बॉलीवुड

कोई बला की खूबसूरत, कोई लगती है अप्सरा, ऐसी है साऊथ के इन सुपरस्टार्स की पत्नियां

बॉलीवुड स्टार्स के साथ ही दक्षिण भारतीय फिल्मों के सितारें भी एक बड़ी पहचान रखते हैं. कई साऊथ सुपरस्टार्स ने अपने बेहतरीन काम से दुनिया भर में नाम कमाया है और अक्सर फैंस उनकी निजी ज़िंदगी के बारे में भी जानने के लिए उत्सुक रहते हैं. आइए आज ऐसे में हम आपको दक्षिण भारतीय सिनेमा के कुछ बड़े सुपरस्टार्स की पत्नियों के बारे में बताते हैं…

अल्लू अर्जुन और स्नेहा रेड्डी…

allu arjun and sneha reddy

अभिनेता अल्लू अर्जुन दक्षिण भारतीय सिनेमा के एक चर्चित स्टार है. अल्लू अर्जुन की एक तगड़ी फैन फॉलोइंग है. अल्लू ने 6 मार्च 2011 को बिजनेसमैन कांचरला चंद्रशेखर रेड्डी की बेटी स्नेहा से शादी की थी. दोनों एक बेटे और एक बेटी के माता पिता है. बच्चों का नाम एली अयान और अल्लू आरहा है.

महेश बाबू और नम्रता शिरोड़कर…

mahesh babu and namrata shirodkar

महेश बाबू की लोकप्रियता पूरे देश में है. महेश बाबू एक लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं. महेश ने 10 फरवरी 2005 को अभिनेत्री नम्रता शिरोड़कर से शादी की थी. दोनों दो बच्चे सितारा और गौतम के माता पिता है.

रवि तेजा और कल्याणी तेजा…

Ravi teja

 

रवि तेजा तेलुगु सिनेमा का एक बड़ा नाम है. वे लंबे समय से फिल्मों में काम कर रहे हैं. अब तक उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट फ़िल्में दी है. उनकी शादी को करीब 19 साल हो गए है. उन्होंने साल 2002 में कल्याणी तेजा से शादी की थी. दोनों एक बेटे और एक बेटी के माता पिता है.

धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत…

dhanush

धनुष ने दक्षिण भारतीय सिनेमा में एक बड़ा नाम कमाया है. अब वे बहुत जल्द ही अपने हिंदी फ़िल्मी करियर की भी शुरुआत करने जा रहे हैं. दक्षिण भारतीय सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता रजनीकांत की बेटी सौंदर्या रजनीकांत से धनुष की शादी हुई थी. दोनों ने 18 नवंबर साल 2004 को शादी की थी. दोनों दो बेटे लिंगा और यात्रा राजा के माता पिता है.

राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज…

rana daggubati

अभिनेता राणा दग्गुबाती को फिल्म बाहुबली से काफी बड़ी पहचान मिली थी. वहीं उन्होंने बॉलीवुड में भी काम किया है. वे हॉउसफुल 4, बेबी, द गाजी अटैक जैसी कई बड़ी फिल्मों का हिस्सा रहे हैं. उन्होंने बीते साल ही शादी की थी. उनकी पत्नी का नाम मिहिका बजाज है. दोनों की शादी पूरे रीति-रिवाजो के साथ हैदराबाद के रामानायडू स्टूडियो में संपन्न हुई थी.

एनटीआर राम राव जूनियर और लक्ष्मी प्रणति…

jr ntr

एनटी रामा राव जूनियर की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है. वे करीब 20 सालों से फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं. उन्हें साउथ सिनेमा में एक ऑलराउंडर अभिनेता के तौर पर देखा जाता है. बता दें कि, उनकी शादी साल 2011 में व्यवसायी नरने श्रीनिवास की बेटी लक्ष्मी प्रणति से हुई थी. दोनों एक बेटे नंदामुरी अभय राम के माता पिता है.

सुदीप और प्रिया राधाकृष्ण…

sudeep kiccha

सुदीप कन्नड़ सिनेमा के एक बड़े स्टार हैं. उन्होंने कन्नड़ सिनेमा के साथ ही हिंदी सिनेमा में भी काम कर चुके हैं. उन्होंने सलमान खान की हिट फिल्म दबंग 3 में खलनायक का रोल अदा किया था. उनकी शादी को करीब 20 साल का समय हो गया है. उन्होंने साल 2001 में प्रिया राधाकृष्ण संग सात फेरे लिए थे. सुदीप की एक बेटी सान्वी है.

Back to top button