बॉलीवुड

बॉलीवुड के ये बड़े स्टार पत्नियों से कर चुके हैं धोखेबाजी, शादीशुदा होते हुए दूसरी एक्ट्रेस पर आया दिल

बॉलीवुड में कई ऐसे अभिनेता है जिन्होंने शादीशुदा होते हुए दूसरी औरत से इश्क किया है और अपनी पत्नियों को धोखा दिया. इससे उनकी शादीशुदा जिंदगी में भी उथल पुथल मच गई थी. लेकिन पत्नियों के होते हुए उनकी एक न चली. आइए आज आपको ऐसे ही स्टार्स की पत्नियों के बारे में बताते हैं…

गौरी खान (Gauri Khan)…

shahrukh khan and gauri khan

शादी के बाद शाहरुख़ खान का नाम अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा से जुड़ा था. एक बार शाहरुख़ की पत्नी गौरी खान ने अपने दोस्त करण जौहर के शो में कहा था कि, ‘मैं हर दिन भगवान से प्रार्थना करती हूं कि अगर हमें साथ नहीं रहना है और अगर उसे किसी और के साथ रहना है, तो भगवान मुझे किसी और को भी ढूंढने दो. बस वो हैंडसम हो. यह सच है! मैं भगवान से यही प्रार्थना करती हूं.’

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna)…

akshay kumar and twinkle khanna

ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी कि अक्षय कुमार की पत्नी है. अक्षय ने शादी से पहले काई एक्ट्रेसेस संग इश्क लड़ाया था, वहीं शादी के बाद उनका अफेयर प्रियंका चोपड़ा से भी चला था. इसकी खबर जब ट्विंकल को लगी तो वे अक्षय के साथ ही प्रियंका पर भी बहुत भड़क गयी थी और जब अक्षय एवं प्रियंका किसी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे तो ट्विंकल, प्रियंका को सबक सिखाने के लिए सेट पर पहुंच गई थी, लेकिन उस समय प्रियंका सेट पर मौजूद नहीं थी. इसके बाद अक्षय और प्रियंका ने कभी साथ काम नहीं किया.

रीना दत्ता (Reena Dutta)…

aamir khan and reena dutta

आमिर ने साल 1986 में ही रीना दत्ता से शादी कर ली थी, लेकिन कहा जाता है कि इसके बावजूद उन्होंने पूजा भट्ट, ममता कुलकर्णी और एक ब्रिटिश पत्रकार जेसिका हाइन्स संग इश्क लड़ाया. नतीजा यह रहा कि आमिर और रीना की शादीशुदा जिंदगी में भूचाल आ गया और साल 2002 में दोनों का तलाक हो गया था.

जया बच्चन (Jaya Bachchan)…

amitabh bachchan and jaya bachchan

जया बच्चन को भी पति अमिताभ बच्चन से धोखा मिला है. सदी के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन ने शादीशुदा होते हुए रेखा से प्यार किया था. दोनों का अफेयर करीब पांच साल तक चला था. धीरे धीरे खबर जया तक भी पहुंची और उन्होंने आसानी से इस मामले को शांत करा दिया और साल 1981 में आई फिल्म ‘सिलसिला’ के दौरान अमिताभ एवं रेखा का रिश्ता खत्म हो गया. इसके बाद रेखा और बिग बी ने कभी साथ काम नहीं किया.

नीतू कपूर (Neetu Kapoor)…

rishi kapoor and neetu kapoor

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जाता है कि शादी के बाद भी दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर का दिल जूही चावला और दिव्या भारती जैसी अभिनेत्रियों के लिए धड़का था. लेकिन मजाकिया अंदाज में नीतू ने एक बार ऋषि कपूर के लिए कहा था कि वे कभी किसी को प्रभावित नहीं कर सकते थे. उसने कहा कि वो बिलकुल भी रोमांटिक नहीं थे.

शोभा कपूर (Shobha Kapoor)…

jitendra and shobha kapoor

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता जितेंद्र भी अपनी पत्नी शोभा कपूर को धोखा दे चुके हैं. शादी के बाद जीतेन्द्र का नाम श्रीदेवी और जया प्रदा से जुड़ा था. बताया जाता है कि, जीतेन्द्र के श्रीदेवी के साथ अफेयर से उनकी शादीशुदा में भी भूचाल आया था.

काजोल (Kajol)…

kajol and ajay devgn

काजोल को भी पति अजय देवगन से धोखा मिल चुका है. अजय ने एक बार अपने साक्षात्कार में कहा था कि, ‘मैं यह नहीं कहूंगा कि एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर नहीं होते हैं लेकिन कई बार मीडिया दो लोगों को एक साथ देखकर गलत समझ लेती है. मैं किसी को भी मुझे किसी से जोड़ने का मौका नहीं देता. मुझे अपना काम और घर पसंद है.’ गौरतलब है कि, अजय देवगन का नाम अभिनेत्री कंगना के साथ जुड़ चुका है और इसके चलते काजोल अजय देवगन को घर छोड़ने तक की धमकी दे चुकी थी.

Back to top button