दिलचस्प

एक आसान ट्रिक से 2 करोड़ जीत गई महिला, जानकर आप भी बन सकते हैं मालामाल

पैसों की चाह हर किसी की होती है। हर कोई चाहता है कि वह झटपट अमीर बन जाए। मेहनत कर अमीर बनने में बहुत समय लगता है। वहीं यदि आप थोड़ा बहुत दिमाग से काम लो तो कम समय में ज्यादा पैसे भी कमा सकते हैं। फिर कभी कभी किस्मत भी आपको फटाक से अमीर बना देती है। लॉटरी एक ऐसी चीज है जो आपको एक झटके में अमीर बना देती है। हम सभी भी लाइफ के किसी न किसी पॉइंट पर यह कल्पना जरूर करते हैं कि काश हामारी लाखों करोड़ों रुपए की लॉटरी लग जाए और हम बिना किसी मेहनत के अमीर बन जाए।

Lottery

हालांकि लॉटरी जितना भी हर किसी के बस की बात नहीं होती है। अभी तक आपको यही लगता होगा कि लॉटरी जितना भाग्य पर निर्भर करता है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी महिला से मिलाने जा रहे हैं जो अपनी किस्मत नहीं बल्कि दिमाग के दम पर लॉटरी जीत गई। लॉटरी जीतने के लिए महिला ने एक खास ट्रिक आजमाई जिसके बाद वह 2.3 करोड़ रुपए की लॉटरी जीत गई। तो चलिए अब हम आपको भी बताते हैं कि महिला इस लॉटरी को कैसे जीत पाई।

Lottery

इंसान की आदत होती है कि वह चीजों को बड़ा उलझा देता है। लेकिन कभी कभी हम सिर्फ सिंपल ट्रिक अपनाकर भी सफलता हासिल कर सकते हैं। हालांकि ऐसा करने के लिए आपके अंदर बहुत धैर्य होना चाहिए। अब सेंट चार्ल्स के जैकलिन बोर्नहॉप (Jacklyn Bornhop) को ही ले लीजिए। इन्होंने एक खास ट्रिक आजमा कर दो करोड़ से अधिक की रकम अपने नाम कर ली।

दरअसल जैकलिन ने मिसौरी लॉटरी (Missouri Lottery) खरीदी थी। उन्होंने बिल्कुल सेम सेट के नंबर्स हर हफ्ते खरीदे। ऐसा वह तीन साल तक करती रही। इसके बाद जब लॉटरी के परिणाम सामने आए तो वह इन्हें देख चौंक गई। उनके सभी पांच नंबर्स मैच कर गए। यह देख वह हैरान रह गई। उन्हें अपनी आँखों पर यकीन नहीं हुआ। उन्होंने इन नंबर्स को बार बार पड़ा। उन्हें यह अविश्वसनीय लगा।

woman with money

लॉटरी जीतने के बाद उन्होंने मिसौरी लॉटरी (Missouri Lottery) के अधिकारियों को बताया कि 13 जून की ड्राइंग के लिए उन्होंने सेंट चार्ल्स के श्नक्स मार्केट से एक टिकट खरीदा था। यहां उन्होंने वही नंबर्स का सेट खरीदा जो वह पिछले तीन साल से खरीद रही थी। बस उनकी यही ट्रिक काम कर गई। देखा जाए तो कई बार लॉटरी निकाली जाए तो एक विशेष नंबर के कभी न कभी जीतने के चांस बढ़ ही जाते हैं।

ये ट्रिक जैकलिन बोर्नहॉप (Jacklyn Bornhop) के लिए काम कर गई। अपनी ट्रिक और धैर्य के बल पर उन्होंने $319,500 अमेरिकी डॉलर यानी करीब 2.3 करोड़ रुपए का जैकपॉट अपने नाम कर लिया। उनकी इस ट्रिक की सोशल मीडिया पर तारीफ हो रही है। हर कोई यही सोच रहा है कि इतनी सिंपल सी ट्रिक उनके दिमाग में क्यों नहीं आई।

वैसे इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय है? क्या आप ने कभी लॉटरी का टिकट खरीदा है? क्या कभी लॉटरी आपके नाम की निकली है? वैसे अगली बार आप लॉटरी का टिकट खरीदें तो यह ट्रिक आजमा सकते हैं।

Back to top button