बॉलीवुड

इस अनजान शख़्स की बांहों में लिपटी दिखीं सारा अली खान, खुल्लम खुल्ला कहा- लव यूं, देखें फोटोज

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा सारा अली खान अपनी फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट के चलते भी सुर्खियां बटोरती रहती है. आए दिन सारा अली खान (Sara Ali Khan) सोशल मीडिया पर अपनी कोई न कोई तस्वीर साझा करती रहती है. एक बार फिर से वे अपनी पोस्ट को लेकर सुर्ख़ियों में है.

sara ali khan

सारा अली खान ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया एकाउंट से जो तस्वीर साझा की है उसमें वे एक शख्स के साथ नजर आ रही हैं. उस शख्स के बारे में कोई भी नहीं जानता है. इसके चलते सोशल मीडिया यूजर्स ने कई तरह की बातें करना शुरू कर दी है. लोगों का कहना है कि, सारा उस शख़्स को डेट कर रही हैं.

sara ali khan

बता दें कि, सारा अली खान ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से अपनी एक फोटो साझा की है. बॉलीवुड अदाकारा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर बीच पर बिताए अपने उस समय को याद करते हुए एक पुरानी इमेज शेयर की है, जब उन्होंने अपने दोस्त जेहान हांडा के साथ छुट्टियों के अच्छे दिनों का लुत्फ़ लिया था. तस्वीरें कुछ पुरानी है लेकिन इसने चर्चाओं का बाजार गर्म कर दिया है.

sara ali khan

सारा और जेहन की तस्वीरें वायरल होने से लोग इस बात का अंदाजा लगा रहे हैं कि, सारा अली खान अब जेहन हांडा के प्यार में पड़ चुकी है. लोगों को लग रहा है कि दोनों के बीच कुछ न कुछ जरूर चल रहा है. लोग सारा द्वारा लिखी गई एक ख़ास चीज के चलते भी ऐसा कर रहे हैं. दरअसल, सारा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर जो तस्वीर साझा की है उनके साथ उन्होंने लव यू और टेक मी बैक का स्टीकर भी लगाया है.

sara ali khan

साथ ही आपको बता दें कि, सारा अली के साथ ही जेहन ने भी उनके साथ बिताए गए पलों को सोशल मीडिया पर साझा किया है. जेहन ने एक वीडियो साझा किया था जिसमें दोनों के साथ बिताए यादगार पल नजर आ रहे थे. उन्होंने इसे साझा करते हुए लिखा था कि, ”हमारे प्यार और दोस्ती को कोई समझ नहीं सकता.”

sara ali khan

अब देखने वाली बात यह है कि, दोनों के बीच केवल दोस्ती का रिश्ता है या फिर सच में दोनों एक दूसरे को अपना दिल दे बैठे है. यह तो वक्त ही बताएगा. लेकिन जो भी तस्वीरों में दोनों की बॉन्डिंग काफी मजबूत नज़र आ रही है. तस्वीरों में जिस तरह से दोनों एक दूसरे के
साथ पोज दे रहे हैं उससे अंदजा लगाया जा रहा है कि दोनों का अफ़ेयर चल रहा है.

sara ali khan

बता दें कि, जेहान, ‘गाय इन द स्काई पिक्चर्स’ के क्रिएटिव डायरेक्टर हैं. वहीं सारा अली खान बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अमृता सिंह और अभिनेता सैफ अली खान की बेटी हैं. सारा अली खान ने हिंदी सिनेमा में अपने कदम साल 2018 में रखे थे. इस दौरान उनकी पहली फिल्म ‘केदारनाथ’ रिलीज हुई थी. फिल्म में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अहम रोल में थे. फिल्म हिट साबित हुई थी. सारा की आगामी फिल्म ‘अतरंगी रे’ है, जिसमें वे सुपरस्टार अक्षय कुमार और धनुष के साथ नजर आएगी.

sara ali khan

Back to top button