रिलेशनशिप्स

पति या पत्नी ऑफिस में किसी से चक्कर चल रहा है या नहीं? इस ट्रिक से जाने

ऑफिस एक ऐसी जगह होती है जहां कर्मचारी अपने दिन का सबसे अधिक समय बीतता है। ऐसे में दफ्तर के अंदर उसका कई लोगों से मिलना जुलना होता रहता है। इस दौरान उसकी रुचि किसी खास सहयोगी कर्मचारी में अधिक हो सकती है। यह चीज एक लव अफेयर की शुरुआत करती है। एक सर्वे में भी यह बात सामने आई है कि ऑफिस जाने वाले 65 फीसदी लोग अपने जीवनसाथी के अलावा किसी और व्यक्ति के साथ भी कभी न कभी लव अफेयर जरूर चलते हैं।

office love

यदि आप ऑफिस में काम करते हैं तो ये चीज आप ने भी नोटिस की होगी। यहाँ जोड़ियां बन ही जाती है। आप या फिर आपकी जन पहचान वाला किसी खास बंदे या बंदी में दिलचस्पी लेने लगता है। सामने वाला अच्छा लगने पर फ़्लर्ट करना भी आम बात होती है। ऐसे में ये डर हमेशा रहता है कि ऑफिस जाने पर आपका पति या पत्नी वहां किसी और से अफेयर तो नहीं चल रहा है। इस बात की जांच आप कुछ आसान तरीकों से लगा सकते हैं।

ऑफिस में अधिक रुकना

यदि आपका पार्टनर ऑफिस में अधिक देर तक रुकता है, घर हमेशा लेट आता है, छुट्टी वाले दिन भी ओवरटाइम करता है तो इस बात की अधिक संभावना है कि उसका किसी के साथ लव अफेयर चल रहा है। एक सामान्य व्यक्ति को ऑफिस से घर आने की ज्यादा जल्दी रहती है। वह सुबह से शाम तक वहां काम कर बोर हो जाता है। लेकिन यदि वहां आपका लवर हो तो ऑफिस छोड़ने की इच्छा ही नहीं होती है।

wife husband sad

आपके साथ अधिक समय न बिताना

ऑफिस से आने के बाद या छुट्टी वाले दिन भी यदि आपका पार्टनर आपके साथ अधिक समय न बिताए तो भी उसके अफेयर होने के चांस बढ़ जाते हैं। एक वफादार पार्टनर ऑफिस से आने के बाद या वीकेंड पर अपना पूरा समय अपने पार्टनर संग बिताना पसंद करेगा। वहीं अफेयर चलाने वाला घर पर आपके साथ रहने की बजाय किसी न किसी बहाने से बाहर जाता रहेगा।

फोन को हाथ न लगाने देना

यदि आपका पार्टनर अपना स्मार्टफोन आपको छूने भी नहीं देता, हमेशा उसमे लॉक लगाकर रखता है, आपके हाथ में फोन आने पर आप से चिपका रहता है तो समझ जाओ कि वह आप से कुछ छिपा रहा है। उसके फोन में कुछ तो ऐसा है जो वह नहीं चाहता कि आप पढ़ या देख लें।

ऑफिस के साथियों के साथ ट्रिप पर जाना

यदि आपका पार्टनर छुट्टी वाले दिन आपकी बजाय अपने ऑफिस के साथियों के साथ ट्रिप, पिकनिक पर अधिक जाता है तो यह भी इस बात की ओर इशारा करता है कि उसका ऑफिस के किसी शख्स के साथ अफेयर चल रहा है।

ऑफिस के कामों में कुछ ज्यादा ही रुचि लेना

एक सामान्य वफादार इंसान ऑफिस के काम करने के बाद बोर हो जाता है। वह इसमें ज्यादा रुचि नहीं दिखाता है। लेकिन यदि आपका पार्टनर अचानक से ऑफिस के कामों में अधिक रुचि लेने लगे और इस बहाने ऑफिस में ही अधिक समय बिताए या वहीं की बातें फोन पर करें तो समझ जाए कि उसका अफेयर हो सकता है।

Back to top button