बॉलीवुड

देर रात कैटरीना कैफ के घर से निकले विक्की कौशल, एक्ट्रेस की बिल्डिंग में आए नज़र

फ़िल्मी दुनिया में बीते कुछ दिनों से जानी मानी और ख़ूबसूरत अभिनेत्री कैटरीना कैफ एवं अभिनेता विक्की कौशल के इश्क के चर्चे खूब हो रहे हैं. दोनों आए दिन सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. दोनों ने चाहे कभी अपने रिश्ते को सभी के सामने स्वीकार नहीं किया हो लेकिन सभी को ख़बर लग चुकी है कि दोनों एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं.

अक्सर कुछ न कुछ ऐसा देखने या सुनने को मिल जाता है जिससे दोनों के अफेयर की ख़बरों पर मुहर लग जाती है. समय समय पर दोनों की ऐसी तस्वीरें भी वायरल होती है जिसे लेकर कहा जाता है कि दोनों एक दूसरे के प्यार में कैद है. वहीं तस्वीरों के अलावा भी बहुत सी ऐसी चीजें है जो दोनों के अफेयर में होने की पुष्टि करती है. अब हाल ही में विक्की कौशल को देर रात अभिनेत्री कैटरीना कैफ की बिल्डिंग पार्किंग से अपनी कार निकालते हुए देखा गया.

बता दें कि, सोशल मीडिया पर एक वायरल वीडियो में कैटरीना कैफ का ड्राइवर विक्की कौशल को कॉलोनी से बाहर निकलने का रास्ता दिखा रहा था. विक्की कौशल चुपचाप कैटरीना के घर से रवाना हो रहे थे, लेकिन उन्हें कैमरे में कैद कर लिया गया.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि, इससे पहले विक्की कौशल 8 जून 2021 को कैटरीना कैफ के घर की बिल्डिंग से बाहर निकलते नजर आए थे.वहीं अक्टूबर 2020 में भी विक्की को सुबह सुबह कैटरीना के घर जाते हुए देखा गया था. सबसे चोरी छिपे वे कैटरीना के घर में प्रवेश कर रहे थे, हालांकि एक फोटोग्राफर ने उनकी फोटो खींच ली थी.

vicky kaushal and katrina kaif

विक्की और कैटरीना अब तक कई मौकों पर साथ नज़र आ चुके हैं. जब विक्की की पिछली रिलीज फिल्म ‘भूत’ की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी तो इस दौरान कैरीना कैफ भी आई थी. वहीं अंबानी परिवार की होली पार्टी में भी दोनों को साथ में देखा गया था. जहां विक्की को कैटरीना के बाल ठीक करते हुए देखा गया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)


बताया जाता है कि, दोनों की प्रेम कहानी की चर्चा की शुरुआत एक कॉमन फ्रेंड की दीवाली पार्टी के बाद से हुई थी. एक कॉमन फ्रेंड की दीवाली पार्टी में दोनों को साथ में देखा गया था. दिवाली पार्टी में विक्की सिल्क कुर्ते-पायजामे में जबकि कैटरीना कैफ रेड कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत नज़र आ रही थी.

vicky kaushal and katrina kaif

दोनों कलाकारों को जनवरी 2020 मे भी साथ में देखा गया था जब डायरेक्टर अली अब्बास जफर की बर्थडे पार्टी आयोजित हुई थी. वहीं कैटरीना ने अपनी उपस्थिति विकी कौशल के भाई सनी कौशल की वेब सीरीज के प्रीमियर के दौरान भी दर्ज कराई थी. कैटरीना ने अपनी ओर से अपने रिश्ते पर अभी तक कुछ नहीं कहा है लेकिन विक्की ने करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में कहा था कि कैटरीना को देखते ही उनके दिल की धड़कन बढ़ जाती है.

vicky kaushal and katrina kaif

दोनों स्टार के वर्कफ़्रंट की बात करें तो विक्की जल्द ही ‘द इम्मॉर्टल’, ‘अश्वथामा’ और ‘सरदार उधम सिंह’ जैसी फिल्मों मेंदेखने को मिलेंगे. वहीं कैटरीना के पास फोन बूथ और सूर्यवंशी जैसी फ़िल्में हैं.

vicky kaushal and katrina kaif

Back to top button