बॉलीवुड

इन अभिनेत्रियों को तलाक देने के बाद पतियों ने रचा ली दूसरी शादी, लेकिन यह आज भी सिंगल हैं

बॉलीवुड में कई बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस जो फ़िल्मी पर्दे पर हिट रही है. उन्होंने अपने निजी जीवन में काफी दर्द झेला है. उनकी शादीशुदा जिंदगी भी काफी खराब रही है. इन एक्ट्रेस ने नाकाम शादी(Unsuccessful Marriage) का दर्द झेला है. शादी के कई साल बीतने के बाद भी उनकी बसी-बसाई गृहस्थी में दरार पड़ गई. इसके बाद कई एक्ट्रेस ने सिंगल रहना पसंद किया तो वहीं कुछ एक्ट्रेस ने रिश्तों पर फिर से भरोसा करते हुए दोबारा शादी कर ली. ऐसे में लोगों को अक्सर उनके एक्स के बारे में जानने के लिए दिलचस्पी रहती है. कई ऐसी एक्ट्रेस भी है जिनके पति भी दोबारा शादी कर चुके है.

करिश्मा कपूर

karishma kapoor3

बॉलीवुड की सफलतम एक्ट्रेस में से एक करिश्मा कपूर दो बच्चों समायरा और कियान की मम्मी हैं. इस एक्ट्रेस ने वर्ष 2003 में दिल्ली बेस्ड बिज़नेसमैन संजय कपूर के साथ शादी की थी. इस शादी के 11 साल बाद करिश्मा और संजय का रिश्ता टूट गया था. इस शादी के टूटने के तुरंत बाद ही संजय कपूर ने बिज़नेसवुमन और मॉडल प्रिया सचदेव के साथ शादी कर ली थी. प्रिया से शादी के बाद संजय एक बेटे के पिता भी बन गए है. वहीं इस एक्ट्रेस ने कुछ समय तक बिजनेसमैन संदीप तोषनीवाल को डेट किया था. लेकिन बच्चों के लिए एक्ट्रेस से रिश्ता ख़त्म कर दिया था.

जेनिफर विंगेट

jennifer winget

जेनिफर विंगेट टीवी की दुनिया का सबसे मशहूर और खूबसूरत चेहरा है. जेनिफर विंगेट की शादी टीवी अभिनेता करण सिंह ग्रोवर से हुई थी. इन दोनों का तलाक शादी के दो साल बाद हुआ था. करण सिंह ग्रोवर ने अभिनेत्री बिपाशा बसु की खातिर जेनिफर को धोखा दिया था. तलाक के कुछ समय बाद ही करण और बिपाशा ने एक दूसरे से शादी कर ली थी. आज जेनिफर विंगेट सिंगल हैं और अपने करियर पर ध्यान दे रही है.

अमृता सिंह

amrita singh

अमृता सिंह ने सैफ अली खान से शादी की थी. बाद में दोनों ने तलाक ले लिया था. अमृता सिंह ने सैफ से अलग होने के बाद ताउम्र सिंगल रहने का फैसला किया था. साथ ही अपने बच्चों सारा अली खान और इब्राहिम की परवरिश को अपनी फर्स्ट प्रियोरिटी बना लिया था. अमृता ने खुद से 12 साल छोटे सैफ अली खान से वर्ष 1991 में शादी की थी. तलाक के बाद अमृता अपने बच्चों इब्राहिम और सारा के साथ रही. वहीं सैफ अली खान ने कुछ साल बाद एक्ट्रेस करीना से शादी कर ली थी.

श्वेता तिवारी

shweta tiwari

श्वेता तिवारी अपनी निजी जिंदगी के कारण ही सुर्ख़ियों में रहती है. उनकी शादीशुदा जिंदगी ट्रैजेडी बनकर रह गई है. इस टीवी एक्ट्रेस ने दो बार शादी की और दोनों ही बार उनकी शादी नाकाम हुई थी. श्वेता अपने दूसरे पति अभिनव कोहली के साथ बेटे की कस्टडी के लिए कोर्ट में जंग लड़ रही हैं. वह पिछले दो सालों से अपने पति अभिनव कोहली से अलग रह रही है. वहीं श्वेता के पहले पति राजा चौधरी ने वर्ष 2015 में रहने वाली श्वेता सूद से शादी की थी. आज वह शादीशुदा जिंदगी के मजे ले रही है.

पूजा बेदी

pooja bedi

पूजा बेदी का नाम भी इस लिस्ट में आता है. पूजा बेदी ने बिजनेसमैन फरहान फर्नीचरवाला से साल 1994 में शादी की थी. इन दोनों की शादी सिर्फ 9 साल तक ही चली. वर्ष 2003 में दोनों के अलग होने के बाद पूजा लंबे समय तक अकेली रही. हालांकि पूजा बिजनेसमैन मानेक कॉन्ट्रैक्टर को डेट कर रही हैं. इन दोनों की सगाई भी हो चुकी है. मगर सगाई के दो साल बाद भी इन्होने शादी नहीं की है. उनके एक्स पति ने एक्टर फिरोज़ खान की बेटी लैला खान से दूसरी शादी कर ली है.

Back to top button
?>