विशेष

कांग्रेस की इस नेता ने रवि शास्त्री के लिए किया पूरे 33 सालों तक इंतज़ार, अब पूरी हुई आस

भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री अपनी डैसिंग पर्सनलिटी के कारण दुनिया भर में मशहूर है. रवि शास्त्री अपने समय के सबसे हैंडसम क्रिकेटर्स में से एक थे. उनका जलवा आज भी बना हुआ है. क्रिकेट से लेकर कमेंट्री तक रवि शास्त्री ने हर जगह अपना जलवा बिखेरा है. उनके चाहने वालों की संख्या भी लाखों में है. जब वह क्रिकेट खेलते थे उस समय न केवल आम जनता बल्कि देश की कई बड़ी सेलिब्रिटी भी उनकी फैन हुआ करती थी. उनकी इन्ही फैंस में से एक थी गुजरे जमाने की अभिनेत्री और वर्तमान में कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता खुशबू सुंदर.

कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता खुशबू सुंदर का रवि शास्त्री से मिलने का ख्वाब था. उनका ये सपना पूरा हुआ 33 साल बाद. इस नेता की तमन्ना थी की वो रवि शास्त्री से मिलें और उनके साथ एक फोटो उनके डाइनिंग हाल में सजे. जब कुछ दिनों पहले उनकी रवि शास्त्री के साथ मुलाकात हुई तो वह उनके साथ एक तस्वीर लेने में कामयाब रही.

अभिनेत्री से नेता बनी खुशबू रवि शास्त्री की बहुत बड़ी फैन है

ऑटोग्राफ लेना या अपने किसी चहेते स्टार के साथ सेल्फी क्लिक करना हर प्रशंसक का काफी बड़ा सपना होता है. ऐसा ही एक सपना कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता खुशबू सुंदर का उस समय सच हो गया, जब वह टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री के साथ सेल्फी लेने में कामयाब हुई. भारतीय सिनेमा जगत में एक अभिनेत्री के रूप में पहचान बनाने वाली खुशबु रवि शास्त्री की जबर्दस्त प्रशंसक रही है. एक्ट्रेस ने अपनी खुशी ट्विटर के जरिये जाहिर की है.

एक्ट्रेस को 33 साल तक करना पड़ा इंतजार

अभिनेत्री ने ट्वीट करते हुए कहा, मेरा सपना सच हो गया… आखिरकार मैं अपने हीरो रवि शास्त्री से मिली. मेरा धैर्य काम आया….उनसे इस मुलाकात के लिए मैंने 33 वर्षों तक इंतज़ार किया. बता दें कि इस एक्ट्रेस ने अपना फ़िल्मी करियर बतौर बाल कलाकार के रूप में शुरू किया था. उनकी पहली फिल्म ‘द बर्निंग ट्रेन थी, जो 1980में आई थी. इस फिल्म के गाने ‘तेरी है जमीन तेरा आसमान’ में वह पहली बार नज़र आई थी. उसके बाद वह नसीब, लावारिस, कालिया और दर्द का रिश्ता जैसी फिल्मों में भी दिखाई दी थी.


बता दें कि रवि शास्त्री की कई प्रेम कहानिया रही है. मगर जिस प्रेम कहानी ने सुर्खियां बटोरी थी वह था उस समय की टॉप एक्ट्रेस में से एक अमृता सिंह के साथ उनका रिश्ता. साल 1980 में रवि शास्त्री और एक्ट्रेस अमृता सिंह के लव अफेयर की खबरों ने सभी का ध्यान खूब खींचा था. उस दौर में रवि शास्त्री इंडियन क्रिकेट टीम के सबसे चार्मिंग प्लेयर हुआ करते थे और इसी वजह से लोगों ने उन्हें क्रिकेट टीम का ‘पोस्टर ब्यॉय’ बना दिया था. रवि शास्त्री के चार्मिंग पर्सनालिटी पर अमृता सिंह अपना दिल हार बैठी थीं. कई बार अमृता को रवि शास्त्री को चीयर करते पाया गया था. इन दोनों की नजदीकियां उस समय सुर्खियों में आईं जब एक मैगजीन के कवर पर दोनों साथ नजर आए थे. ये दोनों 80 के दशक में सबसे चर्चित कपल थे.

Back to top button