राजनीतिसमाचार

अभी अभी: अभिनेत्री पायल रोहतगी को अहमदाबाद पुलिस ने किया गिरफ्तार, इस आरोप में बुरी फंसी

बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी का विवादों से पुराना नाता रहा है। वह अपनी फिल्म की वजह से कम और निजी विवादों की वजह से ज्यादा चर्चा में रहती है। सोशल मीडिया पर वह कई बार काफी बोल्ड स्टेटमेंट भी दे देती है। उनके बयान उन्हें अक्सर मुसीबत में डाल देते हैं। अपनी इसी आदत के चलते हाल ही में अहमदाबाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया है।

Payal Rohatgi

दरअसल पायल के ऊपर अपनी सोसायटी के चेयरमेन के ख़िलाफ़ सोशल मीडिया में गाली देने का आरोप लगा है। हालांकि पायल ने बाद में अपना यह विवादित पोस्ट डिलीट भी कर दिया था। इस आरोप के अलावा उनके ऊपर सोसायटी के लोगों के साथ बार बार झगड़ा करें और , चेयरमेन को जान से मारने की धमकी देने तक का आरोप लगा है।

Payal Rohatgi

बताया जा रहा है कि 20 जुन को सोसायटी की एजीएम मीटिंग हुई थी। पायल इसकी सदस्य नहीं थी लेकिन फिर भी मीटिंग में घुस गई थी। यहां जब उन्हें बोलने से मना किया गया तो वे गालियां देने लगी। वे सोसायटी में बच्चों के खेलने के ऊपर भी कई दफा लड़ाई झगड़ा कर चुकी हैं।

Payal Rohatgi

अहमदाबाद पुलिस द्वारा गिरफ़्तारी के बाद वह एक बार फिर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई हैं। वैसे ये कोई पहली बार नहीं है जब वे गिरफ्तर हुई हैं। इसके पहले वे राजस्थान की बूंदी पुलिस द्वारा हिरासत में ली जा चुकी हैं। तब उन्हें अहमदाबाद से गिरफ्तार किया गया था। हालांकि बाद में पायल को राजस्थान कोर्ट द्वारा जमानत दे दी गई थी।

Payal-Rohatgi

ये मामला 21 सितंबर 2019 का था। तब पायल ने एक वीडियो पोस्ट किया था। इसमें उन्होंने पूर्व स्वतंत्रता सेनानी मोतीलाल नेहरू और पूर्व पीएम जवाहरलाल नेहरू व इंदिरा गांधी के ऊपर आपत्तिजनक कमेंट किए थे। ऐसे में समाजसेवी और यूथ कांग्रेस नेता चर्मेश शर्मा ने पायल रोहतगी के खिलाफ केस दर्ज करवाया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Team Payal Rohatgi (@payalrohatgi)

पायल रोहतगी हमेशा अपने बयानों की वजह से मुसीबत में पड़ जाती हैं। उनके विवादित बयान अक्सर सुर्खियों में छाए रहते हैं। वे सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं। यहां उनकी पोस्ट वायरल भी होती रहती है। कई बार लोग उनके बायनों को ट्रोल भी करते हैं। पायल ने कई विवादित बयान दिए हैं। इसमें सती प्रथा की तारीफ, नोबेल सम्मानित मलाला यूसुफजाई को अपशब्द बोलना, वीर शिवाजी महाराज की जाति पर सवाल खड़े करना, धारा 370 से जुड़े विवादित बयान देना, फूड ऐप जोमैटो को सेकुलर आउटलेट का टैग देना जैसी चीजें शामिल हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Team Payal Rohatgi (@payalrohatgi)

पायल के फिल्मी करियर की बात करें तो वह खराब ही रहा है। वे अपनी एक्टिंग के दम पर कभी चर्चा का विषय नहीं बनी। करियर कि शुरुआत में उन्होंने बोल्ड सीन देकर ही सुर्खियां बटोरी। और अब विवादित बयानों का सहारा लेकर हेडलाइंस बटोरती हैं। वो ये क्या हो रहा है, रिफ्यूजी, तुमसे मिलकर, रक्त, तौबा तौबा, 36 चाइना टाउन, ढोल, अलगी और पगली, दिल कबड्डी इत्यादि में पायल ने अभिनय किया है। वहीं वे टीवी रियलिटी शो बिग बॉस और फियर फेक्टर इंडिया 2 में भी नजर आ चुकी हैं।

वैसे पायल की बयानबाजी और गिरफ़्तारी पर आपकी क्या राय है हमे कमेंट में जरूर बताएं।

Back to top button