बॉलीवुड

सुशांत से पहले इन दो एक्टर से प्यार करती थीं रिया चक्रवर्ती, एक तो है सुपरस्टार का बेटा

बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती आज 29 साल की हो गई हैं. रिया का जन्म 1 जुलाई 1992 को कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में हुआ था. रिया का नाम बीते साल उस समय खूब सुर्ख़ियों में रहा था जब अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनका नाम सामने आया था. उनके लिए बीता करीब एक साल किसी बुरे सपने जैसा रहा है. हालांकि वे अब इन चीजों से आगे निकल रही है.

Rhea Chakraborty

14 जून 2020 को जब सुशांत सिंह राजपूत का निधन हो गया था तो हर किसी की जुबां पर रिया संग सुशांत की लव स्टोरी(Love Story) का ज़िक्र था. बता दें कि, सुशांत सिंह का कई अभिनेत्रियों संग प्रेम प्रसंग चला था, इसमें एक नाम रिया का भी शामिल था. रिया सुशांत की आख़िरी गर्लफ्रेंड थी. सुशांत की मौत से कुछ दिनों पहले ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था.

Rhea Chakraborty

इस बात के बारे में तो सभी लोग बहुत अच्छे से जानते हैं कि रिया और सुशांत दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे, लेकिन बहुत कम लोगों को यह पता है कि रिया चक्रवर्ती का सुशांत के अलावा दो लोगों से और अफ़ेयर रहा है. रिया ने बॉलीवुड के दो एक्टर को डेट किया था. एक एक्टर है आदित्य रॉय कपूर. जबकि दूसरे एक्टर का नाम हर्षवर्धन कपूर हैं. बता दें कि, हर्षवर्धन कपूर हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता अनिल कपूर के बेटे हैं.

Rhea Chakraborty

रिया का नाम आदित्य रॉय कपूर से उस समय जुड़ा था जब रिया अपनी फिल्म ‘सोनाली केबल’ की शूटिंग कर रही थीं. इस दौरान दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता था. कभी शॉपिंग तो कभी डिनर के दौरान. लेकिन रिया ने कभी भी इस बात को स्वीकार नहीं किया कि वे आदित्य के साथ रिश्ते में है. हालांकि जल्द ही दोनों के रिश्ते का अंत हो चुका था.

Rhea Chakraborty aditya roy kapoor

साथ ही बता दें कि, रिया का नाम हर्षवर्धन कपूर से भी जुड़ चुका है. अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर फ़िल्मी दुनिया में अपने दिलफेंक अंदाज़ के लिए फेमस हैं. हर्षवर्धन का दिल कभी रिया चक्रवर्ती पर भी आया था और दोनों के रिश्ते ने खूब सुर्खियां बटोरी थी, हालांकि इस रिश्ते को भी अपनी कोई मंजिल नहीं मिल पाई और दोनों जल्द ही अलग हो गए.

Rhea Chakraborty harshvardhan kapoor

वहीं सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती की प्रेम कहानी की बात करें तो इसकी शुरुआत साल 2019 से होती है. रिया संग रिश्ते में होने से पहले सुशांत ने सारा अली खान को डेट किया था. जब सुशांत का सारा से ब्रेकअप हुआ तो वे रिया के बेहद करीब आ गए. बताया जाता है कि, रिया ने सुशांत को साल 2019 में डेट करना शुरू कर दिया था.

sushant singh rajput and rhea chakraborty

रिया से पहले सुशांत तीन एक्ट्रेसेस को डेट कर चुके थे. सुशांत और रिया दोनों ही अपने रिश्ते को लेकर बेहद गंभीर थे और दोनों करीब एक साल तक लिव इन रिलेशनशिप में रहे थे. बताया जाता है कि, रिया साल 2013 से ही सुशांत को जानती थी, लेकिन तब दोनों अच्छे दोस्त थे. लेकिन दोनों के दिल में एक दूसरे के लिए फीलिंग्स सुशांत सिंह की ज़िंदगी से सारा अली खान के जाने के बाद आई.

sushant singh rajput and rhea chakraborty

Back to top button