बॉलीवुड

अर्जुन कपूर के जन्मदिन पर केआरके ने कहा, इसमें गुर्दा है इसने मलाइका को डंके की चोट पर छीना

पिछले कुछ दिनों से केआरके उर्फ़ कमाल आर खान काफी चर्चा में बने हुए है. इसकी वजह है उनका बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान से पंगा लेना. उन्होंने सलमान खान की फिल्म राधे का रिव्यु किया था जिसके बाद से ही वह सुर्ख़ियों में आय थे. उन्होंने सलमान की फिल्म के बारे में काफी जनाब शनाब कहा था. इसके बाद सलमान ने केआरके पर मानहानि का केस लगा दिया था. उसके बाद से ही केआरके चर्चा का विषय बने हुए है. अब एक बार फिर उन्होंने नया मुद्दा गर्म किया है.

krk tweet on arjun kapoor

हालिया अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने शनिवार को अपना जन्मदिन मनाया. इस मौके पर उनके फैंस से लेकर कई सेलेब्स तक ने उन्हें बधाई दी. इसी दिन उनकी गर्ल फ्रेंड मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने तो दोनों की अनसीन फोटो शेयर कर अर्जुन के लिए एक प्यारा सा मैसेज भी लिखा था. इस तस्वीर में मलाइका ने अर्जुन को जोर से हग किया हुआ है. इस दौरान दोनों के चेहरे पर स्माइल है. इस तस्वीर के साथ मलाइका ने लिखा था, ‘हैप्पी बर्थडे माय सनशाइन.’ मलाइका और अर्जुन की इस तस्वीर को लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया और सभी ने दोनों पर खूब बरसाया.

वहीं इसके साथ ही कमाल आर खान (Kamaal R khan) ने इस तस्वीर को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया और इसके बाद उन्होंने ऐसा मैसेज लिखा कि वो पल भर में वायरल हो गया. केआरके ने लिखा, ‘भाई लौंडे अर्जुन कपूर टाइगर है तू. गुर्दा है तेरे में. डंके की चोट पर छीन लिया. सैल्यूट है आपको. इस ट्वीट के बाद लोग कमाल को ट्रोल करने लगे तो उन्होंने सफाई देते हुए कहा, ‘अरे आप लोग हमेशा गलत क्यों समझते हैं? मैं तो एक विलेन 2 को सिद्धार्थ मल्होत्रा से छीनने की बात कर रहा हूं और कुछ नहीं.’

arjun kapoor and malaika arora

उन्होंने एक or ट्वीट karte हुए कहा, देखो भाई, असली चोर वो है, जो चोरों के घर चोरी करले! और अर्जुन सिंह ने तो, दिन दहाड़े चोरों के घर डंक मार लिया! सलाम है भाई तुझे! वही उन्होंने मीका सिंह से अपने विवाद पर लिखा कि, ‘बेटा मीका सुवर गायक देखले, तुझे विश्व प्रसिद्ध कर दिया! मूल 4 मिलियन व्यूज (फेसबुक 2.8M, YouTube 1M, दूसरा YouTube 0.5 लाख, इंस्टा 1.5 लाख) यानी 4×3 = 1.20 करोड़ लोगों ने इसे देखा है.’


ज्ञात हो कि कुछ दिनों पहले ही केआरके ने कहा था कि सलमान खान के साथ हुए उनके विवाद के बाद अर्जुन कपूर ने उन्हें फोन करके उनका सपोर्ट करने के लिए कहा था. केआरके ने ट्ववीट करते हुए कहा था कि उनको अर्जुन कपूर का फोन आया था और उन्होंने इस बारे में काफी लंबी बात की थी. केआरके ने अर्जुन को बॉलीवुड का असली मर्द तक बताया था. साथ ही कहा था कि, अर्जुन किसी से नहीं डरते है. वह उनके रियल दोस्त है. अब वह कभी अर्जुन की फिल्मों का नेगेटिव रिव्यू करेंगे.

salman krk

सलमान और केआरके के बीच विवाद में सलमान की लीगल टीम का कहना है कि, केआरके एक्टर के खिलाफ गलत स्टेटमेंट्स देते हैं. इसके बाद से दोनों के बीच कानूनी जंग जारी है.

Back to top button