दिलचस्प

दूल्हे राजा शादी के मंडप पर चले थे बड़ों का आशीर्वाद लेने, लेकिन हुआ कुछ ऐसा कि हो गए नंगे…

शादी का यह वीडियो देख हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे आप...

शादी की पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर करने का नया चलन अब ट्रेंड बनता जा रहा है। जी हां कोरोना काल मे भले शादियों को लेकर मनाही थी या फ़िर बहुत सारी शादी के कार्यक्रम को लेकर बंदिशें, लेकिन सोशल मीडिया पर लगातार तस्वीरें और वीडियो शादी से जुड़ी वायरल होती रही। जिसमें कुछ तस्वीरें और वीडियो हैरान करने वाली रही तो वहीं कुछ सोचने पर मजबूर करने वाली कि आख़िर शादी चल रही या कुछ और।

Marriage

अब एक पोस्ट और शादी से जुड़ी सोशल मीडिया पर काफ़ी वायरल हो रही। बता दें यह पोस्ट एक वीडियो है। जो जमकर वायरल हो रही। जिसे देखने के बाद आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी। जी हां यह जो वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रही। इसमें एक दूल्हा और दुल्हन शादी के बाद अपने परिजनों का आशीर्वाद लेने आते हैं। तभी अचानक कुछ ऐसी घटना हो जाती है, जिसको देखकर सभी जमकर हंस पड़ते है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IDIOTIC SPERM (@idiotic_sperm)


गौरतलब हो कि इंटरनेट पर वायरल होने वाले इस वीडियो को देखकर समझा जा सकता है कि शादी के बाद खड़े दूल्हा और दुल्हन अपने बड़े बुजुर्गों से मिलने के लिए आते हैं और लुंगी पहने हुए दूल्हे के साथ ऐसी घटना हो जाएगी। शायद इसकी उम्मीद किसी ने भी नहीं की होगी? लेकिन होनी को कौन टाल सकता है। मालूम हो कि दूल्हा जैसे ही अपने परिजन का आशीर्वाद लेने के लिए दाई ओर बढ़ता है तो दुल्हन बाएं ओर अपने बहन से गले मिलने के लिए मुड़ जाती है। तभी दुल्हन की साड़ी और दूल्हे की लुंगी की एक गांठ बंधी होती है, जिससे दूल्हे की लुंगी खुल जाती है और यह सब कैमरे में रिकॉर्ड हो जाता है। दूल्हा आखिर तक अपनी लुंगी के लिए दौड़ता है, लेकिन एक बार लुंगी छूटी तो वह कहां रुकने वाली थी। बता दें इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस वीडियो को काफ़ी लोग लाइक और शेयर कर रहें है।

Back to top button