बॉलीवुड

दूसरी शादी करने पर इस खूबसूरत एक्ट्रेस को कहा गया ‘कांटा लगा लड़की’, कहा- मैं जवान लड़की थी..

फिल्म इंडस्ट्री में बहुत कम ही ऐसी अभिनेत्री होती है जिन्हें रातोंरात बड़ी प्रसिद्धि मिल जाती है, लेकिन बाद में उनका करियर ढलान पर आ जाता है. ऐसी ही एक एक्ट्रेस है शेफाली जरीवाला. शेफाली को महज एक गाने से बहुत बड़ा स्टारडम मिल गया था.

shefali jariwala

‘कांटा लगा’ गाने से शेफाली रातोंरात चर्चा में आ गई थी. इसके बाद से उन्हें ‘कांटा लगा गर्ल’ के नाम से ही पहचाना जाने लगा. लेकिन इसके बाद वे कुछ ख़ास नहीं कर पाई.

shefali jariwala

शेफाली अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर भी सुर्ख़ियों में रही है. उन्होंने दो बार शादी की है. उनकी पहली शादी महज पांच साल तक ही टिक पाई थी. इसके बाद उन्हें कई चीजों का सामना करना पड़ा जिसके बारे में हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने एक साक्षात्कार में खुलासा किया है. उनके मुताबिक, जब तलाक के बाद उन्होंने दूसरी शादी की तो लोगों ने उन्हें काफी भला बुरा कहा था. उन्हें कांटा लगी और ना जाने क्या क्या कहा गया.

shefali jariwala

अपने एक हालिया साक्षात्कार में ऐसा बयान देकर शेफाली ने हर किसी को हैरान कर दिया है. उन्होंने साक्षात्कार में बताया कि, ”जब आपके साथ ऐसा होता है तो आपको लगता है कि दुनिया खत्म हो गई है. यह बहुत चुनौतीपूर्ण फैसला होता है. आपको लगता है, अब आगे क्या होगा.

shefali jariwala

जब मेरी शादी हुई और मेरा तलाक हुआ तब मैं एक जवान लड़की थी. यह मेरे लिए बहुत ही चुनौतीपूर्ण समय था लेकिन लोगों ने मुझे समझा और मेरे फैसले का सम्मान किया. इनमें मेरे माता-पिता, दोस्त और कई लोग शामिल हैं.”

shefali jariwala

अभिनेत्री ने आगे कहा कि, ”जब आपके साथ यह होता है तो आप यह सोचने लगते हैं कि जो आपके साथ हुआ वह गलत हुआ. एक वक्त ऐसा भी सामने आ जाता है जब आप प्यार में विश्वास करना ही छोड़ देते हैं, मेरे साथ भी ऐसा ही हुआ. आप यह सोचने लगते हैं कि आपको किसी से प्यार नहीं हो सकता या फिर आप किसी के साथ रिलेशनशिप में नहीं आएंगे लेकिन यह वक्त भी निकल जाता है.”

shefali jariwala

शेफाली जरीवाला ने इस बारे में बातचीत में आगे बताया कि. ”यही समस्या है. लोग मर्दों को नहीं, सिर्फ औरतों को जज करते हैं. ऐसा क्यों है कि पुरुष 10 बार शादी कर सकते हैं और महिलाएं दो बार भी नहीं. महिलाओं को यह तक कह दिया जाता है कि इसी ने कुछ किया होगा. इसमें कुछ गड़बड़ होगी. मुझे भी ‘कांटा लगा’ लड़की, यह बहुत बोल्ड है और ना जाने क्या क्या सुनना पड़ा था. हम कई प्रकार की भूमिकाएं पर्दे पर निभाते हैं. हम पर्दे पर अगर बुरे दिखते हैं, तो इसका मतलब यह नहीं कि हम अपने असल जीवन में भी वैसे ही हैं.”

shefali jariwala

आपको जानकारी के लिए बता दें कि, 38 साल की शेफाली ने पहली शादी साल 2004 में सिंगर हरमीत सिंह से की थी, हालांकि यह रिश्ता लंबे समय तक नहीं टिक पाया था. साल 2009 में दोनों का रिश्ता टूट गया था. दोनों ने तलाक ले लिया था. इसके बाद अभिनेत्री ने दूसरी शादी पराग त्यागी से की थी. शेफाली और पराग ने साल 2014 में सात फेरे लिए थे.

shefali jariwala

Back to top button