विशेष

दामाद बोला- आपकी बेटी कोरोना से मर गई, जब सीसीटीवी फुटेज खंगाला तो दिखा हैवानियत भरा नजारा

एक मां बाप के लिए उसकी बेटी जान से भी प्यारी होती है। जब वह उसकी शादी करते हैं तो यही उम्मीद रखते हैं कि वह अपने ससुराल में खुश रहेगी। लेकिन जब उसे ससुराल में यह खुशी नहीं मिलती तो उन्हें बहुत दुख होता है। ऐसे में जरा सोचिए क्या होगा जब माता पिता को पता चले कि उनकी फूल सी बेटी अचानक कहीं गायब हो गई है। पति का कहना है कि वह कोरोना से मर गई और उसकी लाश भी नहीं मिली। ये बात सुन किसी भी माता पिता का कलेजा फट जाएगा। वह अपनी बेटी का चेहरा आखिरी बार देखना चाहेंगे। ऐसा ही कुछ आंध्र प्रदेश के तिरुपति में भी हुआ।

man-murdered-software-engineer-wife

यहां माता पिता अपनी 27 साल की साफ्टवेयर इंजीनियर बेटी भुवनेश्वरी का शव हासिल करने अस्पताल में भटक रहे थे। उनके दामाद मारमरेड्डी श्रीकांत रेड्डी ने कहा था कि आपकी बेटी का कोरोना से निधन हो गया है। लेकिन लाश नहीं मिल सकी है। बेटी की मौत की खबर सुन माता पिता पर जैसे दुखों का पहाड़ टूट गया। वह बेटी के शव की तलाश में अस्पताल के चक्कर लगाने लगे। लेकिन उन्हें बेटी का शव नहीं मिल सका। हालांकि कुछ दिनों बाद उन्हें एक ऐसी सच्चाई पता चली जिसने उनके पैरों तले जमीन खिसका दी।

death body

अस्पतालों की मर्चुरी में भटकने के बाद जब बेटी का शव नहीं मिला तो परिजन मदद के लिए पुलिस के पास गए। कुछ समय बाद पुलिस को एक जली हुई लाश मिली। जब इस लाश की शिनाख्ती की गई तो वह भुवनेश्वरी की निकली। मृतिका के घरवालों को पहले से उसके पति पर शक था। ऐसे में पुलिस ने सीसीयव फुटेज खंगालने शुरू कर दिए। जल्द ही उन्हें एक काम की चीज मिल गई। उन्होंने एक फुटेज में देखा कि भुवनेश्वरी का पति बेटी एक हाथ से गोद में उठाए और दूसरे हाथ में एक बड़ा सा रेड बेड लेकर कहीं जा रहा है।

death body

इस सीसीटीवी फुटेज को देख पुलिस को दाल में कुछ काल दिखा। उन्होंने मारमरेड्डी श्रीकांत रेड्डी को थाने बुलाया और सख्ती से पूछताछ की। इसके बाद आरोपी ने अपना जुर्म कबूल लिया। तिरुपति शहर के पुलिस चीफ रमेश रेड्डी के अनुसार आरोपी ने अपनी बीवी को मारकर उसका शव 90 प्रतिशत तक जला दिया था ताकि उसकी पहचान न हो सके। इसके बाद उसने रिलायंस मार्ट से सूटकेस खरीदा और उसमें बीवी के शव को रखकर ठिकाने लगा दिया। हालांकि सीसीटीवी फुटेज में वह पकड़ा गया।

बताया जा रहा है कि भुवनेश्वरी हैदराबाद स्थित सॉफ्टवेयर कंपनी कॉग्निजेंट में इंजीनियर थी। लॉकडाउन में वह वर्क फ्रॉम होम कर रही थी। वहीं उसका पति मारमरेड्डी श्रीकांत रेड्डी भी एक इंजीनियर था। लेकिन उसकी जॉब हाल ही में छूट गई थी और वह बेरोजगार था। श्रीकांत ने अपनी बीवी को किस बात से नाराज होकर मारा है फिलहाल इसका पता लगाया जा रहा है। आरोपी पुलिस की हिरासत में है और उससे पूछताछ जारी है। उधर बेटी की मौत से परिवारवालों का रो रोकर बुरा हाल है। उन्हें यकीन नहीं हो रहा कि उनकी बेटी का कातिल उनका दामाद ही है।

Back to top button