बॉलीवुड

भरी महफ़िल में Oops मूमेंट का शिकार हुई बॉलीवुड हसीनाएं, एक की तो मीडिया के सामने खुली थी चोली

जब सैकड़ों-हजारों की भीड़ में शर्मिंदा हुई ये अभिनेत्रियां, कपड़ों ने दिया धोखा, दिख गया कुछ ऐसा

बॉलीवुड अभिनेत्रियों की तरह ही टीवी एक्ट्रेसेस भी अपनी खूबसूरती और फैशन को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. लेकिन कई बार ऐसा भी हुआ है जब टीवी अभिनेत्रियों को अपने फैशन के चलते भरी महफ़िल में शर्मिंदा होना पड़ा है. आइए आज हम आपको Oops मूमेंट का शिकार हो चुकी कुछ मशहूर अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे हैं…

oops momentएरिका फर्नांडिस…

erica

एरिका फर्नांडिस एक मशहूर टीवी अदाकारा है. वहीं उनकी खूबसूरती भी बहुत गजब की है. एरिका फर्नांडिस ने ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ और ‘कसौटी जिंदगी की 2’ जैसे टीवी धारावाहिकों में काम किया है. एक समारोह के दौरान एरिका सफेद रंग की खूबसूरत ड्रेस में पहुंची थी. कार्यक्रम में जब वे अपनी तस्वीरें खिंचवा रही थी तब उनका दुपट्टा गिर गया था और उन्होंने जैसे तैसे खुद को संभाला. जिससे कि उनकी कोई गलत तस्वीर न आ जाए.

काम्या पंजाबी…

kamya punjabi

अब बात करते हैं मशहूर टीवी अदाकारा काम्या पंजाबी की. काम्या पंजाबी ‘शक्ति: अस्तित्व के एहसास की’ जैसे धारावाहिक से अपनी ख़ास और बड़ी पहचान बना चुकी है. काम्या को भी एक इवेंट के दौरान Oops मूमेंट का शिकार होना पड़ा था. दरअसल, एक कार्यक्रम के दौरान काम्या पंजाबी बहुत टाइट कपड़े पहनकर पहुंच गई थी. एक इवेंट में जब वे अपनी कुर्सी से उठी थी तो इस दौरान उनकी एक गलत तस्वीर क्लिक हो गई थी, जिसके चलते काम्या को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा था.

गौहर खान…

gauhar khan

मशहूर और खूबसूरत टीवी अदाकारा गौहर खान का नाम भी इस सूची में शामिल है. गौहर खान भी भरी महफ़िल में Oops मोमेंट का शिकार हो चुकी हैं. गौहर खान को एक बार एक रैंप वॉक के दौरान शर्मिंदगी झेलनी पड़ी थी. जब एक बार गौहर खान रैंप वॉक कर रही थीं, तभी उनकी ड्रेस पीछे से फट गई थी. गौहर ने इसके चलते अपने हाथ से फटी हुई जगह को छिपा लिया था. उन्होंने पूरी कोशिश की थी कि उनकी कोई गलत तस्वीर न क्लिक हो जाए.

पायल रोहतगी…

Payal Rohatgi

पायल रोहतगी सोशल मीडिया पर हर समय सुर्खियां बटोरती रहती हैं. 36 साल की पायल रोहतगी अपने बेबाक और बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती है. अक्सर वे बॉलीवुड सितारों को लपेटे में लेती रहती है. पायल को साल 2012 में एक इवेंट के दौरान Oops मूमेंट का शिकार होना पड़ा था. एक इवेंट के दौरान पायल बहुत ही टाईट ड्रेस पहकर पहुंची थी और इस ड्रेस में उनके बॉडी पार्ट तक साफ साफ़ दिख गए थे. उनकी इस दौरान की तस्वीर ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी थी. बता दें कि, पायल रोहतगी बॉलीवुड की कई फिल्मों के साथ ही टीवी शो में भी काम कर चुकी हैं.

राखी सावंत…

rakhi sawant

राखी सावंत को इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन कहा जाता है. राखी सावंत सुर्ख़ियों में रहने का कोई मौक़ा नहीं छोड़ती है. वे अक्सर सोशल मीडिया से लेकर समाचार तक में चर्चाओं में बनी रहती है. राखी सावंत भी Oops मूमेंट का शिकार हो चुकी हैं. एक इवेंट के दौरान राखी को बेहद टाईट चोली में देखा गया था. टाइट चोली में वे जब मीडिया को पोज दे रही थीं तभी उनकी चोली पीछे से खुल गई थी.

Back to top button