दिलचस्प

छोटी सी बच्चियों ने किया इतना जबरदस्त डांस, देखकर नोरा फतेही को भूल जाओगे, देखें Video

सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो वायरल होते हैं। इनमें से कुछ इतने ज्यादा हैरान कर देते हैं कि हम उन्हें बार बार देखते हैं। खासकर जब कोई छोटा सा बच्चा बड़ा सा कमाल कर देता है तो लोग हैरत में पड़ जाते हैं। आजकल के बच्चों का टेलेंट भी अलग ही लेवल का होता है। जब हम बच्चे थे तो मीठा खाने, कार्टून देखने और बाहर खेलने कूदने के अलावा कुछ नहीं आता था। लेकिन आज के जमाने के बच्चे काफी हुनरमंद होते हैं। वे ऐसे ऐसे कारनामे करते हैं जिन्हें देख हम यही सोचते हैं कि ‘इसकी मां ने इसे क्या खाकर पैदा किया था?’

मॉडर्न जमाने के बच्चे बहुत तेज और स्मार्ट होते हैं। वे कुछ भी बड़ी आसानी से सिख जाते हैं। कुछ बच्चे तो इतने टेलेंटेड होते हैं कि एक खास हुनर में महारत हासिल कर लेते हैं। डांस भी एक ऐसी कला है जिसमें एक्सपर्ट बनने में कई साल लग जाते हैं। बड़े बड़े लोग भी डांस बिट पर अच्छे से नहीं थिरक पाते हैं। लेकिन आजकल के बच्चों में नाचने का हुनर लाजवाब होता है। अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन दो बच्चियों को ही देख लीजिए। इनका डांस देखकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे।

watch-how-little-girls-dance-like-professional-dancer

दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर दो बच्चियां अपने डांस की वजह से छाई हुई है। ये दोनों बच्चियां उम्र में छोटी है, लेकिन इनका डांस करने का अंदाज बहुत ही लाजवाब है। इन्हें देख ऐसा लगता है कि भविष्य में ये कोई बहुत बड़ी डांसर बन जाएंगी। बच्चियों की डांस परफॉर्मेंस लोगों का दिल जीत रही है। खासकर वह जिस अंदाज में अपने पैरों पर थिरकती है वह देखने लायक होता है। उनका डांस एकदम स्मूथ होता है। ऐसा लगता है कि इन बच्चियों को बस देखते ही जाओ।

बच्चियों के डांस मूव्स लोगों को बड़े आकर्षित कर रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक डांस ट्रेनर उन्हें फ्लोर पर थिरकना सीखा रहा है। यह बच्चियां भी अपने ट्रेनर की हूबहू नकल करती हैं। उन्हें देख यकीन नहीं होता है कि इतनी कम उम्र में भी वह अपने ट्रेनर जैसा फ्लॉलेस डांस कर लेती हैं। इन बच्चियों के हुनर को देख लोग खुद के टेलेंट पर शक कर रहे हैं। उन्हें शर्म आ रही है कि ये बच्चियां तो हम से कई गुना अच्छा डांस कर लेती है।

वीडियो के वायरल होते ही कई दिलचस्प कमेंट्स भी आने लगे। किसी ने लिखा कि ‘इन बच्चियों में कमाल का हुनर है।’ तो वहीं एक यूजर कहता है ‘ये बच्चियां जितना अच्छा नाचती है मैं उसका 10 प्रतिशत भी नहीं नाच सकता हूं।’ फिर एक बंद कहता है ‘मैं लिखकर देने को तैयार हूं। ये बच्चियां भविष्य में बहुत बड़ी डांस स्टार बनेगी। कमाल का टेलेंट हैं इन बच्चियों में।’ बस इसी तरह के और भी कई दिलचस्प कमेंट्स आने लगे।

ट्विटर पर इस वीडियो को अभी तक चालीस हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वैसे आप लोगों को यह डांस कैसा लगा हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Back to top button