बॉलीवुड

27 साल बड़े मिथुन के साथ टीवी की अनुपमा उर्फ़ रुपाली गांगुली ने किया था रोमांस, खुले कई बड़े राज़

बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) हाल ही में टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक ‘अनुपमा’ (Anupamaa) के सेट पर पहुंचे थे. यहाँ उन्होंने अपनी बहू मदालसा के अलावा इस शो की लीड स्टार एक्ट्रेस रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) से भी मुलाकात की थी. इतना ही नहीं यहाँ मिथुन ने सभी के साथ कुछ तस्वीर भी क्लीक करवाई. इतना ही नहीं एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने मिथुन के साथ फोटो शेयर करते हुए एक स्पेशल नोट भी शेयर किया है.

rupali ganguly with mithun

अपने इस नोट में उन्होंने बताया कि वह बतौर हीरोइन पहली बार मिथुन चक्रवर्ती के साथ ही नजर आई थीं. ज्ञात होकि रुपाली गांगुली उम्र में मिथुन चक्रवर्ती से लगभग 27 साल छोटी हैं. रुपाली पहली बार 1996 में आई फिल्म ‘अंगारा’ में मिथुन के साथ नज़र आई थी. इस फिल्म में रुपाली लीड एक्ट्रेस थी और उन्होंने गुलाबी का किरदार निभाया था. इस फिल्म को उनके पिता और अपने समय के मशहूर डायरेक्टर रहे अनिल गांगुली द्वारा डायरेक्ट किया गया था.

rupali ganguly with mithun

रुपाली गांगुली के मुताबिक अंगारा के सेट पर उन्हें उनके पापा और मिथुन से बहुत ज्यादा डांट पड़ा करती थी. आपको बता दें कि इस एक्ट्रेस ने महज़ 4 साल की उम्र में पहली बार कैमरे के सामने परफॉर्म करना शुरू कर दिया था. वह फिल्म 1985 में रिलीज हुई ‘साहब’ थी. इस फिल्म में एक्टर अनिल कपूर, अमृता सिंह और राखी अहम् किरदार में थे.

rupali ganguly with mithun

वहीं एक्ट्रेस रुपाली गांगुली की निजी जिंदगी के बारे में बात करें तो उन्होंने 8 साल पहले यानी 6 फरवरी, 2013 को अश्विन वर्मा से शादी की थी. इन दोनों का एक बेटा रुद्रांश भी हैं. रुपाली गांगुली अपने पति अश्विन को काफी पहले समय से जानती थी. वह दोनों एक दूसरे को शादी से पहले तक़रीबन 12 साल से जानते थे. उस समय अश्विन रुपाली के बेस्ट फ्रेंड हुआ करते थे. शादी के पांच वर्ष पहले ही रुपाली अश्विन के प्यार में पड़ी.

rupali-ganguly

rupali-ganguly

rupali-ganguly

rupali-ganguly

rupali-ganguly

एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने बताया था कि वह अश्विन को किसी और के साथ शादी करते नहीं देख सकती थी. उन्होंने कहा यह रिश्ता ऐसा था कि उन्हें एक दूसरे को प्रपोज़ करने की जरुरत ही नहीं पड़ी. इन दोनों की शादी बहुत ही सादे तरीके से हुई थी. रुपाली और अश्विन की कोर्ट मैरिज हुई थी. रुपाली के मुताबिक शादी वाले दिन अश्विन ने उन्हें काफी समय तक इंतज़ार करवाया था. वह कोर्ट आने का रास्ता भटक गए थे. इस वजह से वो कहीं और चले गए थे. बहुत देर बाद वह सही पते पर शादी के लिए कोर्ट पहुंचे थे.

rupali ganguly with mithun

रुपाली के पति शादी करने से पहले अमेरिका में ही रहते थे और वहां एड फिल्में बनाने का काम करते थे. रुपाली ने यह भी बताया कि शादी के बाद उनके पति अमेरिका की किसी कंपनी के लिए कंसल्टेंट के रूप में किया काम करते थे. ज्ञात होकि रुपाली फिलहाल पति, बेटे और सास के साथ मुंबई में रहती हैं. रुपाली ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 2000 में टीवी सीरियल सुकन्या से की थी. मगर उन्हें देश के घर-घर में पहचान 2003 में आए टीवी शो ‘संजीवनी’ से मिली थी. ‘संजीवनी’ में उन्होंने डॉ. सिमरन चोपड़ा का किरदार अदा किया था. रुपाली इसके बाद टीवी सीरियल ‘साराभाई VS साराभाई’ में मोनिशा का किरदार निभाते नज़र आई थी.

Back to top button
?>