बॉलीवुड

अभी तक एक नहीं हो पाए है अर्जुन, जान्हवी और ख़ुशी कपूर, एक्टर बोले- हम अब भी अलग-अलग…’

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता अर्जुन कपूर कभी अभिनेत्री मलाइका अरोरा के साथ अपने रिश्ते तो कभी अपनी सौतेली बहनों खुशी कपूर और जान्हवी कपूर के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियां बटोरते रहते हैं. हिंदी सिनेमा के फिल्म निर्माता बोनी कपूर के बेटे अर्जुन अपनी साफगोई के लिए प्रसिद्ध है.

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि श्रीदेवी के निधन के बाद अर्जुन कपूर की अपनी सौतेली बहनों ख़ुशी और जान्हवी कपूर से नजदीकियां बढ़ी है. हालांकि अपने एक हालिया साक्षात्कार में अर्जुन ने बताया है कि हम अब दो अलग-अलग परिवार हैं जो एक होने और साथ जीने की कोशिश कर रहे हैं.

arjun kapoor

बॉलीवुड में अपनी फिल्मों और अदाकारी से अधिक अर्जुन कपूर अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. अपने एक हालिया साक्षात्कार में अर्जुन कपूर ने कहा है कि, ”अगर मैं कहूं कि हम एक आदर्श परिवार हैं तो यह एक दम गलत होगा. यह अलग-अलग सोच के बारे में नहीं है बल्कि हम अब भी अलग-अलग परिवार हैं जो एक होने और साथ जीने की कोशिश कर रहे हैं. हम एक साथ बहुत ही शानदार समय गुजारते हैं लेकिन हम अब भी एक यूनिट नहीं हैं. मैं झूठ नहीं कहना चाहता कि सब एक दम सही है. यह एक दम सही नहीं हो सकता, क्योंकि हम अब भी चीजों को समझने की कोशिश कर रहे हैं.”

arjun kapoor

गौरतलब है कि, अर्जुन के पिता फिल्म निर्माता बोनी कपूर की पहली शादी मोना शौरी कपूर से हुई थी. मोना अर्जुन की मां थी. वहीं अर्जुन की एक बहन भी है, जिनका नाम अंशुला है. बोनी कपूर और मोना की शादी साल 1983 में हुई थी, वहीं साल 1996 में दोनों तलाक लेकर अलग हो गए थे. बता दें कि, मोना से शादी के बाद बोनी का दिल श्रीदेवी के लिए धड़का था और उन्होंने साफ़ साफ़ मोना से कह दिया था कि वे श्रीदेवी से शादी करेंगे. ऐसे में दोनों का रिश्ता लंबा नहीं चला और शादी के 13 सालों के बाद दोनों के रिश्ते का अंत हो गया.

arjun kapoor

अर्जुन की सौतेली मां थी श्रीदेवी…

बोनी कपूर की श्रीदेवी से शादी मोना कपूर से तलाक के ठीक बाद हो गई थी. साल 1996 में बोनी ने मोना से तलाक लिया और साल 1996 में ही बोनी कपूर ने श्रीदेवी से शादी कर ली थी. शादी के बाद बोनी और श्रीदेवी दो बेटियों जान्हवी कपूर और ख़ुशी कपूर के माता पिता बने. श्रीदेवी ने 24 फरवरी 2018 को दुनिया छोड़ दी थी. श्रीदेवी के निधन से बोनी और उनकी बेटियां बुरी तरह टूट चुके थे. इस संकट की घड़ी में सभी को अर्जुन कपूर ने सहारा दिया था और इसके बाद अर्जुन के अपनी सौतेली बहनों से रिश्ते बेहतर होते चले गए.

arjun kapoor sridevi

श्रीदेवी से हमेशा ख़फ़ा रहे अर्जुन कपूर…

अर्जुन ने एक बार करण जौहर के शो पर श्रीदेवी को लेकर कहा था कि, ”मेरा रिश्ता उनके साथ कभी नॉर्मल नहीं होगा. वह बस मेरे पिता की बीवी हैं, उसके आगे और कुछ नहीं हैं. मेरी मां मोना कपूर ने मुझे सिखाया था कि कभी किसी का निरादर नहीं करना चाहिए. मैं उनके साथ कभी भी एक नॉर्मल परिवार की तरह नहीं रह पाऊंगा, लेकिन मुझे किसी से कोई शिकवा नहीं है.”

arjun kapoor and sridevi

Back to top button