बॉलीवुड

टीवी पर एक बार फिर से शुरू होने जा रहा है बालिका वधु, ये बनने वाले है नए आनंदी और जगिया

‘बालिका वधू'(Balika Vadhu) अपने समय का सबसे मशहूर शो रहा है. इसने टीवी पर देश भर में अपने लाखों फैंस बनाएं है. इस फिल्म की कहानी से लेकर इसकी स्टार कास्ट तक सभी को दर्शकों से सर आखों पर बिठाया था. इस शो की दीवानगी को देखते हुए अब इसका अगला सीजन यानी बालिक वधू 2 ऑन एयर होने वाला है. कोरोना के कारण जहां लॉकडाउन में कई पुराने टीवी सीरियल्स छोटे पर्दे पर टेलीकास्ट किए गए हैं. वहीं कई सारे सीरियल्स की वापसी अपने नए सीजन के साथ हुई है. अब इसी सिलसिले में कलर्स टीवी का पॉप्युलर सीरियल बालिका वधू भी एक बार फिर नए सीजन यानी बालिका वधू 2 के साथ हमें नज़र आने वाला है.

balika vadhu

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शो के मेकर्स ने नई आनंदी और जगिया की तलाश पूरी कर ली है. इस बार इस शो में श्रेया पटेल (Shreya Patel)और वंश सयानी (Vansh Sayani) लीड रोल में नजर आने वाले है. खबरों की मानें तो बालिका वधू की शूटिंग राजस्थान में शुरू हो चुकी है. इसे पहले सीजन की तरह ही ओरिजनल लुक दिया जा रहा है. पहले सीजन में बचपन में ही शादी हो जाने के कारण जहां आनंदी और जगिया कई कठिननाइयों के साथ नए जीवन में ढलते हुए देखे गए थे, ठीक उसी तरह नया सीजन भी कुछ इसी तरह की परेशानियों के साथ दिखाई देगा.

balika vadhu

इस शो के लिए लोगों की दीवानगी का आलम यह था कि शो के टेलीकास्ट होने से पहले ही परिवार के सभी लोग टीवी स्क्रीन के सामने आकर बैठ जाया करते थे. बता दें कि इससे पहले साथ निभाना साथिया 2, ससुराल सिमर का 2 जैसे टीवी शोज भी सीजन 2 के साथ टीवी पर लौट चुके है. अब देखना होगा बालिका वधु का नया भाग दर्शकों के बीच कितना मशहूर होता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Balika_Vadhu_official_ (@balika_vadhu_official_)

बालिका वधू 2 की टीम से जुड़े एक सूत्र ने जानकारी देते हुए बताया कि इस सीजन की थीम लगभग पहले सीजन की तरह ही होगी, इसे वर्तमान परिस्थितियों के आधार पर सेट किया गया है. मेकर्स किस तरह सामाजिक मानदंडों और युवा पीढ़ी को प्रभावित करता है, उसे भी इसमें दिखाने की कोशिश की गई है. गौरतलब है कि पहले सीजन में अविका गौर (Avika Gor) ने आनंदी और अविनाश मुखर्जी (Avinash Mukherjee) ने जगिया का रोल निभाया था. वहीं अन्य स्टार कास्ट में ‘बालिका वधू’ के नए सीजन में संनी पंचोली, सुप्रिया शुक्ला, सीमा मिश्रा, रिद्धि नायक शुक्ला और सीमा मिश्रा जैसे सितारों को चुना गया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by vansh sayani (@vanshsayani)

चाइल्ड आर्टिस्ट वंश स्यानी सीरियल में जगिया का किरदार निभाते हुए नज़र आएंगे. इससे पहले वंश टीवी शो बालवीर में विवान का रोल निभा चुके हैं. वहीं, श्रेया पटेल छोटी आनंदी बनकर सभी को लुभाने वाली है. श्रेया कुछ समय पहले ही सीरियल आपकी नजरों ने समझा में नजर आईं थीं. बता दें कि कलर्स टीवी (Colors TV) के बाल विवाह पर आधारित शो ‘बालिका वधू’ (Balika Vadhu) की सफलता को देखते हुए फिर से सीजन टू लाया जा रहा है. आनंदी और जग्या की उस मासूमियत को आज भी दर्शक नहीं भूले हैं. अब देखना होगा नया सीजन क्या कमाल करता है.

Back to top button