाद संजय की तीसरी शादी साल 2008 में ही दिलनवाज शेख यानी मान्यता दत्त से हुई।

सिद्धार्थ रॉय कपूर (Siddharth Roy Kapur)…

Siddharth Roy Kapur

फिल्म मेकर सिद्धार्थ रॉय कपूर ने तीसरी शादी मशहूर अभिनेत्री विद्या बालन से साल 2012 में की थी। इससे पहले की उनकी दोनों शादियां लंबे समय तक नहीं चल पाई थी।

विधु विनोद चोपड़ा (Vidhu Vinod Chopra)…

Vidhu Vinod Chopra

मशहूर फिल्म निर्माता विधु विनोद चोपड़ा ने फिल्म पत्रकार अनुपमा चोपड़ा से तीसरी शादी की थी और इससे पहले विधु की दोनों शादियां टूट गई थी।

कमल हासन (Kamal Haasan)…

दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार हमल हासन के पहली शादी क्लासिकल सिंगर वाणी गणपति से टूटने के बाद दूसरी शादी उन्होंने एक्ट्रेस सारिका से की थी, लेकिन उनकी दूसरी शादी भी दो बेटियों के जन्म के बाद टूट गई थी।

करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover)…

करण सिंह ग्रोवर टीवी और बॉलीवुड अभिनेता है। साल 2016 में बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस बिपाशा बसु से शादी करने से पहले करण ने पहली शादी श्रद्धा निगम से साल 2008 में की थी, लेकिन सालभर के अंदर ही रिश्ते का अंत हो गया था, इसके बाद उनकी दूसरी शादी टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट से हुई। हालांकि यह रिश्ता भी जल्द टूट गया।

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap)…

मशहूर फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप की दूसरी शादी अभिनेत्री कल्कि कोचलिन से हुई थी, लेकिन उनकी दूसरी शादी जल्द ही टूट गई थी। जबकि इससे पहले अनुराग की आरती बजाज से हुई पहली शादी भी लंबे समय तक नहीं टिक पाई थी। बता दें कि, दूसरी शादी से अनुराग कश्यप की एक बेटी है, जिसका नाम आलिया कश्यप है।

कबीर बेदी (Kabir Bedi)…

Kabir Bedi

दिग्गज़ अभिनेता कबीर बेदी का नाम भी इस सूची में शामिल है। कबीर बेदी भले अपनी दूसरी शादी न संभाल पाए हो लेकिन उन्होंने कुल 4 शादियां की है। उनकी पहली पत्नी प्रोतिमा बेदी थी। दोनों का रिश्ता खत्म हुआ तो कबीर की दूसरी पत्नी फैशन डिजायरन सुसन बनी। लेकिन यह रिश्ता भी नहीं टिक सका। उनकी तीसरी शादी निक्की नाम की एक टीवी एंकर से हुई। इसके बाद कबीर ने 70 साल की उम्र में चौथी शादी प्रवीण दुसांज से की थी।

Back to top button